कुत्ते नृत्य के वायरल वीडियो

कुत्ते नृत्य के वायरल वीडियो

कुत्तों उनके पास कोरियोग्राफिक आंदोलनों को सीखने की एक बड़ी क्षमता है, यहां तक ​​कि अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं भी हैं जहां स्वामी और पालतू जानवर दर्शकों को आश्चर्यचकित करने और पुरस्कार जीतने के लिए सबसे रचनात्मक दिनचर्या बनाते हैं। कैनाइन नृत्य, जिसे कैनाइन संगीत फ्रीस्टाइल भी कहा जाता है, वेशभूषा और हेयर स्टाइल और सेट डिज़ाइन जैसे अन्य हड़ताली तत्वों के साथ कुत्तों और चालों की आज्ञाकारिता को मिश्रित करता है।

इस नोट में हम क्योंकि वे बहुत लंबे दिनचर्या वायरल वीडियो बनने के लिए कर रहे हैं पेशेवर नृत्य पर ध्यान केंद्रित नहीं होगा, अगर आप उन्हें सिर्फ यूट्यूब पर "संगीत कुत्ते फ्रीस्टाइल" देखो और के रूप में ज्यादा मस्ती करने के लिए के रूप में चार नमूने नृत्य नीचे देखें देखना चाहते हैं विभिन्न जातियों के अपने कलात्मक उपहार दिखा रहा है ..

1. वास्तव में एक पेशेवर नर्तकी

"डू मोर विद अपने कुत्ते" के लेखक, Kyra Sundance के अनुसार, प्रत्येक दौड़ नृत्य में अच्छी तरह से प्रदर्शन कर सकती है, हालांकि, सीमा कॉलिज़ जैसे कुछ असाधारण नर्तकियां हैं, पूडल, और गोल्डन रिट्रीवर्स, ठीक उसी दौड़ जिस पर नृत्य कुत्तों के हमारे वीडियो के पहले कुत्ते का संबंध है।

समन्वय के इस स्तर तक पहुंचने के लिए आपको एक दैनिक प्रशिक्षण दिनचर्या की ज़रूरत है, लेकिन निश्चित रूप से बहुत सारे प्यार के साथ। हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि कुत्ता हर समय संगीत का आनंद लेता है और उसके साथी ने उसे कभी भी कोई आंदोलन करने के लिए मजबूर नहीं किया है, पालतू जानवर जितना अधिक आरामदायक महसूस करता है, उतना अधिक संभावना है कि यह आपके जैसा पूछेगा।


2. पिल्ला जो एक वायरल जीआईएफ बन गया

यह प्यारा पिल्ला वह एक बच्चे के साथ एक गीत साझा करने में बहुत खुश है, उसका नृत्य इतना लोकप्रिय था कि सामाजिक नेटवर्क जीआईएफ से भरे हुए थे जहां वह बाहरी जगह जैसे कई स्थानों पर निरंतर नृत्य करेगी।

यदि आप कुत्तों के नृत्य के इन वीडियो के नायकों की तरह नृत्य करने के लिए अपने पालतू जानवरों को सिखाना चाहते हैं, तो सलाह दी जाती है कि एक से दो मिनट का एक छोटा सा संगीत टुकड़ा चुनना शुरू करें, जो आपके कुत्ते की ऊर्जा और ताल को दर्शाता है। बहुत ऊर्जावान पिल्ले तेजी से और नृत्य करने योग्य गीतों के साथ पूरी तरह से संगत होते हैं, जबकि कम ऊर्जा कुत्ता धीमी संगीत के साथ अधिक आरामदायक महसूस करेगा।




3. एक ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड शेफर्ड की सभी लालित्य

इस खूबसूरत कुत्ते ने निश्चित रूप से नृत्य में अभ्यास किया है और यह ध्यान दिया जाता है कि उसकी कोरियोग्राफी का अभ्यास किया गया है। यदि आपके पालतू जानवर के समान आयाम हैं, तो आप अपने दो पिछड़े पैरों पर खड़े होने और सामने की ओर से अपनी बांह पर दुबला होने में मदद करने के लिए सबसे आम कदम से शुरू कर सकते हैं, ताकि जब चलने पर ऐसा लगेगा कि वे एक ही गति से नृत्य कर रहे हैं और शायद एक दिन वे वीडियो के नायक के रूप में उतने अच्छे हो सकते हैं।

4. मुझे बेचा गया है!

स्पष्ट रूप से यह पिल्ला वीडियो में दिखाई देने वाले संगीत को नहीं सुन रहा था, यह भी संभावना है कि उसे पता नहीं था कि उसे पहले ही बेचा गया था, लेकिन यह सोचने के लिए अनिवार्य है कि उसका निविदा नृत्य इसलिए है क्योंकि वह अपने नए परिवार के साथ लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकता ।

अपने पालतू जानवरों इस bailarin पिल्ला की तरह छोटी है, तो यह सबसे अच्छा है कि आप उसकी ऊंचाई तक डाल सबक शुरू है, क्योंकि आप बहुत अधिक कूद करने की आवश्यकता नहीं कर सकते हैं या अपने आंदोलनों के साथ समन्वय स्थापित करने के लिए, अगर आप अभी तक एक स्थानिक जागरूकता का विकास नहीं किया आपके शरीर के संबंध में आपका शरीर। एक बार जब वे इस समस्या को निपुण करते हैं तो वे नृत्य की दुनिया में प्रवेश कर सकते हैं और अधिक जटिल आंदोलनों को आजमा सकते हैं।

आप कुत्तों नृत्य के इन वीडियो पसंद नहीं किया, तो अपने पालतू प्रशिक्षण ताकि वे एक साथ संगीत की ताल करने के लिए मजा कर सकते हैं, बस याद है कि आप हमेशा सम्मान होना चाहिए और किसी भी आंदोलन के लिए मजबूर नहीं है शुरू करने के लिए संकोच नहीं करते, विचार दोनों एक अच्छा समय है कि है और यह नहीं कि यह अनिवार्य हो जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जानवरों के साथ 10 संगीत वीडियो björk भी डाला जाता हैजानवरों के साथ 10 संगीत वीडियो björk भी डाला जाता है
यूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियोंयूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियों
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
न्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियांन्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियां
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
कैनकन में समलैंगिक बारकैनकन में समलैंगिक बार
चीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्सचीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्स
कैनिन खेलकैनिन खेल
फ्रीस्टाइल कुत्तेफ्रीस्टाइल कुत्ते
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
» » कुत्ते नृत्य के वायरल वीडियो
© 2022 TonMobis.com