डलास टेक्नो रात

Zubar

जुबर एक अनन्य और घनिष्ठ नाइटक्लब है जो ज़ुबर लेबल के साथ सह-अस्तित्व में है, प्रगतिशील नृत्य संगीत और दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ टेक्नो डीजे का समर्थन करता है। फर्नीचर लकड़ी से बना है और क्रीम और लाल के साथ एक तांबा खत्म के साथ सजाया गया है, चित्रों, मूर्तियों और चमड़े के बेंच के साथ सजाया गया है। यह जगह सफल कलाकारों और आने वाली प्रतिभा द्वारा स्थानीय रूप से मान्यता प्राप्त एक शोकेस भी है। ज़ुबर में दो अच्छी तरह से स्टॉक बार, आराम करने और चैट करने के लिए एक आच्छादित आंगन है, साथ ही पीछे में एक डांस फ्लोर है, जहां डीजे के साथ लाइव संगीत पूरी रात हिट करता है। खानपान की जरूरतों के लिए एक पूर्ण रसोईघर के साथ, जुबार विशेष कार्यक्रमों और निजी पार्टियों के लिए उपलब्ध है।

Zubar

2012 ग्रीनविले Ave.

डलास, TX 75206

214-887-0071

zubar.com

छाया

हालांकि यह काम और खेल बार के बाद एक बिंदु के रूप में काम कर सकता है, क्योंकि रात प्रगति होती है और डीजे दृश्य पर नियंत्रण लेता है, एक जंगली नृत्य पार्टी निश्चित रूप से आती है। एक उदार भीड़ नृत्य हिप-हॉप, टेक्नो, घर और इलेक्ट्रो नृत्य। काले दीवारों, काले चमड़े के सोफे और एक संगमरमर के शीर्ष बार के साथ एक छोटा सा क्लब, छाया को अभी भी न्यूनतम उच्च ऊर्जा सुननी है। ग्राहक मार्टिनिस जैसे मसौदे बियर और कॉकटेल का आनंद ले सकते हैं। चूंकि छाया क्षेत्र के कुछ बेहतरीन डीजे को आकर्षित करती है, इसलिए कवर शुल्क विशेष रातों पर लागू हो सकते हैं।

छाया

2114 ग्रीनविले एवेन्यू।




डलास, TX

214-828-9889

कार्सन रहता है

कार्सन लाइव एक महान तकनीकी और नृत्य क्लब है जिसमें लाइव डीजे संगीत और कभी-कभी लाइव बैंड एक्ट का एक मिश्रण मिश्रण शामिल है। अपनी मजबूत ध्वनि और परिष्कृत ऑडियोविज़ुअल उपकरण के साथ, कार्सन एक बहु-मीडिया स्क्रीन पर प्रकाश दिखाता है, जिसमें वेबसाइट के मुताबिक, "संयुक्त राज्य अमेरिका में दुनिया में महान हाई डेफिनिशन टेलीविजन" के अलावा, दो पूर्ण सलाखों में, एक रसोईघर है जो पिज्जा, तपस और बुफे भोजन परोसता है। मेहमान डांस फ्लोर पर रात्रि नृत्य कर सकते हैं, सोफे को कॉकटेल के साथ ला सकते हैं या दो बोर्डों में से एक पर पूल से थोड़ा सा खेल सकते हैं, क्लब बुधवार से शनिवार तक 02:00 तक खुला रहता है। न्यूनतम खपत भिन्न होती है।

कार्सन रहता है

17727 डलास Pkwy स्टी 150

डलास, TX 75287

972-931-9111

carsonslive.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
न्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियांन्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियां
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
कैनकन में समलैंगिक बारकैनकन में समलैंगिक बार
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
शिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिएशिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिए
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
किलेन के पास नाइट क्लबकिलेन के पास नाइट क्लब
कंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएंकंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएं
» » डलास टेक्नो रात
© 2022 TonMobis.com