मुँहासे Rosacea उपचार




मुँहासे Rosacea के लिए कई उपचार विकल्प हैं, लेकिन किसी दिए गए उपचार की प्रभावशीलता रोगी से रोगी में भिन्न हो सकती है। यह देखना आसान है कि एक बार जब आप जानते हैं कि इन उपचार विकल्पों में से कोई भी नैदानिक ​​परीक्षणों में मूल्यांकन नहीं किया गया है। इन परीक्षणों में वैसे भी साल लगेंगे, और इस बीच, मरीजों को उनके भाग्य में छोड़ दिया जाता है और मुझे इलाज का चयन करने में भाग्यशाली होने की उम्मीद है।

यदि आप एक चिकित्सा समाधान का विकल्प चुनते हैं, तो आपको एक विशेषज्ञ को देखना चाहिए। इसमें आपके लिए काम करने के लिए सबसे अधिक संभावित उपचार चुनने में मदद करने के लिए नैदानिक ​​उपकरण और ज्ञान है। मुँहासे Rosacea उपचार मुख्य रूप से एंटीबायोटिक दवाओं के साथ किया जाता है। उनमें से, रेटिन ए और मेट्रोगेल का व्यापक रूप से उनके विरोधी भड़काऊ कार्रवाई के कारण उपयोग किया जाता है।

अंतिम मुँहासे Rosacea उपचार

जौ जैसे अनाज एजेलेइक एसिड के रूप में एक और उपचार विकल्प प्रदान करते हैं। यह समाधान दोगुना दिलचस्प है: सूजन और राहत से एंटीबायोटिक्स प्रतिरोधी बैक्टीरिया नहीं होता है, जैसा कि वे करते हैं।

पारंपरिक हर्बल दवा ने हमेशा उपचार के मामले में दिलचस्प परिणाम दिखाए हैं, लेकिन हमें अभी भी कठोर वैज्ञानिक शोध की कमी है जो हमें प्राकृतिक नामक प्रोटोकॉल विकसित करने की अनुमति देता है। हालांकि, यह जानना दिलचस्प है कि चाय के पेड़ के आवश्यक तेल, मुसब्बर वेरा और सेब साइडर सिरका का एक बड़ा प्रभाव माना जाता है।

बी कॉम्प्लेक्स के विटामिन कभी-कभी प्रभावी होते हैं, लेकिन कुछ मामलों में इस स्थिति को खराब करने के लिए जाना जाता है, इसलिए सावधानी के साथ ऐसा करना आवश्यक है।

यूरोप में, डंडेलियन और बोझॉक रूट टिंचर के साथ हर्बल उपायों के प्रशंसकों। उपचार लंबा और थकाऊ है, लेकिन यह अक्सर काम करता है।

यह न भूलें कि सूरज की रोशनी इस त्वचा की स्थिति को खराब कर देती है, जैसे कि कई अन्य त्वचा रोगों, ताकि अनावश्यक रूप से सूर्य के संपर्क में न आ सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
100% प्राकृतिक Rosacea त्वचा देखभाल100% प्राकृतिक Rosacea त्वचा देखभाल
त्वचा देखभाल के प्राकृतिक चरम के साथ Rosacea उपचारत्वचा देखभाल के प्राकृतिक चरम के साथ Rosacea उपचार
मुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभमुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्पमुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्प
मुँहासे उपचार के लिए विकल्पमुँहासे उपचार के लिए विकल्प
» » मुँहासे Rosacea उपचार
© 2022 TonMobis.com