घर microdermabrasion के लाभ का आनंद लें




आपने होम माइक्रोडर्माब्रेशन सिस्टम के बारे में सुना होगा और पढ़ा होगा और अब आप सोच रहे हैं कि आपकी त्वचा बेहतर दिखने के लिए यह सही तकनीक है या नहीं। वास्तव में, इस तकनीक का उपयोग दुनिया भर में पुरुषों और महिलाओं द्वारा किया जाता है। यदि आप माइक्रोडर्माब्रेशन के साइड इफेक्ट्स के बारे में सोच रहे हैं, तो ये बहुत कम लोगों के अनुभव हैं, और ये ज्यादातर लोग हैं जिनके पास निर्देशों के अनुसार सिस्टम का उपयोग नहीं है, या वे लोग हैं जिनकी खाल बहुत संवेदनशील हैं ।

शायद, आपको microdermabrasion के लाभों को जानना चाहिए। यह आपको यह तय करने में मदद कर सकता है कि यह तकनीक किसी भी तरह से लाभान्वित हो सकती है या नहीं।

मुँहासा निशान हटाने

आजकल, अधिकांश लोग निशान हटाने के लिए घर microdermabrasion प्रणाली का उपयोग करते हैं। मुँहासे के निशान उतना मुश्किल हैं जितना काला घर्षण प्रभावी ढंग से इस घर्षण तकनीक के माध्यम से हटाया जा सकता है। दाग को अलग करने वाली त्वचा की बाहरी परत, एक स्पष्ट त्वचा और पीछे रेफ्रिजरेटर छोड़कर।

उम्र के संकेतों का उन्मूलन

यह microdermabrasion के महान लाभों में से एक है। उम्र बढ़ने के संकेत जैसे शिकन, कौवा के पैर, निशान, त्वचा पर चंद्रमा अंक इत्यादि microdermabrasion के माध्यम से समाप्त किया जा सकता है। जब इन सतहों की उनकी उम्र के संकेत हटा दिए जाते हैं, तो पीछे छोड़ दिया जाता है जो एक छोटी और अधिक चमकदार उपस्थिति है।

खिंचाव अंक हटाने

खिंचाव के निशान बहुत जिद्दी हो सकता है। बाजार में उपलब्ध क्रीम आम तौर पर उन्हें मुखौटा करने के लिए कुछ भी करने में सक्षम होते हैं। हालांकि, घर में microdermabrasion उन्हें खत्म करने के लिए एक बहुत ही प्रभावी तरीके से काम करता है। पूरे सतह को चिकनी बनाने के लिए, उसी विमान में घूमने वाले दरवाज़े और दरवाजे से आस-पास के छत को स्क्रैप करें। यद्यपि यह निशान-कुछ भी खिंचाव को खत्म नहीं करता है, यह कम चिकनी त्वचा पैच का प्रभाव कम कर सकता है।

त्वचा टोन में सुधार करता है

यह microdermabrasion का एक फायदा है कि ज्यादातर लोगों को पता नहीं है। आप इस तकनीक से बेहतर हो सकते हैं। अब, आपकी त्वचा वास्तव में स्पष्ट नहीं है, लेकिन जब आप मृत त्वचा कोशिकाओं और त्वचा के अन्य अवांछित अवशेषों को तोड़ते हैं, तो आप त्वचा की एक बहुत साफ सतह के साथ पीछे रह जाते हैं, जो दिखता है बहुत बेहतर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Microdermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखोMicrodermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखो
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
Microdermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पनाMicrodermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पना
मुँहासे के लिए बेहतर चेहरामुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
सबसे अच्छा मुँहासा उपचार और प्रौद्योगिकी के बीच कनेक्शनसबसे अच्छा मुँहासा उपचार और प्रौद्योगिकी के बीच कनेक्शन
स्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसेस्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसे
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही मुँहासा क्रीम निशान हटाने के लिए कैसेअपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही मुँहासा क्रीम निशान हटाने के लिए कैसे
टाइमपील microdermabrasion टिप्पणियां - वास्तविक सौदा पाता हैटाइमपील microdermabrasion टिप्पणियां - वास्तविक सौदा पाता है
मुँहासे उपचार exfoliatingमुँहासे उपचार exfoliating
» » घर microdermabrasion के लाभ का आनंद लें
© 2022 TonMobis.com