कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?

आज होटलडॉग से हम उन कारकों के बारे में बात करते हैं जो आपकी आय की संभावना को बदलते हैं यदि आप घर पर कुत्ते के देखभाल करने वाले आवास कुत्तों के रूप में काम करते हैं। चलो वहाँ जाओ!

  • आप अपनी होस्टिंग सेवाओं की पेशकश करने में कितने लोग सक्षम हैं? अपने पालतू जानवरों के लिए वैकल्पिक आवास की तलाश करने वाले लोगों की अधिकतम संख्या तक पहुंचने की आपकी क्षमता आपके घर से कई आरक्षण प्राप्त करने के लिए आवश्यक है।
  • आप कीमत / रात कितना चार्ज करते हैं? कुत्ते को घर रखने के लिए आपको क्या सुविधाएं हैं? ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए मूल्य-गुणवत्ता अनुपात भी महत्वपूर्ण है। लेकिन आप ही वह हैं जो आपकी मूल्य निर्धारण रणनीति तय कर लेते हैं।

HostalDogहालांकि, आइए अनुमान लगाएं कि आप घर से कुत्ते के सिटर के रूप में कितना कमा सकते हैं स्पेन में छुट्टियों और छुट्टियों के अनुसार एक अनुमान बनाते हैं। पूर्वानुमान के लिए हम एक संदर्भ के रूप में लेते हैं कि स्पेन में कीमत का औसत 20.00, प्रति रात कैनिन आवास की रात है।

  • दिसंबर - जनवरी: कई लोग क्रिसमस की छुट्टियों के साथ यात्रा करते हैं। इसलिए, मुझे यकीन है कि उन दो महीनों के दौरान आप अपने घर में 2 कुत्तों को 15 दिनों तक लॉज कर सकते हैं।
  • फरवरी: टेनेरिफ के कार्निवल अच्छी तरह से जाने जाते हैं, इतने सारे लोग उन दिनों यात्रा करते हैं। फरवरी में हमारे पास वेलेंटाइन डे भी है, इसलिए कई जोड़े सप्ताहांत से बचने के लिए लाभ उठाते हैं। इसलिए, आप 15 दिनों के लिए 1 कुत्ता प्राप्त कर सकते हैं।
  • मार्च: मार्च के अंत में ईस्टर आता है और इसके साथ, कुत्तों को समायोजित करने के लिए भंडार बढ़ता है। आप 15 दिनों के लिए 2 कुत्तों को प्राप्त कर सकते हैं।
  • अप्रैल और मई: पूरे स्पेन में कई पुल और छुट्टियां हैं। हमने गणना की है कि दो महीनों के दौरान औसतन 4 पुल। तो आप 8 दिनों के लिए 2 कुत्ते प्राप्त कर सकते हैं।
  • जून: ये गर्मी की शुरुआत तिथियां हैं। बहुत से लोग चले जाते हैं और अपने कुत्तों के लिए सबसे अच्छा घर खोजने की जरूरत है। तो आप 15 दिनों के लिए 2 कुत्तों को प्राप्त कर सकते हैं।
  • जुलाई और अगस्त: अधिकतम भंडार की तिथियां। आप 30 दिनों के लिए 4 कुत्तों (15 जुलाई 15 में 2 और 2 अगस्त 15 दिनों में) प्राप्त कर सकते हैं।
  • सितंबर और अक्टूबर: आप अभी भी उन तारीखों पर छुट्टी पर जाने वाले किसी व्यक्ति को पकड़ सकते हैं और यह हर बार, काम के प्रकार आपको इन महीनों के दौरान छुट्टियां लेने की अनुमति देते हैं। हमने गणना की कि आपको 2 कुत्तों को 15 दिन मिल सकते हैं।
  • नवंबर: अंत में हमें नवंबर के महीने का विश्लेषण करना होगा। शायद कम से कम रिजर्व आपको दे सकता है। आप 1 कुत्ते 4 दिन प्राप्त कर सकते हैं।



इन पूर्वानुमानों को ध्यान में रखते हुए हम अनुमान लगा सकते हैं कि घर पर कुत्तों के साथ काम करने से प्रति वर्ष आय: 4,300 है। प्रति माह लगभग 400 यूरो औसत।

यह बिल्कुल बुरा नहीं है! तो यदि आपके पास खाली समय है और आप एक पशु प्रेमी हैं, तो आप अतिरिक्त पैसे पाने के लिए क्या इंतज़ार कर रहे हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?
घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
मैं कुत्तों की देखभाल करना चाहता हूंमैं कुत्तों की देखभाल करना चाहता हूं
टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
» » कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com