मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया




वजन बढ़ाना, मांसपेशी लाभ, गर्भावस्था और किशोरावस्था। इन सभी चीजों में क्या समान है? खिंचाव के निशान तुम्हें पता है, उन छोटे उतार गुलाबी या सफेद आपके शरीर के रिक्त स्थान है कि इतनी तेजी से कि आपकी त्वचा के ऊपर नहीं रख सकते हैं बड़े हो गए हैं adorning। त्वचा को फाड़ने के बाद यह एक खिंचाव है, जहां यह फैलाने में सक्षम नहीं है।

इतने सारे लोगों के पास खिंचाव के निशान हैं कि हजारों समाधान उन्हें लड़ने के लिए डिजाइन किए गए हैं। ये सर्जरी उपचार या लेजर (सावधान न केवल इन महंगे और संदिग्ध प्रभावशीलता हैं, लेकिन यह भी बदतर उनके खिंचाव के निशान बना सकते हो!), लेकिन खिंचाव के निशान से निपटने के लिए तैयार किए गए उत्पादों की विशाल बहुमत शामिल हो सकते हैं स्त्रिअतिओन्स के रूप में कर रहे हैं लोशन।

जब खिंचाव के उन्मूलन के लिए उत्पादों की बात आती है, तो सभी उत्पाद समान नहीं होते हैं। वास्तव में, अधिक खिंचाव के निशान लोशन सांप का तेल है, यानी, यह काम नहीं करता है। डिज़ाइन उत्पाद वास्तव में बहुत अधिक हाइड्रेट्स के लिए धन की हास्यास्पद मात्रा का शुल्क लेते हैं। आप उनके साथ अपने समय और पैसा खो देते हैं, तो आप एक चिकनी त्वचा के लिए हो सकता है, लेकिन आप खिंचाव के निशान के लिए उम्मीद कर रहे हैं, तो fade`ll को बुरी तरह निराश हो।

बाजार पर एक नया प्रकार का क्रीम खिंचाव है जो हालांकि महान वादा दिखाता है। ठोस परिणामों को प्राप्त करने के लिए यह त्वचा देखभाल में नवीनतम तकनीक का उपयोग करता है। सिर्फ एक मॉइस्चराइजर, खिंचाव निशान क्रीम इस तरह कोलेजन का उत्पादन आपकी त्वचा अधिक लोचदार बनाने के लिए उत्तेजित करता है। यह है कि यदि और इससे पहले कि और तेजी से विकास (जल्दी गर्भावस्था के चरण, उदाहरण के लिए), और साथ ही बढ़ रही है त्वचा लोच के दौरान इस्तेमाल पूरी तरह से स्त्रिअतिओन्स के निशान से बचने के लिए सक्षम हो सकता है इसका मतलब है। और यदि आपके पास पहले से ही खिंचाव के निशान हैं, निराशा मत करो। मार्ग है कि कोलेजन उत्पादन को उत्तेजित करता है की लोशन संकेत भी मौजूदा खिंचाव के निशान की उपस्थिति कम करने में बहुत प्रभावी साबित हो गया है वर्ष markseven!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाहखिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाह
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
दक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैंदक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैं
फ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता हैफ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता है
तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालेंतीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
प्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशानप्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशान
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
खिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएंखिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएं
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
» » मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
© 2022 TonMobis.com