मोजवे रेगिस्तान, कैलिफ़ोर्निया में कैम्पिंग

Mojave राष्ट्रीय संरक्षित

Mojave राष्ट्रीय संरक्षित (nps.gov) ज्वालामुखीय शंकु, पहाड़ों और घाटी के एक परिवर्तनीय परिदृश्य है। रिजर्व में तंबू या कारवां के लिए दो आदिम कैम्पिंग साइटें हैं, लेकिन कैंपसाइट्स में सीमित सुविधाएं हैं और कोई कनेक्शन नहीं है। एक कैम्पसाइट को घुड़सवार सवार और बड़े समूहों द्वारा साझा किया जाता है। राष्ट्रीय उद्यान सेवा सड़क शिविर की अनुमति देता है जब तक कि यह एक सेट बिंदु का उपयोग न करे - यह अभ्यास रेगिस्तान की नाजुक पारिस्थितिकी की रक्षा करता है। मोजाव नेशनल प्रेज़र्व में 700,000 हेक्टेयर नामित रेगिस्तान है जिसमें कैंपर्स के लिए बैकपैक खुला है। परमिट की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कैंपर्स को मौजूदा साइटों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। रेगिस्तान बैककंट्री कुछ चुनौतियों को प्रस्तुत करता है, इसलिए कैंपर्स को एक अच्छा नक्शा लाया जाना चाहिए और खतरों से अवगत रहना चाहिए, जैसे कि पहले से सूखी सफाई से फ्लैश बाढ़।

मौत की घाटी

निडर बैककंट्री कैंपर्स तीव्र मौत घाटी राष्ट्रीय उद्यान (nps.gov) की चुनौतियों पर पड़ते हैं, यदि इसमें 3 मिलियन एकड़ से अधिक उग्र रेगिस्तान पर एक तम्बू बेचना शामिल है। कैंपर्स पहले इस्तेमाल किए गए क्षेत्र में राजमार्ग के क्षेत्र से दो मील से अधिक या उपयोग के पके हुए दिन, पानी से 100 मीटर और ऐतिहासिक खानों से दूर होना चाहिए। नौ विकसित शिविरों में प्राचीन सुविधाएं हैं। चार चार्ज लागत नहीं, और दो में स्वच्छता सेवाएं नहीं हैं। नेशनल पार्क सर्विस द्वारा संचालित डेथ वैली नेशनल पार्क में शिविरों में से कोई भी कनेक्शन नहीं है, लेकिन राजमार्ग 1 9 0 में स्टोवपाइप वेल्स गांव में एक वितरक के पास पूर्ण कनेक्शन वाला एक छोटा कारवां पार्क है।


जोशुआ ट्री नेशनल पार्क


मोजाव और कोलोराडो के रेगिस्तान जोशुआ ट्री नेशनल पार्क (एनपीएस.gov) में स्थित हैं, जो कि 700,000 हेक्टेयर क्रोसोट झाड़ियों और ओएसिस पेड़ों के क्षेत्र में स्थित है, जो मॉर्मन पायनियर एक भविष्यवक्ता का नाम देते हैं। पार्क में नौ शिविर 3,000 मीटर से 4,500 मीटर तक की ऊंचाई पर विकसित किए गए हैं। दो कैम्पसाइट्स को पानी स्टेशनों और लैंडफिल पीना पड़ता है। बैककंट्री कैंपर्स को पार्क में बिखरे हुए 13 पंजीकरण कार्डों में से एक पर जोशुआ ट्री 585,000 एकड़ रेगिस्तान में पहली बार वृद्धि करना होगा। कैंपर्स ने पटरियों या पानी से 500 मीटर से अधिक और सड़क से ढाई किलोमीटर दूर कैंप किया है। दो प्रमुख शिविर क्षेत्र कारवां या दुकानों के लिए उपयुक्त भूमि प्रबंधन कार्यालय पार्क के बगल में हैं।

वाणिज्यिक शिविर

मोजवे रेगिस्तान के प्रमुख शहरों, जैसे कि कैलिफ़ोर्निया में बारस्टो और ट्वेंटिनिन हथेलियों, लास वेगास और किंगमैन, एरिजोना, कैंपर्स के लिए वाणिज्यिक कैम्पसाइट्स जो अन्य सेवाएं पसंद करते हैं। Twentynine Palms Resort (29palmsgolfresort.com) में एक गोल्फ कोर्स, टेनिस कोर्ट, इनडोर पूल, हॉट टब और जिम है। ओएसिस लास वेगास आरवी रिज़ॉर्ट (ओएसस्लास्वेगास्वार्सेरोर्ट डॉट कॉम), स्ट्रिप के दक्षिण में, 18-होल डालने का कोर्स, एक स्विमिंग पूल और स्पा, एक साइट पर जिम और कनेक्शन से भरा सुंदर साइट है। Barstow Calico KOA (barstowcalicokoa.com) में कारवां, वर्ग, गर्म पूल, वाई-फाई और तीरंदाजी रेंज के माध्यम से बड़ी निष्कर्षण साइटें हैं। आरवी मालिक जो अपने घोड़ों के साथ यात्रा करते हैं, वे किंगमैन में ब्लेक रांच आरवी पार्क (blakeranchrv.com) पर घोड़े की मोटेल का उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
पेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजीपेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजी
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना हैदक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना है
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
योसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंगयोसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंग
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
» » मोजवे रेगिस्तान, कैलिफ़ोर्निया में कैम्पिंग
© 2022 TonMobis.com