दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल

मैरियट में जुआ कैसीनो

मैरियट $ 12 9 प्रति रात कैसीनो कूदता है, और प्रत्येक पैकेज में $ 20 गेम शामिल है। यह प्रस्ताव गुरुवार और रविवार के बीच मान्य है। अन्य सुविधाओं में एक पूर्ण सेवा स्पा, एक गर्म इनडोर पूल और दो के लिए नि: शुल्क नाश्ता शामिल हैं।

आप अपनी यात्रा के लिए एक गुणवत्ता कक्ष में रहेंगे - हालांकि इस पैकेज के लिए केवल कुछ कमरे आरक्षित हैं। पैकेज की लोकप्रियता के कारण, जितना संभव हो सके अपने कमरे और कैसीनो पैकेज को बुक करना महत्वपूर्ण है। इस समझौते से लाभ उठाने के लिए सभी मेहमानों को कम से कम 21 वर्ष और पुराने होने की आवश्यकता है।

मैरियट कैसीनो

1 9 02 दक्षिण 71 स्ट्रीट

तुलसा, ओकलाहोमा

918-493-7000

marriott.com

मेयो में समय और रोमांस

मेयो होटल एक उदय और शाइन है "आप में से जो बस थोड़ी आराम की जरूरत है, जो के लिए पैकेज।" मूल्य प्रति रात शुरुआती मूल्य $ 199 और $ 25 की एक क्रेडिट कि नाश्ता या की ओर रखा जा सकता है के साथ एक बेडरूम में शामिल रात के खाने के।

रेस्तरां में विभिन्न प्रकार के भोजन उपलब्ध हैं और 10:00 बजे तक खुला रहता है। आप रेस्तरां में या अपने कमरे में नाश्ते का आनंद ले सकते हैं। मेयो भी वैलेट पार्किंग प्रदान करता है। आप पाते हैं कि वृद्धि "और शाइन" पैकेज आदर्श समाधान है यदि आपको इसे दूर करने के लिए संक्षेप में ज़ूम आउट करने की आवश्यकता है।

पैकेज "रोमांस मई" प्रति रात $ 258 से शुरू होता है और इसमें चॉकलेट में शामिल स्ट्रॉबेरी और शैम्पेन शामिल हैं। दो और वैलेट पार्किंग के लिए नाश्ता भी शामिल है। कर्मचारी यह सुनिश्चित करता है कि आप उस कमरे में रहें जो अच्छी तरह से स्थित है, होटल के सबसे अच्छे विचारों में से एक के साथ।

होटल में भी सवार परम अनुभव "पैकेज है, जो दो के लिए एक सूट और मानार्थ नाश्ता का उपयोग भी शामिल प्रदान करता है। एक रात के खाने के लिए दो के लिए $ 100 के लिए भी पैकेज का हिस्सा है। आप अपने कमरे में या रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं । होटल की सुविधाओं इस पैकेज व्यापार केन्द्र, स्पा और फिटनेस सेंटर, कपड़े धोने की सुविधा और सुरक्षित पार्किंग के साथ उपलब्ध हैं। पैकेज $ 299 से शुरू होता है।

मेयो




115 वेस्ट 5 वीं स्ट्रीट

तुलसा, ओकलाहोमा

918-582-6296

themayohotel.com

मैरियट होटल में रोमांस और एक लक्जरी स्पा टूर

 "मैरियट होटल में रोमांस पैकेज प्रति रात $ 199 पर शुरू होता है। ये दरें शुक्रवार और शनिवार को ही लागू होते हैं, लेकिन शैंपेन और फल और चीज अपने कमरे के लिए दिया शामिल हैं। पैकेज दो लोगों के लिए वॉलेट पार्किंग और नाश्ता भी शामिल है अपने विशेष रोमांटिक छुट्टी बनाते हैं। फिर, यह एक लोकप्रिय पैकेज है, इसलिए वहाँ सीमित कमरे उपलब्ध। अग्रिम में अपने कमरे बुक करने के लिए सुनिश्चित करें।

मैरियट एक स्पा पैकेज प्रदान करता है, जो शुक्रवार या शनिवार को उपलब्ध है। होटल स्पा फेशियल, मालिश और हाइड्रोथेरेपी उपचार, स्नान और ऑक्सीजन उपचार में माहिर हैं। इस पैकेज की कीमत दो लोगों के लिए $ 295 से शुरू होती है, और प्रत्येक को एक गिलास शराब मिलेगा। कीमत में चेहरे, मालिश या ऑक्सीजन उपचार दोनों के लिए, और दो के लिए एक हाइड्रोथेरेपी स्नान उपचार शामिल है।

तुलसा मैरियट दक्षिणी हिल्स

1 9 02 ईस्ट 71 वें

तुलसा, ओकलाहोमा 74136

918-493-7000

marriott.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
महान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटलमहान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटल
होटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता हैहोटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता है
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
» » दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
© 2022 TonMobis.com