Microdermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखो




उपचार कक्षों में सूक्ष्मदर्शी मशीनों की सफलता के बाद, और त्वचाविज्ञान क्लीनिक, किफायती घर microdermabrasion मशीनों के लिए clamor में वृद्धि हुई है। इसी प्रकार, पूरी तरह से संतुष्ट ग्राहकों की संख्या विभिन्न त्वचा विकारों में वृद्धि हुई है, खासकर जब यह पाया गया है कि अधिकांश प्रकार की त्वचा के लिए माइक्रोडर्माब्रेशन सिस्टम सुरक्षित होना चाहिए।

वास्तव में उम्र बढ़ने, सूरज क्षति, निशान और नाबालिगों की अन्य त्वचा खामियों के संकेत नरम, microdermabrasion प्रणालियों त्वचा पॉलिश करने हीरे और क्रिस्टल की शक्ति का उपयोग। शुद्धिकरण उपकरण केवल त्वचा को छोटे exfoliating क्रिस्टल के साथ कवर क्रीम फैलता है। ये सूक्ष्म-क्रिस्टल मृत त्वचा कोशिकाओं और अन्य मलबे की बाहरीतम परत को गहराई से अवरुद्ध करते हैं। coater ऊपरवाला परत मालिश कपड़े की सतह, pores खुलता है और रक्त परिसंचरण को उत्तेजित है, यह त्वचा की सतह छोड़ देता है और नए झुर्रियां, लाइनों, धब्बे, blemishes, मुँहासे निशान बनाने के लिए, और यहां तक ​​कि प्रसव और वजन बढ़ाने के कारण निशान। कुछ तिल मशीन भी अल्ट्रासोनिक घर्षण गर्मी जो रक्त परिसंचरण में तेजी लाने के रिलीज और मांसपेशियों छूट को बढ़ावा देता है, यह भी वसा जलने और अत्यधिक सेल्युलाईट टूट जाती है।

प्रक्रिया स्वयं दर्द रहित है। कुछ ने गहरी ऊतक मालिश की तरह प्रक्रिया को वर्णित किया है। कायाकल्प उपकरण में शक्ति के विभिन्न स्तर होते हैं और इसे नियंत्रित करना आसान होता है।
सुंदरता और सौंदर्य प्रसाधन विशेषज्ञ, आरएनएस, या अधिक चिकित्सक टोकरी पकड़ने के नुकसान को शामिल करने के लिए एक बंद चूषण प्रणाली का उपयोग कर लाइसेंस प्राप्त पेशेवर माइक्रोडर्माब्रेशन सेवाओं का प्रदर्शन करते हैं। Microdermabrasion मशीन के हैंडलिंग विशेष प्रशिक्षण की आवश्यकता है। होम माइक्रोडर्माब्रेशन सिस्टम भी उपलब्ध हैं और आमतौर पर विस्तृत मैनुअल प्रदान करते हैं।

अधिकांश माइक्रोडर्माब्रेशन मशीन समायोज्य है और इसे आपकी विशिष्ट सौंदर्य आवश्यकताओं के अनुकूल बनाया जा सकता है। सबसे प्रणालियों के बुनियादी घटकों निम्नलिखित है: exfoliating समाधान, अद्वितीय और देखभाल उत्पादों विशेष रूप से त्वचा में सुधार होगा और प्राकृतिक पोषक तत्वों की भरपाई, सेल गतिविधि को बहाल, और स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए तैयार लागू होने वाला पोर्टेबल साधन repaving त्वचा। सभी फोम सहायक उपकरण भी शामिल हैं जो सभी त्वचा की सतहों की सफाई के लिए बने होते हैं।

अग्रणी सौंदर्य प्रसाधन निर्माताओं microdermabrasion उपकरण बेचते हैं। प्रदाताओं को ढूंढना आसान है क्योंकि दोनों घर और पेशेवर स्तर के माइक्रोडर्माब्रेशन सिस्टम वेब पर उपलब्ध हैं, लक्ष्यीकरण सैलून, महिलाओं, कॉस्मेटिक सर्जन और उद्यमियों को समान रूप से लक्षित करते हैं।

पेशेवर टीम कई घरेलू प्रणालियों के समान है। सूक्ष्म-क्रिस्टल लगाने के लिए दोनों उपयोग डर्माब्रेशन जिम्मेदार है। दोनों के बीच मुख्य अंतर यह है कि उपकरण में पेशेवर माइक्रोडर्माब्रेशन के साथ एक कायाकल्प उपकरण होता है जो एक साथ एस्पिरेटर्स और मृत त्वचा कोशिकाओं को उड़ा देता है। यह ऊतक उत्तेजना भी बढ़ाता है। पेशेवर टीम में बार-बार और दीर्घकालिक उपयोग का सामना करने के लिए बिजली और स्थायित्व के कई समायोज्य स्तर भी होते हैं।

माइक्रोडर्माब्रेशन मशीनों को विशेष रूप से पैक किया जाता है, ताकि वे चिकित्सा और आर्थिक मशीन रूम के लिए लोशन पैक बना सकें, जिसमें सैकड़ों से लेकर कई हजार डॉलर तक की लागत हो। यह तकनीक सर्जरी, लेजर और रासायनिक उत्पादों से जुड़ी असुविधा और जोखिम के बिना आपके घर, सैलून या आपके त्वचा विशेषज्ञ के कार्यालय में सुधार का आनंद लेने की अनुमति देती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
Microdermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पनाMicrodermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पना
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
त्वचा की समस्याएं - रोग और विकारत्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीकेचेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही मुँहासा क्रीम निशान हटाने के लिए कैसेअपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही मुँहासा क्रीम निशान हटाने के लिए कैसे
मुँहासे उपचार exfoliatingमुँहासे उपचार exfoliating
बर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करेंबर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करें
» » Microdermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखो
© 2022 TonMobis.com