Microdermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पना




गहरी रासायनिक छील और microdermabrasion मशीन संसाधनों के बाद आवश्यक हैं और मुश्किल हो सकता है। आम तौर पर, त्वचा अभी भी स्पर्श संवेदनशील हो सकता है और काफी काफी हद तक त्वचा की ऊपरी परत छीलने पर्ज। आपको लगता है कि हो सकता है कि बाहरी परत, त्वचा की सतह सूखी है वास्तव में बेजान है, किसी भी मामले में और केवल जब आप मशीन Microderm मिल ताकि आप बाहर जाना चाहिए और चिकनी और चमकदार त्वचा में मदद की जानी चाहिए, लेकिन यह विशेष रूप से नहीं है। इन उपचारों के उपयोग, सबसे अधिक बार है, तो आप प्राप्त कर सकते हैं निश्चित रूप से कोमलता और सूजन का स्तर है।

रासायनिक peels सतही है, जो केवल गहरी के लिए त्वचा के उच्चतम स्तर, एक है कि बहुत आक्रामक जो कई और अधिक दुष्प्रभाव है के साथ सौदों से लेकर। और जब मशीन है Microderm सतही रासायनिक peels निश्चित रूप से त्वचा, जो में मामूली हैं, हालांकि, आप वसूली दिनों के लिए प्रकाश की एक निश्चित राशि के उपचार के बाद की जरूरत है।

एक प्रक्रिया के बाद, त्वचा को साफ और अच्छी तरह से हाइड्रेटेड और अकेले खतरनाक किरणों से संरक्षित रखना मुख्य चिंताएं हैं। अपने बाहरीतम परत की खाल के साथ अपने वर्तमान समझदार राज्य में, यह आसपास के पर्यावरण के लिए अधिक संवेदनशील है। इसके अलावा, यह उनकी आवाज मॉइस्चराइज़र के प्रति अधिक संवेदनशील होगा, क्योंकि त्वचा बाधा पूरी तरह से सूख जाती है। सौंदर्य उत्पाद अंततः काम करने के लिए मिल सकते हैं और कुछ पौष्टिक और मरम्मत करते हैं।

रासायनिक छील या microdermabrasion मशीन उपाय के बाद पहले कुछ दिनों के दौरान इन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें। बस त्वचा के बारे में सोचें बच्चे की तरह: नाजुक। तो कुछ बुरा से बचें जो खुजली का कारण बन सकता है। बहुत सावधान और सरल रखरखाव बहुत बेहतर काम करता है। सूरज के खिलाफ सफाई, उपचार और त्वचा देखभाल निस्संदेह हमें इसके लिए सबसे अच्छा करना है। कुछ दिनों में, त्वचा ने सामान्य सुरक्षात्मक बाधा का पुनर्निर्माण किया, अक्सर गहरे बहिष्करण उपचार के दौरान खो गया।

अपने उत्कृष्ट रंग को दिखाएं और इसे कई सौंदर्य प्रसाधनों से छिपाने के लिए तैयार न करें, खासकर पहले कुछ दिनों में। आपके मेकअप शासन में आसानी से थोड़ा कम। हो सकता है कि उनकी भौतिक विशेषताओं के अधिक सबूत के साथ शुरू करें और त्वचा को पूरी तरह से ठीक होने तक भारी चेहरे मेकअप का उपयोग करने से बचें। इस तरह आप सुनिश्चित करेंगे कि आप वास्तव में अपनी दीर्घकालिक उपचार प्रक्रिया से लाभान्वित होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचारतुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचार
पेरिटा तरल के रिसाव के साथ त्वचा में छेद कर रहा हैपेरिटा तरल के रिसाव के साथ त्वचा में छेद कर रहा है
शुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझावशुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझाव
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
Microdermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखोMicrodermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखो
मुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएंमुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएं
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
छीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचारछीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचार
मुँहासे रासायनिक peels की प्रभावशीलतामुँहासे रासायनिक peels की प्रभावशीलता
चेहरे के छिलके क्या हैं?चेहरे के छिलके क्या हैं?
» » Microdermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पना
© 2022 TonMobis.com