वेगन शीर्ष

ग्रेनाडा में लॉज

ग्रेनाडा में लॉज कैरिबियन में सैन जियोर्जियो द्वीप पर एक शाकाहारी, टिकाऊ शरण है। लॉज के कमरों में जाल, निजी बालकनियों और कैरीबियाई सागर के दृश्यों के साथ चार पोस्टर बेड शामिल हैं। खाने के लिए, यह होटल कुटीर के मैदानों में कार्बनिक रूप से उगाए जाने वाले भोजन के साथ कड़ाई से शाकाहारी व्यंजन है। कमरे की दरों में नाश्ते और शराब परोसा जाने वाला तीन कोर्स डिनर शामिल है। भोजन अतिरिक्त लागत पर उपलब्ध हैं। कार्बनिक घर के बने जाम के साथ चिकनाई और नारियल की रोटी इस होटल में कुछ मेनू आइटम हैं। इसके अलावा, शाकाहारी सामग्री के साथ सभी सफाई और कपड़े धोने के उत्पादों। ग्रेनाडा में लॉज ग्रैंड एन्से बीच से थोड़ी पैदल दूरी पर है, जो हवाई अड्डे से बस एक छोटी ड्राइव है।

ग्रेनाडा में लॉज

मोर्न जलौक्स

सेंट जॉर्ज, ग्रेनाडा

473-440-2330

thelodgegrenada.com

Minty वेलनेस होटल कल्याण

पश्चिमी न्यूयॉर्क में स्थित, डेरिन लेक्स स्टेट पार्क के पास, होटल वेलनेस एक आराम और जंगली सेटिंग में वेगन्स और कच्चे खाद्य पदार्थों के लिए खाद्य विकल्प प्रदान करता है। कमरे के विकल्पों में अलग-अलग राजा या रानी बिस्तर शामिल हैं, सभी लैगून या आर्द्रभूमि के दृश्यों के साथ, आधुनिक फर्नीचर और बाथरूम नाव को डुबोते हैं। होटल कच्चे शाकाहारी भोजन या तीन भोजन एक दिन प्रदान करता है, प्रत्येक जब भी संभव हो कार्बनिक अवयवों और स्थानीय उत्पादों के साथ। पोमोमेरो लिंगुइनी विशिष्टताओं, नोरि रोल और सैंडविच टमाटर टोफू ब्रूसचेट्टा डिल के बीच। होटल का वेलनेस स्पा कॉलन हाइड्रोथेरेपी और मालिश थेरेपी जैसे उपचार प्रदान करता है। इसके अलावा, सभी सफाई उत्पादों कार्बनिक और कार्बनिक हैं। वेलनेस मिन्टी वेलनेस होटल नियाग्रा फॉल्स से एक घंटा और डारीन झील से कुछ मिनट दूर है।

Minty वेलनेस होटल कल्याण

1 9 61 चर्च आरडी




डेरिन सेंटर, एनवाई 14040

585-591-3939

mintywellness.com

वाटरफाल विला

झरना विला एक पर्यावरण होटल और एक स्पा की पेशकश शाकाहारी और शाकाहारी खाना पकाने के आश्रय होटल में कोस्टा रिका के Barú के वर्षावन में कच्चे खाद्य पदार्थ निजी गिर ऊपर जंगल चंदवा में स्थित विला शामिल है, प्रत्येक प्रस्ताव फेंग शुई डिजाइन, टीक या बांस बिस्तर कार्बनिक उच्च देवदार बिस्तर और उजागर बीम के साथ छत के साथ। हर सुबह एक नि: शुल्क नाश्ता परोसा जाता है, और लंच और रात्रिभोज तैयार करने के लिए एक निजी महाराज उपलब्ध है। सभी सामग्री ताजा और जैविक हैं और विशेषता smoothies हरी देवी, मिसो सूप और अखरोट मशरूम पैट के साथ cannelloni बैंगन शामिल हैं। साइट पर स्थित, स्पा कैस्केड डिटॉक्सिफिकेशन उपचार और उपचारात्मक मालिश प्रदान करता है। होटल नौयाका वाटरफाल, मैनुअल एंटोनियो नेशनल पार्क और क्वेटज़ल रिजर्व में निर्देशित पर्यटन भी प्रदान करता है।

वाटरफाल विला

डोमिनिकल, कोस्टा रिका

506-2787-4137

waterfallvillas.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
मियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरांमियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरां
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
पॉककैट में होटल, सीटीपॉककैट में होटल, सीटी
© 2022 TonMobis.com