100% प्राकृतिक Rosacea त्वचा देखभाल




Rosacea क्या है? तथ्य यह है कि Rosacea के बारे में ज्यादा नहीं जानता है। त्वचाविज्ञानी सोचते थे कि यह मुँहासा अध्ययन से निकटता से जुड़ा हुआ था, लेकिन हाल ही में उन्होंने दिखाया है कि यह एक शर्त है जो प्रत्येक विशेष रोगी के अनुसार बदलती है। पूरी तरह से, अधिकांश रोगी वाशिंग पापुल्स और सूजन पस्ट्यूल दिखाते हैं। Rosacea के लक्षणों से जुड़े गंभीर स्वास्थ्य जोखिम हैं, लेकिन वे महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक क्षति का कारण बन सकते हैं।
अभी तक, Rosacea या Rosacea इलाज के लिए कोई स्पष्ट कारण नहीं है। Rosacea त्वचा देखभाल के लिए क्रीम केवल सूजन को नियंत्रित कर सकते हैं। अनुमान है कि मुझे लगता है कि रोजाना 12 और 15 मिलियन लोग रोज़ेसा के लक्षणों के साथ रहते हैं। Rosacea का कलंक कम आत्म सम्मान, दैनिक तनाव, और सामाजिक-सामाजिक व्यवहार में योगदान देता है।
के बाद से rosacea के लिए कोई इलाज नहीं है, सब rosacea उपचार के मौलिक लक्ष्य जो rosacea से ग्रस्त लोगों के दैनिक जीवन में सुधार के लिए किया जाना चाहिए। सौभाग्य से, रोसैसा के उपचार में नई प्रगति से प्रत्येक रोगी की व्यक्तिगत जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अधिक संवेदनशील उपचार के लिए संभव हो रहा है, जिससे बेहतर परिणाम सामने आते हैं।
Rosacea उपचार
हाल ही में रोसेशिया के इलाज के लिए कई नए उपचार स्थापित किए गए हैं। एजेलेइक एसिड एक अपेक्षाकृत नया उपचार रोसैसा उत्पाद है जिसका उपयोग हल्के मुँहासे के इलाज के लिए भी किया जा सकता है। मुख्य बात यह है कि यह त्वचा बैक्टीरिया के प्रसार को रोककर काम करता है जो मुँहासे, रोसैसा और अन्य त्वचा की समस्याओं को प्रभावित करता है। मुँहासे और रोसैसा पापुल्स और पस्ट्यूल को रोकने के लिए त्वचा के छिद्रों को बनाए रखना एक बहुत ही महत्वपूर्ण तरीका है।
नुकसान यह है कि रोसाइसा त्वचा देखभाल का एक और आधुनिक उपचार होने के कारण, सड़क पर बाद में संभावित नकारात्मक प्रभावों के प्रमुख शोध अध्ययन नहीं हुए हैं। यह संभव है कि किसी को जलने, छीलने, एक्जिमा और नियमित आवेदन के बाद हो।
मेट्रोनिडाज़ोल एक रासायनिक दवा है जिसका मुख्य रूप से बैक्टीरिया, कवक और परजीवी के कारण संक्रमण के उपचार में उपयोग किया जाता है। ई `गोली फार्म में निर्धारित करता है और छिद्रों को एजेलेइक एसिड के समान खुला रहता है। मेट्रोनिडाज़ोल के साथ नियमित चिकित्सा से जुड़े प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं में दस्त, चक्कर आना और मतली शामिल है। इस शक्तिशाली दवा लेने के दौरान लोगों को सावधान रहना पड़ता है क्योंकि कैंसर पर अनुसंधान के लिए अंतर्राष्ट्रीय एजेंसी इसे संभावित मानव कैंसरजन के रूप में सूचीबद्ध करती है।
कार्बनिक Rosacea त्वचा देखभाल
आप रोसैसा को इस बिंदु पर पूरी तरह से क्यों नहीं मान सकते कि आप इसे कभी नहीं प्राप्त कर सकते हैं, नियंत्रण मौलिक हो जाता है। एक नए प्राकृतिक घटक के लिए धन्यवाद, यह जैविक रूप से Rosacea reddening contol कर सकते हैं। प्राकृतिक रोसैसा का उपचार त्वचा से बैक्टीरिया को अन्य रासायनिक यौगिकों को खत्म कर सकता है, बिना दर्दनाक दुष्प्रभावों के और आपके चेहरे से अधिक सामग्री बना सकता है।
जब आप ताजा त्वचा रोसेशिया के उपचार को लागू करते हैं, तो कम से कम दो महीने की अवधि के लिए इसे साफ करें, आपके साथ क्रीम मिश्रण त्वचा कोशिकाओं का मालिक है और:
* त्वचा पर फ़ीड करने वाली कवक और सूक्ष्म जीवों से लड़ने के लिए सहज एंटीमिक्राबियल पेप्टाइड्स के साथ त्वचा पर बैक्टीरिया से छुटकारा पाएं। बैक्टीरिया से मुक्त त्वचा होने से ब्रेकआउट की संभावना कम हो जाती है क्योंकि त्वचा पर जीवाणुओं के विकास के कारण मुख्य कारण रोसेशिया चेहरे पर विकसित होता है।
* रोसेशिया की लाल सूजन को कम करने, शरीर की सूजन प्रतिक्रिया की जांच करें। प्रकोप सीधे शरीर द्वारा अतिरंजित सूजन प्रतिक्रियाओं के कारण हो सकते हैं जो स्वस्थ त्वचा की कोशिकाओं को फेंक देते हैं।
* निशान ऊतक उत्सर्जित करता है और त्वचा में कोलेजन और इलास्टिन के स्तर के पुनर्जन्म को उत्तेजित करता है।
* प्राकृतिक एंजाइम प्राकृतिक त्वचा की चमक की मरम्मत, नवीनीकरण और बहाली।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासेविरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
त्वचा देखभाल के प्राकृतिक चरम के साथ Rosacea उपचारत्वचा देखभाल के प्राकृतिक चरम के साथ Rosacea उपचार
प्रतिष्ठा कार्बनिक त्वचा देखभालप्रतिष्ठा कार्बनिक त्वचा देखभाल
नर्सिंग प्रक्रिया के चरणनर्सिंग प्रक्रिया के चरण
मुँहासे के लिए बेहतर चेहरामुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
अपनी त्वचा का ख्याल कैसे रखें 50अपनी त्वचा का ख्याल कैसे रखें 50
मुँहासे Rosacea - मुँहासे Rosacea के बारे में जानकारीमुँहासे Rosacea - मुँहासे Rosacea के बारे में जानकारी
कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?
मुँहासे Rosacea उपचारमुँहासे Rosacea उपचार
» » 100% प्राकृतिक Rosacea त्वचा देखभाल
© 2022 TonMobis.com