मुँहासे Rosacea उपचार - इस प्रभावी मिश्रण के साथ Rosacea का उपचार




यदि आप मुँहासे Rosacea के इलाज के लिए एक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो यह आज पढ़ने के लिए सबसे महत्वपूर्ण लेख हो सकता है।

हेरेस क्यों:

मुझे मुँहासे के लिए एक घरेलू उपचार मिला है जो आपके पास पहले से ही घर पर है, लेकिन मुझे नहीं पता कि आप इसका उपयोग अपने मुँहासे को ठीक करने के लिए कर सकते हैं।

सबसे अच्छा हिस्सा: यह पहले से ही इस्तेमाल किए जाने वाले लोगों के लिए चमत्कार कर रहा है।

मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ?

आपका टूथपेस्ट!

हां, आपके दांतों को ब्रश करने के लिए दैनिक उपयोग करने वाले वही टूथपेस्ट को मुँहासे रोसैसा के लिए प्रभावी उपचार के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

वह क्यों है

सिर्फ इसलिए कि टूथपेस्ट में शक्तिशाली सुखाने वाले गुण होते हैं जो आपके अनाज को कम कर सकते हैं, कम कर सकते हैं और सूख सकते हैं।

क्या ब्रांड आना चाहिए?

इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आपको कौन सा ब्रांड मिलता है, लेकिन आपको पास्ता के प्रकार का क्या महत्व है। टूथपेस्ट के दो रूप हैं, जेल फॉर्म और पेस्ट फॉर्म हैं।

जिस फार्म का मैं अनुशंसा करता हूं वह पेस्ट फॉर्म है क्योंकि पेस्ट की सुखाने वाली संपत्तियां अधिक शक्तिशाली होती हैं। हालांकि, यह अनुशंसा की जाती है कि आपको ऐसे प्रकार न मिलें जिनमें फ्लोराइड या ब्लीचिंग सामग्री की बड़ी मात्रा हो।

ऐसा इसलिए है क्योंकि ये अवयव त्वचा को परेशान कर सकते हैं।

मुँहासे के इलाज के लिए टूथपेस्ट का उपयोग करने के तरीके पर चरण-दर-चरण निर्देश यहां दिए गए हैं:

अपने हाथ धोएं - चूंकि आप त्वचा पर मुँहासे से प्रभावित क्षेत्रों में टूथपेस्ट लगाने के लिए अपने हाथों का उपयोग करने जा रहे हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके हाथ साफ और बैक्टीरिया से मुक्त हों या आपके मुँहासे की स्थिति खराब हो जाएं।

अपना चेहरा धोएं - यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि चेहरा साफ है। इस तरह, लागू होने पर टूथपेस्ट अधिक प्रभावी होगा। इसके बाद, सड़क पर मिलने वाली किसी भी गंदगी, तेल या मेकअप को हटाने के लिए अपने चेहरे को क्लीनर से धो लें।

अपने चेहरे को धोने दें - अपने चेहरे को धोने के बाद, इसे नरम कपड़े से मिटा दें और पूरी तरह से सूखने के लिए पांच मिनट प्रतीक्षा करें। जब आपकी त्वचा पूरी तरह से सूखी हो तो आपकी त्वचा सबसे प्रभावी टूथपेस्ट अवशोषित कर देगी।

टूथपेस्ट लागू करें - अब केवल मुँहासे के प्रभावित क्षेत्रों पर टूथपेस्ट लागू करें। मैं सूखने के प्रभाव के कारण दुनिया भर में आवेदन करने की सिफारिश नहीं करता, यह त्वचा को सूखा सकता है। याद रखें, आप मुंह को सूखना चाहते हैं, न कि त्वचा।

इसे 30 मिनट तक छोड़ दें - यदि आप टूथपेस्ट को कम से कम 30 मिनट तक छोड़ना चाहते हैं या जब तक यह पूरी तरह से त्वचा पर सूख जाता है। यही है, जब सुखाने का प्रभाव होता है और अनाज के आकार को कम कर देता है।

ठंडा या गर्म पानी के साथ कुल्ला और मुलायम तौलिया के साथ सूखा।

दिन में एक बार चरण 1 से 6 दोहराएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
100% प्राकृतिक Rosacea त्वचा देखभाल100% प्राकृतिक Rosacea त्वचा देखभाल
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
घर पर प्राकृतिक मुँहासे उपचारघर पर प्राकृतिक मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?
एक मुँहासे मुक्त त्वचा के लिए घर का बना मुँहासा उपचारएक मुँहासे मुक्त त्वचा के लिए घर का बना मुँहासा उपचार
आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?
रात के दौरान मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए बहुत बढ़िया सुझाव, इन्हें याद मत करोरात के दौरान मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए बहुत बढ़िया सुझाव, इन्हें याद मत करो
इन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करेंइन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करें
» » मुँहासे Rosacea उपचार - इस प्रभावी मिश्रण के साथ Rosacea का उपचार
© 2022 TonMobis.com