कॉस्मेटिक सर्जरी एक और युवा उपस्थिति बनाने में मदद करता है




विरोधी शिकन जेल, सनस्क्रीन, और अच्छी तरह से खाने के अलावा शल्य चिकित्सा विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला है जो झुर्रियों को समाप्त करती है, लेकिन आपके वॉलेट और चेहरे दोनों में, एक उच्च कीमत पर। आश्चर्य की बात है, जबकि उम्मीद है कि अक्सर डॉक्टरों द्वारा अनुशंसित चिकित्सा प्रक्रियाएं अधिक होती हैं, वास्तविकता पूरी तरह से अलग होती है। हम सभी को सबसे अच्छा और आकर्षक समय देखना है। ऐतिहासिक रूप से, हमारे पूर्वजों ने अपनी आकर्षकता बढ़ाने के लिए विभिन्न जड़ी बूटियों का उपयोग किया। जैसे-जैसे सभ्यता विकसित हुई है, सौंदर्य प्रसाधनों के व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए कई रचनात्मक समाधान बाजार में प्रवेश कर चुके हैं। अब, कई प्रणालियां हैं और जिस तरह से हर कोई सुंदर दिख सकता है। कारणों से गंभीरता से सोचकर कि आप कॉस्मेटिक सर्जरी क्यों चाहते हैं, आप अपने आप से एक सफल डॉक्टर सुनिश्चित करेंगे।

शारीरिक छवि - शारीरिक उपस्थिति के व्यक्ति के विचार के रूप में परिभाषित - अधिकांश लोगों के आत्म-सम्मान में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। सौंदर्यशास्त्र (बिना जीन चेहरे के टिप्पणी टिप्पणी) को "सर्जरी" दिमाग भी कहा जाता है, शारीरिक उपस्थिति में सुधार करने का तरीका किसी व्यक्ति के आत्मविश्वास पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। यह उन वयस्कों के मामले में विशेष रूप से स्पष्ट है जो डम्बो कान से छेड़छाड़ कर रहे हैं। दूसरी तरफ, जिन लोगों के पास उपस्थिति के उच्च स्तर हैं, वे कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए उम्मीदवार नहीं हैं - वे अपने बाहरी रूप में निवेश किए जाने वाले प्रयासों की परवाह किए बिना, कभी भी अपने साथ खुश नहीं हो सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप कॉस्मेटिक सर्जरी पर विचार कर रहे हैं, क्योंकि आपको लगता है कि यह संकट में शादी में मदद करेगा, या आपको अपने सपने के करियर को खोजने में मदद करेगा, तो आप खराब विकल्प बना रहे हैं।

हालांकि व्यक्तिगत उपस्थिति के बारे में सभी आंतरिक विचार, और इसे किसी अन्य तरीके से देखने के लिए आयोजन करते हुए, बेहतर दिखने की इच्छा न केवल हमारे दिमाग में बनाई गई है, बल्कि यह एक राष्ट्रीय जुनून है। कॉस्मेटिक्स, कपड़ों और कॉस्मेटिक सर्जरी पर खर्च किए गए लाखों डॉलर के साथ उपस्थिति से जुड़े लागतों का केवल एक छोटा सा अंश है। कुछ हद तक, सभी उम्र के लोग अपनी कमाई और आत्म-सम्मान को उनके द्वारा देखे जाने वाले तरीके से अधिक महत्व देते हैं - और कुछ हद तक यह सही है। जीवन के संबंधित मौसम, जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य और रोमांटिक मुठभेड़ इस बात से प्रभावित होते हैं कि हम खुद को कैसे देखते हैं।

कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए प्रेरित कारक आमतौर पर जीवन के एक महत्वपूर्ण एपिसोड से प्रभावित होते हैं, जैसे नौकरी में परिवर्तन। भले ही यह युवा सहयोगियों के बीच काम करने के लिए एक कार्यकारी हस्तक्षेप है, या एक कार्यकर्ता जिसे अवांछित विशेषता में सुधार करना है, हम अच्छे दिखने का इरादा रखते हैं। इस प्रकार, हर साल नाटकीय रूप से बढ़ने वाले कॉस्मेटिक सर्जरी की मात्रा के लिए कोई झटका नहीं है। असंतुष्ट व्यक्तियों को रोकने के प्रयास में, सर्जन से सर्जरी से पहले एक रोगी की वास्तविक प्रेरणा को समझने के लिए सर्जन द्वारा किए गए प्रयास किए गए हैं। गहन परामर्श के माध्यम से, और सूचनात्मक ब्रोशर का उपयोग, डॉक्टर और व्यक्ति दोनों निर्धारित कर सकते हैं कि पसंद की प्रक्रिया सही विकल्प है या नहीं।

चेहरे धोने के लिए एक सहसंबंधित तरीके से, बोटॉक्स इंजेक्शन का उपयोग त्वचा को झुर्रियों को खत्म करने के लिए किया जाता है और आंखों के चारों ओर त्वचा पर दिखाई देने वाली रेखाएं बंद होती हैं। बोटॉक्स कुछ मांसपेशियों की गतिविधियों को नियंत्रित करके काम करता है, यही वजह है कि जब आप रोगी अपने चेहरे को नहीं ले जा सकते हैं तो बोटॉक्स इंजेक्शन के व्यंग्य को देखा जा सकता है। इस सूची में सभी वस्तुओं में से, बोटॉक्स आसानी से सबसे सस्ता है, कुछ सौ डॉलर के उपचार के साथ। कॉस्मेटिक सर्जरी एक व्यक्ति की शारीरिक उपस्थिति में सुधार करने के लिए एक आम प्रक्रिया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों की सर्जरी, नई जर्सीआंखों की सर्जरी, नई जर्सी
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
Facelift postoperative देखभालFacelift postoperative देखभाल
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
» » कॉस्मेटिक सर्जरी एक और युवा उपस्थिति बनाने में मदद करता है
© 2022 TonMobis.com