बच्चों के लिए ट्रैक्टर सुरक्षा कैसे सिखाओ


शिक्षा बच्चों के लिए सुरक्षा ट्रैक्टर कैसे सिखाया जाए

समझता है कि कृषि सुरक्षा के मुख्य समूहों की सिफारिशें। बचपन कृषि सुरक्षा नेटवर्क, स्वास्थ्य और सुरक्षा के गठबंधन ने वह "कठोर प्रेम दृष्टिकोण" कहलाता है, स्टेटिन माता-पिता को ट्रैक्टरों पर या उसके करीब 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों की अनुमति नहीं देनी चाहिए गठबंधन ने आक्रामक अभियान शुरू किया है कि ईबे परिवार परंपरा बुनाई करने वाले ट्रैक्टर के ड्राइविंग के दौरान स्टेटिन, यह आसान है "बच्चे की परंपरा को दफनाना। "

ट्रैक्टर के बारे में अपने बच्चे को सिखाओ। बुनाई बच्चों ट्रैक्टर के आसपास के क्षेत्र इसके निर्माण, वे कैसे काम करते हैं और क्या मालिक उन्हें अच्छी हालत में रखने के समर्थन के लिए समझना चाहिए में हैं। की पहली आज्ञा "ट्रैक्टर सुरक्षा, निर्माताओं `ट्रैक्टर Kubota ट्रेक्टर संयुक्त राज्य अमेरिका, यह है कि, के अनुसार" अपने ट्रैक्टर, अपने उपकरणों और उनके संचालन। "Kubota भी प्रशिक्षण शिविर से परिचित कहीं तुम कहाँ मिल सकता है हो सकता है को प्रोत्साहित ट्रैक्टर के ईबे ऑपरेशन।

सुरक्षा सुविधाओं का लाभ उठाएं। इनमें से अधिकतर ट्रैक्टरों में सीट बेल्ट ढीले होते हैं और रोलओवर सुरक्षात्मक सह होते हैं। इन विशेषताओं के बारे में अपने बच्चों को सिखाएं, और आग्रह करें कि वे हमेशा ट्रैक्टर का उपयोग करते समय उपलब्ध सभी अनसुलझा सुरक्षा का उपयोग करें।




बच्चों को कार्बन मोनोऑक्साइड विषाक्तता के जोखिमों के बारे में चेतावनी दें। ऐसे शुक्राणु गेराज या शेड के अंदर ट्रैक्टरों के मोटर या किसी भी प्रकार का इंजन शुरू न करें। कूदने से कार्बन मोनोऑक्साइड की रिहाई हो सकती है। बच्चे क्योंकि गैस रंगहीन, गंध रहित और जहरीला है।

पर्यवेक्षण के बिना चल रहे ट्रैक्टर को छोड़ने के महत्व को पढ़ाना। आपको ट्रैक्टर को गति में कभी नहीं छोड़ना चाहिए या इसे छोड़ने पर इसे चलाने देना चाहिए।

उदाहरण के द्वारा प्रचार करें। उपयुक्त और तकनीकी ट्रैक्टर के बारे में अतिरिक्त जानकारी सुनिश्चित करें कि आप अपने बच्चों के लिए अपने दैनिक दिनचर्या में अभ्यास करने के लिए सुरक्षित ट्रैक्टर आदतों को पारित नहीं करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
हिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहेंहिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षाकार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
खतरे प्लास्टिक की चादरेंखतरे प्लास्टिक की चादरें
नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?
अप्स ड्राइवर कैसे बनेंअप्स ड्राइवर कैसे बनें
बच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षाबच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षा
घर में बच्चों के लिए सुरक्षा युक्तियाँघर में बच्चों के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
प्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्रप्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र
» » बच्चों के लिए ट्रैक्टर सुरक्षा कैसे सिखाओ
© 2022 TonMobis.com