बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें




कई महिलाओं को अपने बच्चों को स्तनपान कराने के बाद स्तन गिरने से पीड़ित हैं। आयु के शरीर के इस हिस्से में गुरुत्वाकर्षण बल के साथ बहुत कुछ करना पड़ता है। यदि आप बच्चे होने के समाप्त कर चुके हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि आपको अपने शरीर के इस हिस्से में बढ़ावा देना चाहिए। इस मामले में, एक स्तन लिफ्ट आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। प्रत्येक डॉक्टर अलग-अलग प्रदर्शन करेगा, इसलिए उनमें से कुछ के साथ अपने अलग-अलग दृष्टिकोण देखने के लिए बात करना महत्वपूर्ण है। यदि आप चाहें तो सर्जरी में भी वृद्धि कर सकते हैं।

यदि आप स्तन लिफ्ट पाने के बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं, तो आपको अपने शारीरिक स्वास्थ्य की स्थिति को ध्यान में रखना होगा। इस सर्जरी के साथ आगे बढ़ने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास अच्छा स्वास्थ्य हो। रक्त परीक्षण किया जाएगा। आपको एक पूर्ण शारीरिक परीक्षा मिलेगी और चिकित्सा इतिहास की जांच की जाएगी। यदि आपके पास स्वास्थ्य समस्याएं हैं, तो आप इस सर्जरी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार नहीं हो सकते हैं।

एक बार जब गेम स्तन लिफ्ट सर्जरी के साथ जाता है, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके पास एक सर्जन है कि आप सही काम करने के लिए भरोसा कर सकते हैं। आजकल सभी तरह की नई तकनीकें हैं। परामर्श के लिए कई डॉक्टरों का दौरा करते समय, 4-डी तकनीक के बारे में पूछने के लिए समय लें जो आपको सर्जरी से पहले परिणाम देखने में मदद कर सकता है। निशान की स्थिति के बारे में पूछें। इनमें से कई समस्याओं को डॉक्टर के साथ-साथ उसी क्षेत्र में अन्य लोगों के साथ हल किया जा सकता है।

एक और विचार जिसे आपको याद रखना है और जब आप डॉक्टरों से मिलते हैं तो रोगी के रूप में आपके प्रति आपका दृष्टिकोण है। यदि आप वास्तव में अपना व्यवसाय चाहते हैं, तो आपको इसका सम्मान सम्मान और दयालुता से करना चाहिए। सभी डॉक्टरों के पास रोगी के साथ सहानुभूति रखने की क्षमता नहीं है। दुर्भाग्य से उनके लिए, डॉक्टर व्यवसाय में खो सकते हैं। हालांकि यह पेशेवर के लिए स्वाभाविक है, लेकिन उसे संभावित ग्राहकों के प्रति दयालु होने का प्रयास करना चाहिए।

एक बार जब आप डॉक्टर चुनते हैं जो आपको लगता है कि आपको आवश्यक उपचार मिलेगा, तो आपके लिए और उसके लिए बैठना और अपेक्षित परिणामों पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है। अगर आपको 4-डी तकनीक वाला कोई व्यक्ति मिला है, तो यह वास्तव में आपको यह समझने में मदद करेगा कि आप इस प्रक्रिया से क्या उम्मीद कर सकते हैं। यदि आप इस तकनीक के साथ डॉक्टर नहीं चुनते हैं, तो आपको चर्चा करनी होगी कि क्या उम्मीद करनी है। यह प्लास्टिक सर्जरी परामर्श का एक महत्वपूर्ण पहलू है, क्योंकि लोग अक्सर सर्जरी की पेशकश के मुकाबले ज्यादा उम्मीद करते हैं।

आपके और आपके डॉक्टर का मानना ​​है कि स्तन लिफ्ट सर्जरी करने के लिए आप सही दिमाग में हैं, तो आप इसके साथ आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। सर्जरी के समय आपको धूम्रपान बंद करना या कुछ दवाएं लेना बंद करना पड़ सकता है, लेकिन समय होने पर आपको इस प्रकार के विशिष्ट निर्देश दिए जाएंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
स्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्थास्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्था
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
» » बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
© 2022 TonMobis.com