छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ

यात्रा के लिए तैयारी

डिज्नी की आपकी यात्रा घर छोड़ने से पहले भी शुरू होती है। अपने बच्चे के लिए घुमक्कड़ लेने की योजना। अपने स्वयं के घुमक्कड़ बैज को पार्क में किराए पर लेने से आसान है, क्योंकि आपके सभी घुमक्कड़ समान दिखते हैं। आप इसे पार्किंग स्थल में छोड़ सकते हैं और यह गायब हो जाने के लिए चारों ओर घुमक्कड़ से बाहर निकल सकते हैं। यहां तक ​​कि यदि आपका बच्चा सामान्य रूप से चलता है, तो डिज्नी में मील की दूरी तय होती है, और आपका बच्चा थक जाएगा। एक घुमक्कड़ भी उन चीजों को स्टोर करने के लिए एक महान जगह है जो आप ले जाने से थक गए हैं। , डायपर और वाइप के लिए एक बैग या बैग बड़ा पर्याप्त डायपर लाओ अगर बच्चे अब भी वही इस्तेमाल कर रहा है, और अपने बच्चे के लिए कपड़े का एक परिवर्तन। दुर्घटनाएं हो सकती हैं, खासकर यदि आप प्रति घंटा ऑनलाइन रहे हैं। इसके अलावा, कुछ सवारी प्रचुर मात्रा में पानी छपती है।

छोटे बच्चों के लिए चलता है

कुछ सवारी हैं जो छोटे लोगों के लिए दूसरों की तुलना में बेहतर हैं। आपको पता होना चाहिए कि आपके बच्चे आपके जाने से पहले कितना लंबा है, इसलिए ड्राइव करने के लिए बहुत कम सवारी के लिए प्रतीक्षा न करें। यद्यपि तकनीकी रूप से यह चलना नहीं है, होटल में विभिन्न डिज्नी पार्कों के आसपास जाने वाला मोनोरेल छोटे बच्चों के लिए एक आदर्श स्थान है। वे धीमी रफ्तार और पृथ्वी की `ट्रेन` की सवारी करने का अनुभव पसंद करते हैं। और `एयर कंडीशनिंग के साथ भी। काल्पनिक भूमि की अधिकांश सवारी बच्चों, विशेष रूप से ई `एक छोटी दुनिया और डम्बो सैरनेड के लिए लक्षित है। यह दोपहर में एक छोटी सी दुनिया सुंदर है, क्योंकि चलना एयर कंडीशनिंग, धीमी और लगभग 10 मिनट तक सुसज्जित है। पार्क के चारों ओर कई जगहें हैं, जो खेल के मैदानों के समान हैं। यह आपके बच्चे को मुक्त चलाने और कुछ ऊर्जा खर्च करने की अनुमति देगा, खासकर यदि वह घुमक्कड़ में थी, या लंबे समय तक लाइन में खड़ी थी।


अन्य सुझाव


दिन के दौरान आराम करना सुनिश्चित करें। इसका मतलब दिन की गर्मी के दौरान होटल में वापस जाकर या आइसक्रीम का आनंद लेने के लिए पार्क में एक छायादार जगह ढूंढना हो सकता है। पार्क में जाने के लिए पानी और सैंडविच का रस पैक। लाइन में इंतजार करते समय आप अपने बच्चे के खेलने के लिए किताबों को हाथ देने या रंग देने के लिए छोटे खिलौने भी पैक कर सकते हैं। पार्क के रास्ते हर सुबह अपने बच्चे की तस्वीर लें। अगर बच्चा गुम हो जाता है, तो आपके पास पहने हुए कपड़े में सुरक्षा दिखाने के लिए एक छवि होगी। कपड़ों के नीचे त्वचा पर स्थायी मार्कर या अपने बेल्ट से जुड़े सामान टैग के साथ हमेशा अपने बच्चे की पहचान रखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मातृत्व और कुत्तोंमातृत्व और कुत्तों
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
पिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँपिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ
बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?
2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
» » छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com