Graco सुरक्षा

समारोह

बैठने से बच्चों को बाल सुरक्षा सीटों और बाल सुरक्षा बेल्ट से मानक किराया में संक्रमण करने की अनुमति मिलती है। सीट 4 से 8 वर्ष की उम्र के बच्चों के लिए सीट बेल्ट को सही स्थिति में रखने में मदद करते हैं, जो कम से कम 40 पाउंड वजन करते हैं। नेशनल ट्रैफिक सेफ्टी एडमिनिस्ट्रेशन ने सिफारिश की है कि पिछली सीट साइट पर बच्चों की सीटों में बच्चे 4`9 तक पहुंचें या सीट बेल्ट तक ठीक से समायोजित न हो जाएं। सुरक्षा बेल्ट ठीक से समायोजित होते हैं जब पट्टा गर्दन क्षेत्र की बजाय सीने के माध्यम से, और फिर टेप जांघों के माध्यम से ठीक फिट होगा।

टाइप

Graco निर्माताओं विभिन्न प्रकार की सीटें। विकल्पों में उच्च समर्थित सीटें, बैकस्टेस्ट और परिवर्तनीय सीटों के बिना बूस्टर सीटें शामिल हैं जिनका उपयोग बचपन से बचपन तक किया जा सकता है। चयनित प्रकार के आधार पर, वजन सीमा 65-100 पाउंड भिन्न होती है।


सिफारिशें

सीट बेल्ट को हटाने के बाद नॉटिलस परिवहन और सीटों को कार सीटों में सुरक्षा सीटों में परिवर्तित कर दिया गया है। इन संदेशों को तब तक सीटों में परिवर्तित नहीं किया जाना चाहिए जब तक कि बच्चे कम से कम 30 पाउंड वजन न लें और कब्जा 35 सेमी की ऊंचाई तक पहुंच जाए। दोनों का उपयोग तब तक किया जा सकता है जब तक कि बच्चे का वजन 100 किलोग्राम न हो और 54 सेमी की ऊंचाई तक पहुंच जाए। उच्च बैकस्टेस्ट बूस्टर के साथ जाल सीट 3 साल तक बच्चों के लिए ईबे का उपयोग करती है जब तक कि वे कम से कम 40 पाउंड वजन नहीं करते हैं और कम से कम 38 सेमी लंबा होते हैं। हाईबैक बूस्टर ईबे जाल तब तक प्रयोग किया जाता है जब तक कि बच्चा दोहराव न हो, 100 पाउंड या 57 इंच तक पहुंच जाए। बैकस्टेस्ट के बिना सहायक सीट कम से कम 4 साल के जाल और कम से कम 40 सेंटीमीटर और 40 किलोग्राम के बच्चों के लिए उपयोग कर सकती हैं। सहायक बैकलेस जर्सी तब तक उपयोग करता है जब तक कि बच्चा 57 इंच या 100 पाउंड ईबे से मिलता है।

सुविधाओं


GRACO सभी सीट सदमे के सबूत हैं और संयुक्त राज्य अमेरिका में सुरक्षा मानकों को दोहराते हैं या उससे अधिक हैं, मॉडल के आधार पर, जाल सीटों में armrests, समायोज्य स्टीयरिंग व्हील, कप धारक और / या जेब शामिल हैं।

चेतावनी

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा प्रशासन के अनुसार, माता-पिता और देखभाल करने वालों को कार सीटों का सही ढंग से उपयोग करना सुनिश्चित करना चाहिए। कंधे के बेल्ट को बच्चे की भुजा के नीचे न रखें या बच्चे के पीछे दोहराएं। अगर कार चलती है तो विस्फोट गंभीर चोट या मौत का कारण बन सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंकार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
क्या आपका कुत्ता आपकी कार धोने में मदद करता है?क्या आपका कुत्ता आपकी कार धोने में मदद करता है?
8 कार में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए अनजान विचार8 कार में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए अनजान विचार
अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश कानून 2018अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश कानून 2018
अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से कार से यात्रा करें।अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से कार से यात्रा करें।
कुत्ते के लिए पट्टा कैसे करेंकुत्ते के लिए पट्टा कैसे करें
चेन बेल्ट? नहीं, धन्यवाद!चेन बेल्ट? नहीं, धन्यवाद!
एयर मार्शल का पता कैसे लगाएंएयर मार्शल का पता कैसे लगाएं
7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें
लंबे पट्टा का उपयोग करता हैलंबे पट्टा का उपयोग करता है
» » Graco सुरक्षा
© 2022 TonMobis.com