अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से कार से यात्रा करें।

क्या आपने कभी सोचा है कि जब आप कार में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करते हैं तो पूरी तरह से सुरक्षित है? दुर्घटना या टकराव के मामले में उसके साथ क्या होगा? क्या ऐसे सुरक्षा प्रणालियां हैं जो गारंटी देते हैं कि हमारे कुत्ते को दुर्घटना की स्थिति में बेकार किया जाएगा?

आप शायद पहले से ही जानते हैं कि परिसंचरण के सामान्य विनियम निम्नलिखित संकेत देते हैं:

एक वाहन के चालक को अपने स्वयं के सुरक्षा वाहन रहने वालों और के अन्य उपयोगकर्ताओं के बाकी सुनिश्चित करने के लिए, आंदोलन के लिए अपने स्वयं के स्वतंत्रता, ड्राइविंग करने के लिए दृष्टि और स्थायी ध्यान की आवश्यक फ़ील्ड, बनाए रखना होगा मार्ग। इस उद्देश्य के लिए, यदि आप उचित स्थिति बनाए रखने के लिए विशेष ख्याल रखना चाहिए और ड्राइवर और उन्हें (अनुच्छेद के किसी भी पाठ का 11.2 व्यक्त बीच कोई हस्तक्षेप नहीं है के लिए है कि यात्रियों के आराम के, और वस्तुओं या जानवरों जाया का उचित स्थान रखने )।

सच यह है कि हम सुरक्षा की गारंटी देता है कि हम सबसे बाजार में बेचा कार में हमारे कुत्ते लेने के लिए उत्पादों को उपलब्ध कराने के आम तौर पर अनजान हैं, यह अगर उस स्तर की पुष्टि होती है अनुमोदन किसी तरह का है पता करने के लिए भी मुश्किल है सुरक्षा जो टक्कर के मामले में प्रत्येक निर्माता प्रदान करता है।

कुछ सालों तक, संयुक्त राज्य अमेरिका में पालतू सुरक्षा केंद्र, पालतू जानवरों और उनके मालिकों की सुरक्षा पर शोध करने के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संगठन, कुत्ते के विषय में समर्पित विभिन्न उत्पादों के साथ "क्रैश परीक्षण" करता है विभिन्न निर्माताओं से कार। इन दुर्घटना परीक्षणों में, जैसे कि मानव यात्रियों के लिए सुरक्षात्मक प्रणालियों में वर्षों से किए गए हैं, एक मेननेक्विन जैसे भरे हुए जानवरों के साथ टकराव अनुकरण किया जाता है, पूरी प्रक्रिया को रिकॉर्ड किया जाता है। परिणाम खतरनाक हैं, क्योंकि बहुत कम निर्माताओं ने टेडी कुत्ते को गंभीर रूप से घायल किए बिना परीक्षण पास किए हैं।

किस तरह की सुरक्षा प्रणालियों के साथ हम आमतौर पर कार में अपने कुत्ते को ले जाते हैं?

1. कुत्ते के लिए सुरक्षा बेल्ट एक दोहन के लिए hooked:

arnés_doble_enganche_perro_coche

कुत्तों के लिए सुरक्षा बेल्ट आज सबसे बेचा और प्रयुक्त सिस्टमों में से एक है, और हालांकि यह कुत्ते के लिए कार सीटों के आराम, यात्रा के दौरान परिदृश्य का दृश्य या अपने मालिकों के करीब होने के लिए बहुत अच्छे फायदे प्रदान करता है यह सोचने की तुलना में यह एक और अधिक खतरनाक प्रणाली है, खासकर यदि हमने सही प्रणाली का चयन नहीं किया है।

मुझे क्या उपयोग करना चाहिए और क्यों कुत्ते बेल्ट सिस्टम का चयन करना चाहिए?

दोहन ​​होना चाहिए डबल हुक दोहन विशेष रूप से, कार के लिए एक संयम प्रणाली के रूप में तैयार किया गया है क्योंकि जब हम एक दोहन एक भी अड़चन या कार दुर्घटना दोहन बकसुआ दोहन या यहां तक ​​कि एक ही दोहन में यात्रा करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया का उपयोग टूट जाएगा और कुत्ते होगा सामने की सीटों और कार के दस्ताने के डिब्बे की ओर गोली मार दी, जिससे गंभीर चोटें हुईं और गति, मृत्यु के आधार पर।




