कुत्ते के लिए पट्टा कैसे करें

कुत्ते के लिए पट्टा कैसे करें

एक पिल्ला को अपना पालतू जानवरों के जीवन में आवश्यक तत्वों में से एक को अपनाया या खरीदा गया है। कॉलर . पट्टियाँ जो सेवा करती हैं हमारे कुत्ते को नियंत्रित करें बहुत उत्तेजित होने के लिए और के लिए दुर्घटनाओं से बचें . आज, विभिन्न सामग्रियों और सुविधाओं के साथ आपकी पसंद के विभिन्न प्रकार के हार हैं। लेकिन, अगर आप अपने कुत्ते के पट्टा के साथ बहुत पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो आप इसे आसानी से घर पर बना सकते हैं। वॉलेट में पैसे बचाने के लिए एलेम, आपका पिल्ला व्यक्तिगत पट्टा पर होगा और इसे समायोजित करेगा। अगर आपके कुत्ते के पट्टा टूट गए हैं, तो यह जानवर articles.site2.xyz भी देखें जिसमें हम आपको समझाते हैं कुत्ते के लिए पट्टा कैसे बनाना है.

ऐसा माना जाता है कि कोई भी गर्दन का प्रकार यह आपके पिल्ला के लिए अच्छा है, वह धोखा दिया है। कुत्तों के लिए कई प्रकार के हार हैं और एक की पसंद आपके कुत्ते के क्रोध, इसके असर और चपलता और सिग्नल की नींबू पर निर्भर करती है। उम में हम आपको अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार पाने के लिए आवश्यक सभी सलाह कैसे देते हैं। यद्यपि हम घर पर सभी प्रकार के हार कर सकते हैं, यहां उन हारों के कुछ उदाहरण दिए गए हैं जिन्हें आप घर पर कर सकते हैं।

  • अपने कुत्ते के लिए हार बनाने के तरीकों में से एक, लाभ का लाभ लेना पुराना बेल्ट . के आधार पर अपने कुत्ते को ले जाना एक बड़े या पतले बेल्ट का उपयोग करें, पहले भारी कुत्तों के लिए बेहतर हैं और दूसरा हल्का और छोटे कुत्तों के लिए हैं। यदि आपके पास उन बेल्टों में से एक है जिनकी पूरी लंबाई के साथ छेद है, तो यह आसान होगा क्योंकि इससे अधिक छेद बनाने से बचा जाता है। Casoón मेरे पास इस तरह का एक बेल्ट है, मैं वह जगह थी जहां आपको अपने कुत्ते की गर्दन के चारों ओर बेल्ट डालने के लिए अधिक छेद बनाना चाहिए। अपने कुत्ते पर सुरक्षा बेल्ट रखें, और यदि आवश्यक हो तो इसे थोड़ा सा लंबाई में काट लें। अब आपको सुरक्षा बेल्ट बकसुआ पर पट्टा को तेज करना होगा और आप अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए जा सकते हैं!

  • कुत्ते के लिए पट्टा बनाने का एक और तरीका घर है और इसका लाभ उठा रहा है कुछ sandálias का पट्टा कि वह अभी इस्तेमाल किया। यदि आपके पास उन सैंडविच में से कोई भी है जिसमें टखने के हिस्से में छेद के साथ बेल्ट है, तो केवल इसके तरबूज में से एक ही दिया जाएगा और यह एक óideal कुत्ता कॉलर देगा। आप अपनी पसंद के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं, छोटे हड्डियों, फूलों को चित्रित कर सकते हैं या अपनी पसंद के किसी भी पूरक को जोड़ सकते हैं। लेकिन, याद रखें कि इस प्रकार के हार, वे केवल छोटे आकार के कुत्तों के लिए सेवा करते हैं, क्योंकि यह पतली बेल्ट है।




  • मामले में अपने कुत्ते का पुराना कॉलर क्षतिग्रस्त हो गया है, आप एक नया बनाने के लिए कुछ peñoles का आनंद ले सकते हैं। अगर गैरीसन पांव पुराना बेल्ट अभी भी अच्छा है कि आप उनसे कर सकते हैं। सिय्योन, निश्चित रूप से एक बैग Tenera घर जो गैर, इन penos Podera अस्तर स्पष्ट करने के लिए प्रयोग किया जाता है आप, एक नर और एक FEMEA की जरूरत के रूप में छवि में देखा जा सकता याद है।

  • अगला, आपको चाहिए उस रीढ़ को मापें जहां गर्दन रिबन गुजरती है गैरीसन के गैरीसॉन में से एक में। इस विंटेज के बारे में 4 सेमी का माप, ताकि कपड़े के बाद काटने से मोड़ हो सके ताकि गर्दन अधिक प्रतिरोधी हो। मुझे आपके कुत्ते के पुराने पट्टा पर टेप की लंबाई भी पसंद थी। परिभाषित उपायों के साथ कपड़े की एक टुकड़ा काट लें और कपड़े को मोड़ें। एक पूर्ण मोड़ में सेंकना और प्रत्येक गार्निश को चरम पर रखें। अंत में, चित्र में दिखाए गए कपड़े के हिस्से को गार्निश के गले में तले हुए शेष टेप में घुमाया गया था। और स्मार्ट, उसके कुत्ते के लिए एक सुंदर हार है!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के लिए पट्टा कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
    कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
    कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
    आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
    8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
    अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
    » » कुत्ते के लिए पट्टा कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com