माता-पिता हाईस्कूल डिप्लोमा को क्या देते हैं?

पैसा

ज्यादातर मामलों में, स्नातक घोंसला छोड़ने और असली दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। पैसा हाईस्कूल के लिए शानदार उपहार है। यदि राशि उस राशि पर निर्भर करती है जिसे आप देना चाहते हैं।

कार

जाहिर है, अपनी ग्रेड की कार खरीदना वित्तीय संसाधनों पर निर्भर करता है, लेकिन संभवतः यह आपके जीवन में आपके बच्चे को प्राप्त होने वाले सबसे अच्छे उपहारों में से एक है। अगर बच्चे के पास कार नहीं है और कॉलेज में भाग लेने के लिए ड्राइव हो जाती है, तो आपको वाहन की आवश्यकता होगी।


कमरे के बेडरूम की जरूरत है

कॉलेज के लिए आवश्यक सभी चीजें हाईस्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त करें। वस्तुओं में टेलीविजन, माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर और अन्य चीजें शामिल हो सकती हैं जो पूरी तरह से जरूरी नहीं हैं, लेकिन एक नए वातावरण में आराम प्रदान करेंगी।

इलेक्ट्रोनिक

इस दिन और उम्र में स्नातक की उपाधि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ प्यार में गिर गई। अपने हाईस्कूल स्नातक, आईपॉड या नए सेल फोन से ब्लू-रे खरीदें जो गायब है।

लैपटॉप


लैपटॉप किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक शानदार उपहार है जो कॉलेज जाने के बारे में सोच रहा है। आपका बच्चा इस काम को अधिक कुशलता से पूरा करने में सक्षम होगा और मित्रों और परिवार के संपर्क में रहेगा, भले ही वह घर के बाहर ईबे हेडलाइट्स को बुनाए।

पार्टी

ग्रीष्मकालीन अवकाश में स्नातक लिखना शानदार उपहार होगा क्योंकि यह आपको स्कूल शुरू होने से पहले भागने का मौका देता है। तीन गंतव्यों पर निर्भर राशि की राशि पर निर्भर करेगा।

टिप्स / सलाह

आपका हाईस्कूल डिप्लोमा परिवर्तन की अवधि में है, और कभी-कभी भविष्य अनिश्चित है। यह दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप परवाह है और आपको अपनी उपलब्धियों पर गर्व है। विभिन्न उपहार विचारों के असंख्य हैं जो चाल करेंगे।

मैच लॉन्च करने का प्रस्ताव भी एक अच्छा विचार है। यह एक बड़ी समस्या है और, माता-पिता के रूप में, यदि आप सह करते हैं तो आप इसका इलाज करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढेंअपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढें
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
हाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाएहाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाए
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
कॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटेंकॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटें
नियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैंनियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैं
टेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंटेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?
किशोर होने के लिए किशोरावस्था में क्या चुनौतियां हैं?किशोर होने के लिए किशोरावस्था में क्या चुनौतियां हैं?
» » माता-पिता हाईस्कूल डिप्लोमा को क्या देते हैं?
© 2022 TonMobis.com