इसे जोड़ने के लिए है कि जब कुत्ते कार से यात्रा डरावना, भौंकने और उत्साहित भी देखने वाले लोगों के, साइकिल चालकों या बाहर दूसरे कुत्तों है, यह सबसे अच्छा विकल्प नहीं है क्योंकि यह करने के लिए महान तनाव का एक स्रोत हो सकता है बहुत महत्वपूर्ण है कुत्ता, जो हमें वाहन चलाने में एकाग्रता भी खो देगा। इन मामलों में कुत्तों और वाहक के लिए अलग बाड़ का उपयोग करके ट्रंक में हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने की सलाह दी जाती है।

2. पिछली सीट में कुत्तों के लिए वाहक बेल्ट से बंधे हैं:

transportin_perro_coche

हालांकि पहली नजर में एक सुरक्षित प्रणाली वाहक सीट बेल्ट सीटों पर हुक से जुड़ी जा रहा है लग सकता है, सच यह है कि सीटों पर रखा एक वाहक के साथ एक टक्कर में, बेल्ट को तोड़ने की कुर्की अंक और कुत्ते या कार के अंदर किसी को भी गंभीर रूप से चोट पहुंचाने के अलावा कार द्वारा वाहक को निकाल दिया जाएगा।

यदि आपके पास एक छोटा कुत्ता है, तो ए कुत्ते वाहक  यदि प्रतिरोधी सामग्रियों से बने रहने के अलावा, यह पीछे की सीटों के पीछे, पीछे की सीटों के तल पर रखा गया है, तो यह उनके लिए एक सुरक्षित स्थान हो सकता है। टकराव की स्थिति में, वाहक के पास जाने के लिए बहुत कम जगह होगी और इससे इसे उड़ने से रोका जाएगा।

3. कार के ट्रंक में कुत्तों के लिए ग्रिल अलग करना:

Reja के लिए कुत्तों

एक कुत्तों के लिए अलगाव ग्रिड  मापने के लिए बनाया गया है, जैसे आप प्राप्त कर सकते हैं Travall।  गेट के इस प्रकार के कार के पीछे की सीटों और ट्रंक बीच रखा गया है, और कुत्तों आंदोलन की और ड्राइवर की एकाग्रता को प्रभावित करने की क्षमता कम हो जाएगा बारी में और अधिक स्वतंत्रता के साथ आराम से यात्रा करते हैं, साथ ही इसकी अनुमति देगा अन्य मानव यात्रियों द्वारा सीटों पर कब्जा कर लिया गया है। फिर भी, टकराव की स्थिति में बूट द्वारा पेश की गई विस्तृत जगह के कारण अचानक झटका का खतरा अभी भी है। अपने कुत्ते की सुरक्षा में सुधार करने के लिए जब यह एक अलग ग्रिड के साथ ट्रंक में जाता है, तो कुत्ते वाहक के अंदर जाना जरूरी है।

4. कार के ट्रंक में कुत्ते वाहक:

गेट-स्पेसर-कार-कुत्ता

यह है मध्यम और बड़े कुत्तों के लिए सबसे सुरक्षित प्रणाली, जब भी इसका उपयोग किया जाता है अनुकूलित कुत्ता विभाजक ग्रिल.

यह आवश्यक है कि वाहक एक प्रतिरोधी सामग्री से बना है, जिसे सुरक्षित रूप से बंद किया जा सकता है, जिससे यह अच्छा वेंटिलेशन की अनुमति देता है और यह आपके कुत्ते के लिए आरामदायक है।

दुर्घटना के मामले में, अलग ग्रिड ट्रांसपोर्टर को कार की पिछली सीटों पर हिंसक रूप से आगे बढ़ने से रोक देगा और बदले में वाहक को प्रभाव के बाद कुत्ते के अचानक आंदोलन में बेहतर लगेगा। प्रणाली की इस प्रकार का एक अन्य सकारात्मक पहलू यह है कि दुर्घटना की स्थिति में, कुत्ता नहीं सदमे में दूर सड़क जो उनके जीवन के लिए गंभीर खतरा है और अन्य ड्राइवरों की है कि हो सकता है पर दुर्घटना के बाद चला सकते है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
हमारे कुत्ते के साथ कार से यात्राहमारे कुत्ते के साथ कार से यात्रा
अपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करेंअपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करें
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
अपने कुत्ते के लिए अपने वाहन में 5 छिपे खतरेअपने कुत्ते के लिए अपने वाहन में 5 छिपे खतरे
अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश कानून 2018अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश कानून 2018
कारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्सकारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्स
अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
निगरानी के लिए कैसे नियंत्रित करेंनिगरानी के लिए कैसे नियंत्रित करें
» » अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से कार से यात्रा करें।
© 2022 TonMobis.com