अपने नए अवसरों का नेटवर्किंग

किसी भी व्यवसाय को बढ़ाने के दौरान नेटवर्क एक शक्तिशाली और प्रभावी है। यह पूर्णकालिक कर्मचारियों के लिए भुगतान किए बिना बिक्री बल रखने, विपणन बजट के बिना एक विज्ञापन अभियान लॉन्च करने और अपने क्षेत्र में एक विशेषज्ञ के रूप में स्थापित करने के बारे में है, बिना किसी पसंदीदा बनने के साधन मौलिक उद्देश्य पेशेवरों, संसाधनों और ग्राहकों को अत्यधिक खर्च किए बिना नेटवर्क के सदस्यों को प्रदान करना है। नीचे नेटवर्क के सबसे आम संसाधनों की समीक्षा है और उन्हें अपने व्यवसाय में कैसे कार्यान्वित किया जाए।

दोस्तों, परिवार और ग्राहकों





प्रो: परिवार, मित्र ग्राहक सभी नए उद्यमियों के लिए लाभ लेने के लिए सबसे आम संसाधन हैं। उनके पास आपकी कहानी है, मुझे पता है कि आप क्या करने में सक्षम हैं, और आप अपने चरित्र को प्रमाणित कर सकते हैं, इस प्रकार "दरवाजे में पैर" दे सकते हैं। एक और फायदा यह है कि आप वास्तव में इसे सफल बनाने में मदद करना चाहते हैं ताकि आप सफल हो सकें।

784.588.741 CON: जो लोग अकेले उद्यम करने की बात करते हैं, वे अक्सर सबसे ज्यादा संदेह करते हैं। आप अपने कौशल और दृढ़ संकल्प पर संदेह करने वाले पहले व्यक्ति होंगे, और आप में जाने वाले पहले व्यक्तियों को आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने और आपकी तरफ से किए गए वादों को पूरा करने में सक्षम होना चाहिए। वे चाहते हैं कि आप सुरक्षित रहें और "एक नया व्यवसाय शुरू करना सच से दूर है" 784 588 741 इसे काम करने के लिए: मित्रों और परिवार से मदद मांगते समय ईमानदार रहें, और जब आपको पूछा जाए तो विशिष्ट हो। जब वे आपके माध्यम से आते हैं, तो उन्हें धन्यवाद-कार्ड भेजें, और उन्हें अपडेट करें कि आपका व्यवसाय कैसा चल रहा है। लोगों को अपना रास्ता भेजने से बचने के लिए, वे जानना चाहते हैं कि वे वास्तव में मदद कर रहे हैं, आप वादे कर रहे हैं, और आपका व्यवसाय है अंत में, नमक के अनाज के साथ अपनी सारी सलाह लें। किसी भी सलाह को समझ में आ जाएगा, लेकिन अन्य बिट अनाज के खिलाफ जाएंगे। आपकी सलाह और सिफारिशों के लिए धन्यवाद, लेकिन अपनी सहजता के साथ रहें 784 588 741 784 588 741 प्रो पिछला ग्राहक: पिछले ग्राहकों के पास पहले से ही एक कहानी है, वे आपको स्वयं को अभिनय करने के लिए खुश होंगे, आपको अनुरोध करने के इच्छुक हैं, और वे तैयार होंगे लेने के लिए सुझावों और सिफारिशों के साथ मदद करने के लिए। 784.588.741 CON: इस समूह को अपनी पिछली कंपनी के बाहर कमाई करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि उनके पास उस व्यवसाय के साथ इतिहास भी है। इसके अलावा, वह अपनी उद्यमशीलता की भावना से थोड़ा ईर्ष्यापूर्ण हो सकता है और इसलिए, उन लोगों में सफल होने के लिए थोड़ा अनिच्छुक हो सकता है जो यात्रा करने से डर सकते हैं।

भागो: सावधान रहें और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्तेराष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते
सर्वश्रेष्ठ नर्स अक्सर प्रश्न भाग 2सर्वश्रेष्ठ नर्स अक्सर प्रश्न भाग 2
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
व्यावसायिक प्रोफाइल: फार्मासिस्टव्यावसायिक प्रोफाइल: फार्मासिस्ट
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
आपकी सुंदरता आवश्यकताओं के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञआपकी सुंदरता आवश्यकताओं के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञ
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
सुरक्षित सौंदर्य प्रसाधनों के लिए अधिनियमसुरक्षित सौंदर्य प्रसाधनों के लिए अधिनियम
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
» » अपने नए अवसरों का नेटवर्किंग
© 2022 TonMobis.com