ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप खोजने के लिए टिप्स

गर्मी का मौसम आ रहा है जिसका मतलब है कि कई कॉलेज के छात्रों को खुद को शिक्षित करने के लिए कुछ महीने लगने जा रहे हैं। छुट्टियों के दौरान क्या करना है इसके बारे में छात्रों के पास तीन विकल्प होंगे। दो स्पष्ट लोग हमेशा खुदरा या बरमन (स्नातक की कमी के लिए) में काम करते हैं या दोस्तों के साथ आराम करते हैं।

784 588 741 तीसरा विकल्प (सबसे कम देखा गया) ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप ढूंढना है। यह आपको उस कैरियर को बेहतर ढंग से समझने की अनुमति देगा, जबकि आप व्यक्तिगत अवसरों के कुछ दरवाजे खोलने में सक्षम होंगे। इसका एकमात्र कारण यह है कि अधिकांश इंटर्नशिप के साथ यह देखा जाता है कि वे अपनी सेवा के लिए एक रचना प्रदान नहीं करते हैं।

इस बात पर विचार करने की कोशिश करें कि, खुदरा बाधा नौकरी के प्रबंधक को प्रभावित करते समय एक अतिरिक्त 50 सेंट प्रति चेक दे सकता है, जो कंपनी के वरिष्ठ भागीदार को दे रहा है, यह संपर्कों और भविष्य के अच्छे भुगतान करने वाले पेशेवर करियर की एक फाइल खोल देगा।

784 588 741 सबसे पहले, आपको एक ऐसी कंपनी को खोलना होगा जिसमें एक उद्घाटन या प्लेसमेंट प्रोग्राम हो। कभी-कभी इसे ढूंढना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आमतौर पर उन्हें प्रकाशित नहीं किया जाता है, लेकिन देखने के लिए कुछ अच्छे स्रोत हैं। 784 588 741 सबसे स्पष्ट स्रोत आपके कॉलेज के दोस्तों का होगा, जो एक ही डिग्री कमा रहे हैं या उसी करियर में रूचि रखते हैं। उनमें से कुछ में पहले से ही इंटर्नशिप या नौकरी हो सकती है, इससे गर्मी के लिए इंटर्न के रूप में किराए पर लेना आपके लिए आसान हो जाएगा। 784.588.741 लेकिन मित्र हमेशा यह सुनिश्चित नहीं कर सकते कि अगला परीक्षण विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का स्रोत होगा जिसने अधिक प्रेरित किया है। अपने पेशे को सिखाएं, क्योंकि उनके पास उद्योग में संपर्कों के साथ कई वर्षों का अनुभव है। कुछ फोन कॉल वांछित इंटर्नशिप प्राप्त कर सकते हैं (विशेष रूप से यदि उनके पास पीएचडी है)।


अगला प्रावधान आपकी स्कूल कैरियर योजना होगी। अधिकांश विद्यालयों में कुछ प्रकार का कैरियर कार्यक्रम होता है जो छात्रों को कॉलेज में और गर्मियों के लिए इंटर्नशिप के दौरान रोजगार खोजने में मदद करता है। हालांकि ज्यादातर लोग इस कार्यक्रम में जाते हैं और फिर आवश्यक होने पर इस स्रोत का उपयोग करना त्वरित होता है।

जब सब कुछ विफल हो जाता है, तो Craigslist.com पर इंटर्नशिप उपलब्ध कराने का एक अच्छा मौका है। कई स्थानीय व्यवसाय क्रेगलिस्ट पर विज्ञापन रखेंगे जो साक्षात्कार की व्यवस्था के लिए प्रथाओं और संपर्क जानकारी का विवरण देते हैं।

784 588 741 कई स्रोत उपलब्ध हैं, लेकिन प्रतिस्पर्धा मजबूत है इसलिए सिद्धांतों (जैसे कि अप्रैल और मई) को लागू करने का प्रयास करें या बर्गर को मृत अंत में बदलकर पकड़ा जाए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओंगुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओं
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
सर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहेंसर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहें
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
माता-पिता हाईस्कूल डिप्लोमा को क्या देते हैं?माता-पिता हाईस्कूल डिप्लोमा को क्या देते हैं?
नौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्देनौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्दे
स्नातक होने पर, अनुभव की कमी को खत्म करेंस्नातक होने पर, अनुभव की कमी को खत्म करें
» » ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप खोजने के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com