ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल

होटल एडलॉन केम्पिंस्की बर्लिन

ब्रांडेनबर्ग गेट के बगल में स्थित, बर्लिन में एडलॉन केम्पिंस्की होटल दरवाजे के सबसे नज़दीकी होटल है। यह पारंपरिक होटल 1 9 07 से शहर के सबसे अच्छे पते में से एक था और कई हस्तियों की मेजबानी की है। इसका इंटीरियर क्लासिक आर्ट नोव्यू शैली में और गर्म रंगों और ब्रोकैड कपड़े और प्राचीन फर्नीचर के साथ बनाया गया है। मेहमान 382 कमरों में से एक में सोते हैं, स्वीट 13 विभिन्न श्रेणियों में उपलब्ध हैं। होटल में इनडोर पूल, जिम, योग कक्षाएं, सौना और तुर्की स्नान, और छह गोरमेट रेस्तरां और गोरमेट वाइन के साथ एक स्पा और वेलनेस सेंटर है।

होटल एडलॉन केम्पिंस्की बर्लिन

Unter den Linden 77

10117 बर्लिन

जर्मनी

011-49-30-226-10

kempinski.com

वेस्टिन ग्रैंड बर्लिन

बर्लिन की उत्तम खरीदारी सड़कों में से एक फ्रेडरिकस्ट्रैस पर एक ऐतिहासिक इमारत में स्थित, ब्रांडेनबर्ग गेट से केवल आधा मील, वेस्टिन ग्रैंड बर्लिन पुरानी दुनिया की कक्षा के स्पर्श के साथ एक ग्लैमरस वातावरण प्रदान करता है। मेहमान 100 मीटर ऊंचे एट्रीम के साथ एक शानदार लॉबी में प्रवेश करते हैं जिसमें ग्लास छत और सुरुचिपूर्ण सीढ़ियां 400 कमरे की ओर बढ़ती हैं, जिसमें उच्च स्तरीय लक्जरी सेवाओं के साथ समकालीन डिजाइन की सुविधा है। होटल में भोजन में दो गोरमेट रेस्तरां और लॉबी लाउंज और बार शामिल हैं। इनडोर पूल, जकूज़ी, सौना और फिटनेस रूम वाला एक स्पा क्षेत्र दर्शनीय स्थलों की यात्रा के एक दिन बाद विश्राम प्रदान करता है।

वेस्टिन ग्रैंड बर्लिन

फ्रेडरिकस्ट्रैस 158-164

10117 बर्लिन




जर्मनी

011-49-30-202-70

starwoodhotels.com

रीजेंट बर्लिन

रीजेंट बर्लिन 18 वीं शताब्दी के क्लासिक आर्किटेक्चर के लिए मशहूर बर्लिन वास्तुशिल्प स्थलचिह्न, गेंडर्मेंमार्क में स्क्वायर पर स्थित है, जो ब्रांडेनबर्ग गेट से सिर्फ एक किलोमीटर दूर है। होटल में एक लक्जरी इंटीरियर है जो अपने मेहमानों को संगमरमर के फर्श, झूमर और प्राचीन बिडर्मियर फर्नीचर के साथ पहले से ही आकर्षक बनाता है। 156 कमरे और स्वीट पेस्टल रंगों और प्रीमियम कपड़े के साथ सजाए गए हैं और अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस हैं। मेहमानों के पास आयुर्वेदिक उपचार, इनडोर पूल, सौना, तुर्की स्नान और फिटनेस रूम के साथ एक स्पा तक पहुंच है। दो रेस्तरां, बगीचे के साथ एक कैफे और एक लाउंज बार जो एक सुरुचिपूर्ण माहौल में पेय और गोरमेट व्यंजन परोसता है।

रीजेंट बर्लिन

पोट्सडमेर 49

10117 बर्लिन

जर्मनी

011-49-30-203-38

theregentberlin.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
होम्स के पास होटल, ओहियोहोम्स के पास होटल, ओहियो
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
» » ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
© 2022 TonMobis.com