Facelift postoperative देखभाल




युवाओं को देखने के लिए गुजरने वाली कई विरोधी उम्र बढ़ने वाली प्रक्रियाओं में से एक एक नया रूप है। यह एक शल्य चिकित्सा प्रक्रिया है जो आमतौर पर अधिक युवा उपस्थिति बनाने के लिए एक अधिक स्थायी समाधान प्रदान करती है। हालांकि, एक बदलाव के रूप में एक शल्य चिकित्सा प्रक्रिया है, यह महत्वपूर्ण है कि इलाज के बाद सही एक तेजी से वसूली के बाद किया जाता है।

संज्ञाहरण के साथ कॉस्मेटिक सर्जरी कैसे करें, शल्य चिकित्सा कर्मचारी पर्यवेक्षण और अनुपालन करते हैं, केवल यह सुनिश्चित करने के बाद कि वे संज्ञाहरण से बरामद हुए हैं। प्रक्रिया के बाद घर लेना संभव नहीं है या सलाह दी जाती है, इसलिए यात्रा घर के लिए व्यवस्था करना सुनिश्चित करें।

सर्जरी के बाद अधिकांश लोगों को कुछ असुविधा होती है, जिसका इलाज कुछ दर्द दवाओं से किया जाएगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप किसी भी खाद्य या दवा के साथ प्रतिक्रिया नहीं करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप साइड इफेक्ट्स और दवाओं की प्रतिक्रियाओं के बारे में पढ़ते हैं।

चेहरे की सूजन को कम करने के लिए शल्य चिकित्सा के कुछ दिनों बाद अपने सिर को ऊपर रखना सबसे अच्छा है। अपने आराम के लिए अपने घर के चारों ओर आंदोलन की मात्रा को कम करें।

मेहमान थोड़ा सा आनंद ले सकते हैं, क्योंकि वे ठीक होते हैं, जो सामान्य है। आपकी भावनाएं कुछ हफ्तों में वापस आ जाएंगी, और कई महीनों के बाद, निष्क्रियता व्यावहारिक रूप से गायब हो जाती है।

चीजों से सावधान रहना

कभी-कभी, कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद उत्पन्न होने वाली जटिलताओं की संभावना होती है। यदि आप निम्न में से किसी भी स्थिति को देखते हैं, तो आपको तुरंत अपने डॉक्टर को कॉल करना चाहिए। थोड़ा सूजन सामान्य है, लेकिन अगर अचानक या नई सूजन हो रही है, तो आपको अपने डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए।

गंभीर और लगातार उच्च बुखार जो संक्रमण का संकेत दे सकता है, डॉक्टरों द्वारा पॉप और असामान्य पुस जैसी डिस्चार्ज की सूचना दी जानी चाहिए। इन स्थितियों के इलाज के लिए आपको कुछ अतिरिक्त दवा लेनी होगी।

सर्जरी के पहले सप्ताह में, आपको कई कारणों से अपने प्लास्टिक सर्जन का दौरा करना होगा। आपके डॉक्टर को चेहरे के धोने के दौरान उपयोग किए जाने वाले सभी अपशिष्ट को हटाना पड़ सकता है और आपको सर्जरी में इस्तेमाल किए गए स्यूचर, स्यूचर और क्लिप को हटाना होगा। डॉक्टर आपकी प्रगति का मूल्यांकन करेगा और उपचार प्रक्रिया का पता लगाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
Ultrashape बनाम liposuctionUltrashape बनाम liposuction
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
कुत्ते नसबंदी सर्जरी में postoperative देखभालकुत्ते नसबंदी सर्जरी में postoperative देखभाल
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
लेजर सर्जरी - आपके लिए सही हैलेजर सर्जरी - आपके लिए सही है
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
» » Facelift postoperative देखभाल
© 2022 TonMobis.com