बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?

कार्यकारी वर्ग सीटों के प्रकार

सभी वर्कस्टेशन सुरक्षा नियंत्रण और अंतर्निहित इलेक्ट्रॉनिक मालिश प्रदान करते हैं। लेकिन यात्रियों को पता होना चाहिए कि विमान के प्रकार और एयरलाइन के आधार पर कार्यकारी वर्ग सीटों के बीच भिन्नता है। यात्रा शुरू करने से पहले अपनी उड़ान की विशेषताओं का पता लगाएं।

स्वीट मिनी केबिन में बिस्तरों को पूरी तरह से खाली कर रहे हैं जो अधिकतम गोपनीयता प्रदान करते हैं। कुछ एयरलाइंस पर, प्रथम श्रेणी के यात्रियों के लिए स्वीट। 180 डिग्री रेखांकित करने की क्षमता। वे विमान के तल के समानांतर हैं और बिस्तर वास्तविक हैं। बिस्तर की सीट भी फ्लैट पर रेखांकित होती है, लेकिन सीटों को कोण पर झुकाया जाता है। Deckchairs पर्यटक वर्ग में एक जगह से अधिक recline, लेकिन यह एक झूठ फ्लैट नहीं है।


सीट चौड़ाई, पिच और रिकलाइन

चौड़ाई को armrests के लिए armrests से गणना की जाती है। ये पोस्ट लगभग 3 इंच चौड़ी हैं, इसलिए आप अपने बगल में पसंदीदा बिस्तर और कंबल डाल सकते हैं। व्हीलबेस सीट के बिंदु के बीच की दूरी पर सीट पर एक ही बिंदु पर दूरी है। यह आपको उपलब्ध लेरूम का अनुमान लगाता है - अधिक, बेहतर। बिजनेस सीटों में एक उच्च स्वर है। रेखांकन कोण की वृद्धि यात्री के लिए अधिक आरामदायक है। कार्यकारी वर्ग बैठने में एक बड़ी incline प्रदान करता है।

व्यक्तिगत मनोरंजन प्रणाली और लैपटॉप पावर पॉइंट्स

मांग पर ऑडियो मानक है। यात्री अपने कार्यक्रम चुन सकते हैं और रोक सकते हैं, रिवाइंड कर सकते हैं और इच्छानुसार खेल सकते हैं। नया विमान कंप्यूटर गेम को फिर से अनुकूलित करता है। सभी सीटें पावर आउटलेट से लैस हैं।

शौचालय किट


भोजन की पसंद एयरलाइंस द्वारा बदलती है। कम से कम, केबिन में मोजे पहने हुए आंखों के मुखौटे और आवश्यक सामान प्रदान किए जाते हैं।

भोजन

बिजनेस क्लास एयरफेयर की मुख्य विशेषताएं डाइन करना है। मेनू विकल्प, बिस्तर और टेबलवेयर वास्तविक व्यापार वर्ग एक पुरस्कृत अनुभव उड़ते हैं।

फ्लाई बिजनेस क्लास

अनुभव क्षेत्र में शुरू होता है। व्यापार यात्रियों के पास शॉपिंग सेंटर में काम करने के साथ आराम करने और पकड़ने के लिए अधिकांश हवाई अड्डों पर चेक-इन की अलग-अलग लाइनें हैं और लाउंज हैं। समाचार पत्रों और पत्रिकाओं सहित स्नैक्स पेश किए जाते हैं। फ्लाइट बिजनेस क्लास की लागत सस्ते से लगभग तीन गुना अधिक है, लेकिन कॉर्पोरेट छूट की उत्तम उड़ानें उपलब्ध हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
होगस्टर परिवहनहोगस्टर परिवहन
लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँलंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
एयर मार्शल का पता कैसे लगाएंएयर मार्शल का पता कैसे लगाएं
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
कैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती हैकैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती है
एक जीपीएस के साथ मापा सतह कैसे हैएक जीपीएस के साथ मापा सतह कैसे है
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
» » बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com