नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति

सटीक आंकड़े प्राप्त करना मुश्किल होता है, लेकिन संभवतः यह अनुमान लगाने के लिए सुरक्षित है कि एक निश्चित प्रकार की नेटवर्क परिस्थितियों के परिणामस्वरूप तीन में से दो नौकरियां भरती हैं। इसे सत्य के रूप में स्वीकार करें, आप समाचार पत्र में विज्ञापनों का जवाब देने के अपने समय के दो तिहाई खर्च करने की पागलपन आसानी से देख सकते हैं। यदि आप करते हैं, तो यह आपके नौकरी खोज गतिविधियों के प्रयास और उपलब्धि का एक बहुत ही असमान संयोजन है।

हालांकि, हम अनुभव और शोध से जानते हैं कि अधिकांश नौकरी तलाशने वालों का मानना ​​है कि नेटवर्किंग के लिए विज्ञापन पढ़ने में उनका समय बेहतर होता है। यह क्यों है स्पष्ट रूप से, ऐसा इसलिए है क्योंकि विज्ञापनों का जवाब नेटवर्किंग से कहीं अधिक आसान है। नेटवर्किंग मुश्किल है।


निश्चित रूप से, नेटवर्किंग ऐसा कुछ है जो हमारे अधिकांश में आसानी से नहीं आती है। आम तौर पर, हमारे नेटवर्क में मुख्य रूप से अपेक्षाकृत बंद संगठनात्मक वातावरण में काम करने का अनुभव शामिल था। लेकिन अगर आपको अच्छी नौकरी की ज़रूरत है, तो आपको इन भावनाओं को दूर करने की जरूरत है।




नेटवर्क

यह आपके लिए आपकी जरूरतों का उत्तर नहीं है, लेकिन यह आपकी सभी अन्य गतिविधियों के लिए आदर्श साथी है। 784 588 741 लाल के कई पहलू हैं जिनका उपयोग नौकरी खोज प्रयास में किया जा सकता है: 784 588 741 1. मित्रों, परिवार और परिचितों का पारंपरिक नेटवर्क।
2. नए संपर्कों का व्यापक नेटवर्क।
3. एक विशिष्ट क्षेत्र या काम का गंतव्य नेटवर्क।
4. नेटवर्क या एसोसिएशन में संगठन।
5. नेटवर्क अन्य शोध गतिविधियों के पूरक के रूप में।

नेटवर्किंग गतिशील और स्थैतिक नहीं है। जैसे पेड़ नई शाखाओं को अंकुरित करता है और मरने वालों को खो देता है, इसलिए नेटवर्क जाता है। एक नेटवर्क को लगातार लकड़ी की विस्तार, खेती और निपटान के माध्यम से खिलाया जाना चाहिए। "

784 588 741 784 588 741 पारंपरिक नेटवर्क के संपर्क सूची के लिए वर्षों में किए गए पारंपरिक नेटवर्क की संपर्क सूची महत्वपूर्ण नेटवर्क के विकास के लिए महत्वपूर्ण है। इन प्रकार के संपर्क अक्सर कम उत्पादक होते हैं और हम में से कई लोगों के लिए समय बर्बाद लगते हैं।

सूची में सभी संपर्क लेकिन चुनिंदा हैं कि वह किसके और कैसे उपयोग करता है। एक छोटी सूची बनाएं "जो इच्छुक हैं और मदद करने में सक्षम हैं, जो नहीं हैं, उन्हें छोड़ दें, एक बार जब आप योगदान करने की संभावना रखते हैं, बढ़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि उनका लक्ष्य क्या है अक्सर, इस प्रकार के नेटवर्क संपर्क वितरित नहीं कर सकते हैं क्योंकि वे वास्तव में कभी नहीं समझते हैं कि "आप कहां से आ रहे हैं और आप कहां जा रहे हैं। "सावधानी से विचार, अनुवर्ती पत्र, शुरू और अन्य मीडिया इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए। चमत्कार की उम्मीद न करें। इन लोगों को, विशेष रूप से आज के बाजार में से अधिकांश, है या तुरंत नौकरी के अवसर पता नहीं है। अगर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
इंटरनेट पर रोजगार की तलाशइंटरनेट पर रोजगार की तलाश
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
नौकरी खोज वेबसाइटों की प्रभावशीलता का मूल्यांकन करेंनौकरी खोज वेबसाइटों की प्रभावशीलता का मूल्यांकन करें
एक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त हैएक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है
5 लिंक होना चाहिए5 लिंक होना चाहिए
» » नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
© 2022 TonMobis.com