ऑडिशन में क्या लेना है

दर्शक, है ना? नौकरी साक्षात्कार से सीधे कई पहलुओं में बहुत अलग है, जिनमें से कम से कम पहनने के लिए सही कपड़े नहीं हैं। दोनों स्थितियां उनके दृष्टिकोण में बहुत ही पेशेवर हैं, लेकिन काम कपड़ों के लिए एक समान दृष्टिकोण का विषय रहा है। हम जानते हैं कि जब हम एक सामान्य व्यापार बैठक में जाते हैं तो आपको एक पोशाक या कुछ पहनना चाहिए जो कि टीम के बहुत करीब है, और यह नियम पुरुषों और महिलाओं दोनों पर लागू होता है।




एक ऑडिशन के लिए उस सेवा के प्रकार पर निर्भर करता है जिसके लिए आप ऑडियंस और पूरे नमूने हैं। उचित सुनवाई कपड़ों के लिए एक अंतर्ज्ञान है और हर अभिनेता जो जो पहनता है उसमें बहुत अधिक विचार नहीं डालता है, वह अपने पेशेवर काम के करीब नहीं आता है।


784 588 741 यदि संगीत के लिए एक ऑडिशन जो "कृपया आंदोलन के लिए देखें" के प्रभाव के लिए शब्दों को खोजने के लिए सुनवाई की घोषणा में अधिक से अधिक होगा, जिसका अर्थ है कि एक प्रकार का नृत्य ऑडिशन होगा। यह आपको लचीलापन के साथ आराम के क्षेत्र में कुछ लाने के लिए कहता है जो आपको स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने का मौका देगा। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने कपड़ों से बचने के लिए थोड़ा पसीना छोड़ दें जो आप करना चाहते हैं। आपको जूरी पर एक छाप बनाने के लिए अभी भी तैयार रहना होगा। यदि आपके पास असली पार्टी के कपड़े हैं जो बहुत दुर्लभ नहीं हैं और स्वच्छ और प्रस्तुत करने योग्य हैं, तो क्या उचित होगा। यदि आपके पास अच्छे काले नृत्य पैंट और जाल शर्ट और काले सदस्य हैं जो उचित भी हैं। जूते को संगीत सुनवाई में संशोधित किया जा सकता है, इस पर निर्भर करता है कि आप पहले से गाते हैं या नाचते हैं या नहीं। कपड़ों के नृत्य के लिए कपड़ों के रास्ते को बदलने का समय भी हो सकता है, जो हमें सुनवाई के कपड़े के दूसरे क्षेत्र में लाता है। 784 588 741 कई मामलों में, हम जानते हैं कि शो का उत्पादन होता है और यह वह हिस्सा है जो ऑडिशन या उपयुक्त भाग में जाता है। यह केवल तभी होता है जब आपने अपना कर्तव्य पूरा कर लिया हो, जो कि आपको, या आपके पास एक एजेंट है जो पहले से ही एक स्क्रिप्ट प्राप्त कर सकता है। एक बार जब आप गेम पढ़ लें और उस भूमिका को जानें जो आपके फ़ंक्शन को मार्गदर्शन कर सकता है, या जिसके लिए आप नमूने के लिए अपने कपड़ों के साथ सबसे उपयुक्त महसूस करते हैं। यह वह जगह है जहां आपकी अंतर्ज्ञान 1800 में एक शो के लिए खेलती है। उस समय की सीधी लंबी पोशाक या उच्च कॉलर और टाई के साथ एक निवासी के साथ आना मूर्खतापूर्ण होगा। लेकिन जूरी दे सकते हैं, अगर यह निर्देशक, निर्माता और नाटकीय लेखक है, तो यह विचार है कि यह कागज पर कैसा दिखता है। शायद स्कर्ट पहनने का सरल तथ्य, यदि आप एक महिला हैं, तो पैंट की बजाय, चाल चलती है,
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्लीहेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्ली
बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करेंखमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?
सिनेमा में प्रवेश कैसे करेंसिनेमा में प्रवेश कैसे करें
वॉयसओवर कैसे बनाएंवॉयसओवर कैसे बनाएं
» » ऑडिशन में क्या लेना है
© 2022 TonMobis.com