एयर मार्शल का पता कैसे लगाएं


शिक्षा

विमानों पर ध्यान देने से पहले सुरक्षा उपायों को अनदेखा करने वाले यात्रियों का ध्यान रखें। यदि आप किसी व्यक्ति या कुछ लोगों को देखते हैं जो किसी अन्य इनपुट के माध्यम से हवा में प्रवेश करते हैं, या यहां तक ​​कि बाहर निकलने के माध्यम से, जो एयर एजेंट हो सकते हैं। चूंकि वायु मार्शल सशस्त्र हैं, इसलिए वे अन्य यात्रियों के समान सुरक्षा नियंत्रण के अधीन नहीं हैं।

देखें कि यदि आप प्रारंभिक सीमा हैं तो बोर्ड पर पहले से ही कोई यात्री आराम से बैठे हैं या नहीं। आम तौर पर, एयरलाइंस बच्चों के साथ यात्रा करने वालों या उन लोगों के लिए प्रस्ताव का विस्तार करती है जिन्हें जमीन पर अतिरिक्त समर्थन की आवश्यकता होती है। इन यात्रियों को प्राथमिकता से पहले एयर मार्शल भी बैठे जा सकते हैं, क्योंकि उन्होंने लंबी सुरक्षा लाइनों को छोड़ दिया है। वे शायद गलियारे सीटों में भी बैठेंगे।




सूट या टाई जैसे साफ-मुंडा चेहरे, छोटे कपड़े और व्यवसाय जैसे बाल वाले यात्रियों की तलाश करें। हालांकि कई यात्रियों को इस विवरण में फिट हो सकता है, ये पहचानकर्ता संभावित वायु एजेंटों की सूची को कम करने में मदद करेंगे। इन मानकों को संघीय एयर मार्शल सेवा द्वारा निर्धारित किया जाता है, जो उन्हें जींस और बालों को पहने हुए भी पहनने से रोकता है। महिला वायु मार्शल एक ही स्तर पर रखी जाती है। उसे व्यापार पोशाक में पहचाना जा सकता था-जैसे उसके छोटे बाल कटवाने और उसके चेहरे से पीछे और दूर खींच लिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँलंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?
बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
ऑस्ट्रेलिया में यात्रा करने वालों के लिए उपहारऑस्ट्रेलिया में यात्रा करने वालों के लिए उपहार
कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
कैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती हैकैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती है
एंकोरेज, अलास्का में एक अपार्टमेंट कैसे खोजेंएंकोरेज, अलास्का में एक अपार्टमेंट कैसे खोजें
एयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्वएयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्व
» » एयर मार्शल का पता कैसे लगाएं
© 2022 TonMobis.com