टीसीए मुँहासा निशान उपचार विकल्प आप के बारे में पता होना चाहिए




टीसीए मुँहासा निशान उपचार में आम तौर पर त्वचा के गोले शामिल होते हैं जो मुँहासे और निशान के इलाज के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं जो अक्सर मुँहासे से ग्रस्त लोगों के लिए रहते हैं, जब उनका चेहरा साफ़ हो जाता है। टीसीए केवल कुछ प्रकार के छीलने में से एक है कि मुँहासे से पीड़ित लोगों में से कई ने पिछले कुछ वर्षों में लक्षित किया है, लेकिन यह शायद सबसे लोकप्रिय है। आपको लैक्टिक या ग्लाइकोलिक छील जैसे मामूली खाल की तुलना में बेहतर परिणाम मिलते हैं, और यह एक फिनोल छील के विकल्प के रूप में कठोर नहीं है।

टीसीए छील आपके लिए क्या कर सकती है

एक त्वचा छील का उपयोग क्यों करें? खैर, बहुत से लोगों को लगता है कि उनके मुँहासे के लिए उपयोग की जाने वाली उपचार विधियां मुँहासे के निशान के विशिष्ट उपचार के लिए अच्छी तरह से अनुवाद नहीं करती हैं। यही वजह है कि टीसीए छीलने का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है - क्योंकि वे हाल के वर्षों में मुँहासे के प्रकोपों ​​से बचने वाले उन परेशान लक्षणों की उपस्थिति को कम करने का अच्छा काम नहीं करते हैं। मुँहासे के निशान का इलाज करने की क्षमता, एक ही समय में मुँहासे हटाने के लिए, सभी एक प्रकार के उपचार के साथ एक त्वचा exfoliation टीसीए का एक बहुत ही दिलचस्प पहलू है।

टीसीए ट्राइक्लोरोएसिटिक एसिड के लिए खड़ा है। चमड़े के टीसीए खोल का उपयोग बहुत सुरक्षित है, और मुँहासे के प्रकार और त्वचा के निशान की विभिन्न प्रकार की स्थितियों में इसका उपयोग किया जा सकता है, जो इस तरह के लोकप्रिय विकल्प बनाने में मदद करता है। पदार्थ को क्रीम के हिस्से के रूप में लागू किया जाता है, अक्सर कुछ प्रकार के आवेदक के साथ।

टीसीए से क्या उम्मीद करनी है

आप लंबे समय तक नहीं रहेंगे, क्योंकि यह आपके जादू को काम करने के लिए केवल 10 से 20 मिनट के बीच लेता है। यदि डॉक्टर क्रीम के रूप में अन्य पदार्थों के साथ मिश्रण किए बिना टीसीए का उपयोग करने का फैसला करता है, तो इससे गहरा असर पड़ने से इसमें कम समय लगेगा। इसके बाद, एक तटस्थता लागू की जाएगी, और आप धूप से जली हुई त्वचा हो सकती है, जो एक्सप्लॉयएशन प्रक्रिया की शुरूआत से कुछ दिन पहले की तलाश कर रही है, जिससे त्वचा में काफी सुधार हुआ है।

मुँहासे के निशान के टीसीए उपचार से आपको प्राप्त होने वाला सबसे अच्छा रूप आमतौर पर एक वर्ष तक रहता है। अक्सर, आप पाएंगे कि उपचार मुँहासे के निशान पर स्थायी प्रभाव प्रदान करता है, जबकि मुँहासा ब्रेकआउट पर प्रभाव अधिक अस्थायी होते हैं। फिर भी, यह एक टीसीए त्वचा छील के साथ एक ही समय में मुँहासे निशान और मुँहासे के इलाज के लिए एक बेहतर तरीका खोजने के लिए मुश्किल है। आप प्रक्रिया के बारे में और संभवतः सीखने इन त्वचा से एक छीलने करवाने में रुचि रखते हैं, एक त्वचा विशेषज्ञ तुरंत के साथ परामर्श के लिए एक नियुक्ति करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे के लिए बेहतर चेहरामुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
बर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करेंबर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करें
» » टीसीए मुँहासा निशान उपचार विकल्प आप के बारे में पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com