क्या आप केलोइड्स और मुँहासे के निशान से बचने के 3 मौलिक सिद्धांतों को जानते हैं?




क्या आप केलोइड्स और निशान से पीड़ित हैं जिसके परिणामस्वरूप जलन, असुविधा और कभी-कभी मनोवैज्ञानिक दर्द भी उनके साथ आते हैं? मैंने कुछ बुनियादी कानूनों को सीखा है जो आपको मुँहासे और केलोइड्स के दृष्टिकोण में अधिक आत्मविश्वास देंगे। ये बुनियादी सिद्धांत, जिनके लिए कोई पैसा नहीं लगता है और आप तुरंत कार्यान्वित कर सकते हैं, मुँहासे के प्रकोप को कम करने में मदद करेंगे और इसलिए आपके पास केलोइड स्कोर्स की मात्रा कम हो जाएगी।
क्या आप जानते थे कि त्वचा के आघात के कारण केलोइड बनाते हैं? जब हम मुँहासे पैदा करने वाली चीजों से बचते हैं, तो हम इसे शुरू करने से पहले इस दुष्चक्र को छोड़ देते हैं! यह सिर्फ इतना ही आश्चर्यजनक है कि आप इन सरल सुनहरे नियमों का पालन करने के लिए अपनी त्वचा में देखेंगे!
मुँहासा गठन और केलोइड कम करने के लिए सिद्धांत # 1
कभी-कभी हम इस अर्थ पर गंभीरता से विचार नहीं करते हैं कि हमारे सौंदर्य उत्पादों के चेहरे पर संवेदनशील त्वचा पर हो सकता है। अधिकांश बाल स्प्रे और स्टाइलिंग जैल तेल से भरे होते हैं जो छिद्रों को अवरुद्ध कर सकते हैं और मुँहासे पैदा कर सकते हैं। यही कारण है कि इन उत्पादों को लागू करते समय माथे और चेहरे की रक्षा करना उपयोगी होता है।
यहां तक ​​कि हमारे क्रीम जो हम अपने चेहरे के लिए उपयोग करते हैं, समस्याएं पैदा कर सकते हैं! इस कारण से, मुँहासे या मुँहासा निशान हटाने के लिए प्राकृतिक उपचार के रूप में उपयोग की जाने वाली सभी क्रीम गैर-कॉमेडोजेनिक (मुँहासेनिक या नहीं) और तेल मुक्त होनी चाहिए। इसका मतलब है कि वे छिद्र छिद्र नहीं करते हैं और अधिक मुँहासा तोड़ने के लिए नेतृत्व करते हैं।
केलोइड निशान और मुँहासे को रोकने के लिए सिद्धांत # 2
कौन विश्वास कर सकता है कि कुछ खाद्य पदार्थों के लिए एलर्जी मुँहासे का कारण हो सकती है? लेकिन अनुमान लगाओ क्या? इसे जानने के बिना, हम आंतरिक सूजन पैदा कर सकते हैं जो रक्त प्रवाह के माध्यम से आगे बढ़ सकता है और चेहरे पर दिखाई दे सकता है! एक महीने के लिए, हमारे मुंह में जो कुछ भी हो सकता है, उसके साथ-साथ हमारे लक्षणों के साथ प्रकोप की सूची के साथ, यह हमारे लिए उपयोगी हो सकता है।
मुँहासा निशान और केलोइड को रोकने के लिए सिद्धांत # 3
मुझे पता है हम सब प्यारा दिखना पसंद करते हैं! लेकिन अगर आप अपने मुँहासे समस्याओं के बारे में कुछ कर रही बारे में गंभीर हैं, इस बारे में सोचते हैं: क्या फैशन में नवीनतम रुझानों, पीठ पर मुँहासे निशान या मुँहासे से निपटने के लिए या सीने से बचना चाहिए तंग कपड़े क्यों? क्योंकि कपड़े त्वचा में मला जाता है pores जलन और क्षेत्रों है कि मुँहासे से ग्रस्त हैं भड़काना। इन क्षेत्रों में प्राकृतिक मुँहासे उपचार क्रीम के आवेदन से सूजन को कम करने में भी मदद मिलेगी।
यह नियम केवल मुँहासे पर लागू नहीं होता है। केलोइड भी कोमलता के लिए कमजोर हैं। यहां तक ​​कि हमारे कपड़े हमारे शरीर के उन क्षेत्रों को भी घुमाते हैं जो केलोइड खुजली, पिग्मेंटेशन या दर्द से ग्रस्त हैं। केलोइड गठन की संभावना से बचने के लिए, ढीले कपड़े पहनना बेहतर होता है जो घर्षण और घर्षण का कारण नहीं बनता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
» » क्या आप केलोइड्स और मुँहासे के निशान से बचने के 3 मौलिक सिद्धांतों को जानते हैं?
© 2022 TonMobis.com