कैनकन में समलैंगिक बार

समुद्र तट 69

69 प्लाया प्लाया डेल कारमेन में स्थित है, जो कैनकन के एक घंटे दक्षिण में स्थित है। अगला दरवाजा 7-ग्यारह है जो आपको प्रवेश द्वार खोजने में मदद कर सकता है। Gaycities.com के अनुसार, इंटीरियर काफी छोटा है, लेकिन कई दर्पण जंगली पार्टी के लिए जगह खोलते हैं। नाम यह सब समलैंगिक बार कहता है। Playa 69 में बहुत सारे नृत्य, बैठक और अभिवादन और भागीदारी है। कमरे मध्यरात्रि के बाद दिखाई देने लगे हैं और मुख्य रूप से 20 से 30 वर्ष के बीच एक छोटी भीड़ में शामिल हैं।

समुद्र तट 69

प्लाया डी कारमेन

2 9 क्यूआरओ

कैनकन, मेक्सिको 77500

करम्बा बार

1 9 86 में स्थापित करम्बा बार, कैनकन, तुलुम एवेन्यू शहर के मुख्य एवेन्यू पर स्थित है, और शहर या टैक्सी सेवा के माध्यम से सुलभ है। करम्बा 1 9 80 से कैनकन में बचे हैं और इसकी वेबसाइट के अनुसार, उन्हें अपने समलैंगिक ग्राहकों पर गर्व है। बार मंगलवार से रविवार तक खुला रहता है और दैनिक मनोरंजन प्रदान करता है जो विभिन्न प्रकार के लोगों से अपील करता है। वे मुख्य रूप से आधुनिक और लोकप्रिय संगीत खेलते हैं जो नृत्य को प्रोत्साहित करते हैं, और वे विभिन्न प्रकार के मादक पेय पेश करते हैं।

करम्बा बार

9 एवेन्यू तुलुम।, एसएम 22,




कैनकन, मेक्सिको 77500

karambabar.com

मसालेदार बार

Gaycities.com के अनुसार, छुट्टियों और सप्ताहांत पर जंगली दलों के लिए जाना जाने वाला Picante Bar, कैनकन के दिल में स्थित है। Fodors.com के अनुसार, बार 1 99 0 में बार के लिए चल रहा है और कई मुश्किल समय से बच गया है। Picante कर्मचारियों द्वारा पहने शो और विस्तृत वेशभूषा प्रदान करता है। विभिन्न प्रकार के पेय और दोस्ताना लोगों के साथ, मसालेदार हर किसी को एक अच्छा समय दिखाते हैं, gaycities.com कहते हैं। टकीला रातों गुरुवार की रातें मुफ्त फेंकता है। अन्य अवसरों पर आपको मेक्सिको का प्रतिनिधित्व करने के लिए स्ट्रिपर्स, ड्रैग शो और विशेष पेय मिलेगा।

मसालेदार बार

गैलेरिया स्क्वायर

20 एवेनिडा तुलुम

कैनकन, मेक्सिको 77500

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
मैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानमैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थान
छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना हैछुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्टओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
मेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलोंमेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलों
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
» » कैनकन में समलैंगिक बार
© 2022 TonMobis.com