किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल

Comfort Inn

Comfort Inn Kimmswick से पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित है और इसमें 71 कमरे उपलब्ध हैं। सुविधाओं में एयरपोर्ट शटल सेवा, व्यापार केंद्र, फिटनेस सेंटर, नि: शुल्क नाश्ता, उच्च गति इंटरनेट का उपयोग, इनडोर और आउटडोर पूल, कपड़े धोने की सेवा, मीटिंग रूम, रेस्तरां और गर्म टब शामिल हैं। होटल बुश स्टेडियम, एडवर्ड जोन्स डोम, जेफरसन राष्ट्रीय विस्तार मेमोरियल, मिसौरी बॉटनिकल गार्डन, सेंट लुइस के विज्ञान केंद्र, सेंट लुइस यूनियन स्टेशन, दक्षिण मॉल सहित कई आकर्षण के करीब है काउंटी, छह झंडे सेंट लुइस, "सेंट लुइस चिड़ियाघर, और एनहेसर बुश ब्रूवरी"। 2011 तक दरें 75 डॉलर से 120 डॉलर प्रति रात तक हैं।

चिमनी रॉक गेस्ट हाउस

चिमनी रॉक गेस्ट हाउस शहर किमम्सविक से केवल एक किलोमीटर दूर है। यह 7,000 वर्ग फुट का घर है जो 1 9 25 में बनाया गया था और मिसिसिपी नदी को नजरअंदाज करता है। इस संपत्ति में चार विलासिता बेडरूम और स्वीट उपलब्ध हैं। सभी कमरों में बड़े राजा आकार के बिस्तर और नदी के दृश्य हैं। कमरे एक निजी सैटेलाइट स्पा और केबल टीवी, आम रहने का क्षेत्र, फायरप्लेस और केंद्रीय एयर कंडीशनिंग से सुसज्जित हैं। यह संपत्ति सेंट लुइस से 20 मिनट की ड्राइव दूर है। मस्तोडन स्टेट पार्क, ब्लू उल्लू रेस्तरां और बेकरी और होपियों मरीना जैसे कुछ स्थानीय हितों के कुछ बिंदु। विवाह और पार्टियों का जश्न मनाने के लिए स्थापना भी उपलब्ध है। यह अधिकतम 200 शादी के मेहमानों को समायोजित करता है। 2011 तक कीमतें $ 130 से $ 395 प्रति रात तक हैं।


हॉलिडे इन


हॉलिडे इन किमम्सविक से लगभग 10 किलोमीटर दूर और डाउनटाउन सेंट लुइस से 15 किलोमीटर दूर स्थित है। इसमें 70 कमरे उपलब्ध हैं। पेशकश की जाने वाली कुछ सेवाओं में फैक्स, बैठक कक्ष और कंप्यूटर, एक स्पा और फिटनेस सेंटर, एक स्विमिंग पूल, एक जिम, बच्चों का खेल क्षेत्र, इंटरनेट का उपयोग और कपड़े धोने की सेवा जैसी व्यावसायिक सेवाएं शामिल हैं। मेहमान एडवर्ड जोन्स डोम, बुश स्टेडियम, स्कॉट्रैड सेंटर समेत कई आकर्षण देख सकते हैं, जो सुविधाजनक हैं यदि आप स्पोर्ट्स प्रशंसक हैं। हॉलिडे इन हॉकी कोर्ट, वन पार्क, सोलार्ड और द हिल से केवल 15 मिनट की दूरी पर है। 2011 की दर से कमरे की दर $ 100 और $ 120 प्रति रात के बीच होती है।

बेस्ट वेस्टर्न सेंट लुइस इन

किमम्सविक शहर से आठ किलोमीटर दूर स्थित, बेस्ट वेस्टर्न सेंट लुइस इन में 30 कमरे उपलब्ध हैं। कुछ सेवाओं में नि: शुल्क नाश्ता, उच्च गति इंटरनेट, एक आउटडोर पूल और एक जिम की पेशकश की जाती है। स्थानीय आकर्षणों में से कुछ में एनहेसर बुश ब्रूवरी, वन पार्क, सेंट लुइस पार्क, मुनी ऑडिटोरियम और मार्क ट्वेन संग्रहालय शामिल हैं। 20 मील के भीतर प्रवेश द्वार, सिटी संग्रहालय, संघ स्टेशन, वार्नर ब्रदर्स स्टूडियोज, छह ध्वज राष्ट्रपति और कैसीनो हैं। 2011 तक कमरे 75 डॉलर से 100 डॉलर के बीच की लागत है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
लंबे समय तक एडमंड, ओकलाहोमा के पास होटल रहेंलंबे समय तक एडमंड, ओकलाहोमा के पास होटल रहें
फ्रांस में निजी पूल के साथ विलाफ्रांस में निजी पूल के साथ विला
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
सेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरीसेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरी
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्यपेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
» » किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
© 2022 TonMobis.com