उपचार विकल्प निशान खिंचाव




खिंचाव के निशान एक ऐसी स्थिति हैं जो 90% से अधिक महिलाओं को प्रभावित करने की सूचना दी जाती है। उपचार के सबसे आम रूप क्या उपलब्ध हैं? खिंचाव के निशान के लिए टॉपिकल क्रीम और लोशन खिंचाव के उपाय के सबसे आम ब्रांड हैं। ये क्रीम बिना पर्चे या पर्ची दवा के उपलब्ध हैं। प्राकृतिक सामग्री के साथ इनमें से कुछ क्रीम और मौजूदा खिंचाव के निशान की रोकथाम या विघटन में मदद कर सकते हैं। उपयुक्त क्रीम की पसंद जिसके लिए उचित परिश्रम की आवश्यकता होती है। सभी क्रीम गर्भवती महिलाओं के लिए उपयुक्त नहीं हैं।

लेजर उपचार गहरे जड़ वाले खिंचाव के निशान के लिए एक अधिक महंगा विकल्प है। लेजर उपचार फाइब्रोब्लास्ट्स और कोलेजन के विकास की सुविधा के लिए निशान के नीचे त्वचा के उत्पादन को उत्तेजित करने पर केंद्रित है। यह त्वचा की लाली को कम करता है और त्वचा के पिग्मेंटेशन के रंग को खिंचाव के निशान के आसपास त्वचा के रंग के करीब मिलकर बदलता है। उपचार के इस रूप में वास्तव में निशान फीका नहीं हटाता है। और `विकास के प्रारंभिक चरण में निशान में सबसे प्रभावी है जो लाल या भूरा हो सकता है। सर्जिकल उपचार उपचार का एक और रूप है।

यदि आपके पास नाभि के नीचे खिंचाव के निशान हैं और फिर एक "पेट टक" है तो आप खिंचाव के निशान को खत्म कर सकते हैं। यह विकल्प महंगा हो सकता है।

रासायनिक क्षेत्र में प्रभावित क्षेत्र के सिग्नल के संकेत के अनुसार समाधान के सामयिक अनुप्रयोग शामिल होते हैं। प्रभावित होने वाली त्वचा की गहरी परत का मजबूत मजबूत समाधान। उपचार के इस प्रकार के रूप में गंभीर खिंचाव के निशान के आधार पर गंभीरता में भिन्नता हो सकती है।

डर्माब्रेशन सर्जरी का एक प्रकार है जो त्वचा को टूलींग उद्देश्यों के साथ स्क्रैप करता है। त्वचा के निष्कर्षण जिसमें दृश्य खिंचाव के निशान हैं, नई त्वचा का खुलासा किया गया है। यह अक्सर पुनरावृत्ति की प्रक्रिया होती है और एक सक्षम प्राधिकारी की विशेषज्ञता की आवश्यकता होती है।

उपचार के उचित रूप की पसंद आपकी हालत, खिंचाव के निशान की गंभीरता, और कितनी देर तक मौजूद है, इस पर निर्भर करेगी। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि किस उपचार का उपयोग करना है तो आपको विशेष ज्ञान वाले कर्मचारियों से परामर्श लेना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
फ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता हैफ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता है
तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालेंतीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
प्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशानप्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशान
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
खिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएंखिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएं
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
» » उपचार विकल्प निशान खिंचाव
© 2022 TonMobis.com