8 कार में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए अनजान विचार

ऑटो में अपने कुत्ते के साथ यात्रा के लिए 8 इंजेनिअस विचार
सीसी छवि: निसा ये

हम में से जिनके पास घर पर जानवर हैं, जानते हैं जब हमारे पास ऑटो नहीं है तो अपने आप को परिवहन करना कितना मुश्किल है या . यहां तक ​​कि हम्सटर या गिनी पिग जैसे छोटे पालतू जानवरों के साथ, यदि हम बस से यात्रा करते हैं तो हमें उन्हें अपने सूटकेस के साथ ले जाने के लिए मजबूर किया जाता है, जिससे हमें भयानक पीड़ा होती है। यही कारण है कि हम एक खरीदने की संभावना है कार उनके साथ चलने में सक्षम होने के लिए, और एक बार जब हम अंततः इसे खरीदने का प्रबंधन करते हैं, तो हम अपने (ओं) दोस्त (ओं) को यथासंभव आरामदायक लेना चाहते हैं। यह सब जो मैं आपको बताता हूं वह मेरे साथ हुआ, इसलिए मैं अनुभव से बात करता हूं, क्योंकि मैंने इंटरनेट पर सबसे अच्छे विचारों को लाने के लिए खोज की कार द्वारा डोमी , ताकि यह हमारे पहले में तनाव न हो लंबी यात्रा सैंटियागो से लॉस एंजिल्स (कम से कम 5 घंटे और आधा) तक। और तब यह हुआ कि मुझे सभी आकारों के पिल्लों के लिए सबसे मजेदार, सरल और उपयोगी विचार मिले। यहां तक ​​कि, इन विचारों को बिल्लियों, फेरेट इत्यादि पर लागू किया जा सकता है। इन विचारों को न केवल हमारे पिल्लों के आराम और सुरक्षा के लिए बनाया गया है, बल्कि हमारे मन की शांति के लिए भी बनाया गया है। चलो देखते हैं:

के माध्यम से छवि: Pinterest

सीट बेल्ट: यह पहली बात है, आपके कुत्ते को कार में दोहन करना चाहिए, यह विशेष दोहन ढूंढना आसान है, मैंने इसे खरीदा लगभग $ 5,000 के लिए जंबो . आपका कुत्ता सुरक्षित होगा और दुर्घटना के मामले में प्रोजेक्टाइल के रूप में खारिज नहीं किया जाएगा। दोहन ​​उसी तरह और पीछे की सीटबेल्ट के समान स्थान पर फिट बैठता है।

के माध्यम से छवि: Pinterest

हैमॉक-प्रकार कंबल: इस गद्देदार कंबल को सीटों के पीछे और पीछे की ओर "क्रैडल" पर लगाया जाता है, ताकि इस तरह आप अधिक आरामदायक महसूस कर सकें और सामने और पीछे की सीटों के बीच की जगह में न आएं।

के माध्यम से छवि: Pinterest

स्प्रिंकलर जो छप नहीं करता है: रास्ते में खुद को ताज़ा करने के लिए हमारे पिल्ले के लिए एक उत्कृष्ट विचार है। स्प्रे में किनारों के अंदर होता है, जो पानी को कार के आंदोलन से छिड़काव से रोकता है।

के माध्यम से छवि: Pinterest

रिक्त स्थान को समायोजित करें: यदि आपके पास एक बड़ा वाहन है, जैसे एक वैन, उपयोगिता, कंघी या इसी तरह, आप सूटकेस पर एक बिस्तर को समायोजित कर सकते हैं। आपको सिर्फ एक प्रकार की लकड़ी की मेज की आवश्यकता है जो आपके सूटकेस की रक्षा करे, और उसके ऊपर आप कंबल की रजाई डाल दें ताकि वे झूठ बोल सकें और परिदृश्य को पीछे से देख सकें। याद रखें कि वे सब कुछ देखना पसंद करते हैं और पैनोरमा के सभी संभावित कोण हैं।




के माध्यम से छवि: Pinterest

अंतरिक्ष का विस्तार करें: एक और अच्छा विचार है कि हम कम पैसे के साथ कर सकते हैं, पिछली सीट और मोर्चे के बीच का अंतर भरें ताकि हमारे कुत्ते के पास और जगह हो, और यह कि एक छोटा कुत्ता होने के मामले में यह नहीं गिरता है। आपको फर्म फोम के आयत की आवश्यकता होती है, जो कपड़े में रेखांकित होती है ताकि वह इसे तोड़ न सके।

के माध्यम से छवि: Pinterest

जाल अलग करना: सबसे अधिक मांग करने वाले कुत्तों के लिए एक सरल विचार जो आपके साथ रहने के लिए आगे की सीट पर जाना चाहते हैं। इससे दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है जो आपके कुत्ते को लगातार अपने पैरों पर बैठने के लिए परेशान होने के कारण हो सकता है।

के माध्यम से छवि: Pinterest

सीट साफ करने के लिए: सीट से बाल हटाने के लिए एक ग्लास क्लीनर का उपयोग करता है। थोड़ा पानी के साथ छिड़कें और फिर सतह के माध्यम से ग्लास क्लीनर को पास करें। वे तुरन्त बाहर आ जाएंगे

के माध्यम से छवि: Pinterest

बेल्ट जाने के लिए: सबसे बेचैन के लिए, ऊपरी हैंडल के अधीन, एक पट्टा जो दरवाजे से दरवाजे तक पार हो जाता है। दोहन ​​इस पट्टा के लिए तय की जाएगी जिससे उन्हें खिड़की के माध्यम से गिरने या कूदने के खतरे के बिना स्थानांतरित किया जा सके। याद रखें कि पट्टा तंग होना चाहिए।

क्या आप अन्य विचारों के बारे में सोच सकते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
अपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओअपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओ
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
कुत्ता मेरा आदर्श पालतू जानवर हैकुत्ता मेरा आदर्श पालतू जानवर है
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
» » 8 कार में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए अनजान विचार
© 2022 TonMobis.com