इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल

रिट्ज

प्रसिद्ध स्विस होटलियर सीज़र रिट्ज ने 1 9 06 में द रिट्ज लंदन खोला, और जल्दी ही लंदन में सबसे प्रसिद्ध और शानदार होटलों में से एक बन गया। यह होटल लंदन के वेस्ट एंड के दिल में पिकैडिली में स्थित है और शहर के कुछ प्रसिद्ध सिनेमाघरों, कला दीर्घाओं और संग्रहालयों के नजदीक स्थित है। लुईस XVI शैली में अपने शानदार अंदरूनी हिस्सों के लिए प्रसिद्ध विश्व, रिट्ज अपने कमरे और सुइट्स में आधुनिक सेवाएं भी प्रदान करता है। द रिट्ज द्वारा प्रदान की जाने वाली कई लक्जरी सेवाओं में से: दो उत्कृष्ट रेस्तरां, 24 घंटे की कंसीयज सेवा, तकिया मेनू, लक्जरी कार सेवा, रोल्स रॉयस प्रेत, ठीक गहने, फिटनेस रूम और लाउंज।

रिट्ज लंदन

150 Piccadilly

लंदन डब्ल्यू 1 जे 9बीआर

इंगलैंड

011-44-20-7493-8181

theritzlondon.com

Savoy

टेम्स नदी के किनारे स्थित, सवोय 188 9 में खोले जाने के बाद लंदन में एक प्रतिष्ठित होटल रहा है। सवोय लंदन के कुछ सबसे लोकप्रिय आकर्षणों जैसे कि बिग बेन, पैलेस ऑफ से तीन मील से भी कम दूरी पर स्थित है। बकिंघम और हाइड पार्क। सभी कमरों और सुइट्स में मेस्कियनी शीट, अच्छी तरह से स्टॉक निजी बार, ब्रिटिश लक्जरी टॉयलेटरीज़, बाथरोब और सेवॉयर्ड चप्पल हैं। साइट पर स्थित कई रेस्तरां और बार हैं जो अमेरिकी शैली में क्लासिक इतालवी व्यंजन और दोपहर चाय और कॉकटेल पेश करते हैं। सितंबर 2010 में, सवोय एक प्रमुख नवीनीकरण के अधीन था, लेकिन 10 अक्टूबर, 2010 तक अतिथि के लिए बुकिंग स्वीकार की जाती है।

Savoy

धागा

लंदन डब्ल्यूसी 2 आर 0 ईयू

इंगलैंड

011-44-20-7836-4343

fairmont.com/savoy

ब्रिटानिया एडेलफी


1 9 14 में बनाया गया, ब्रिटानिया एडेलफी होटल लिवरपूल का सबसे बड़ा होटल है। होटल, लिवरपूल के केंद्र में स्थित है, सड़क पर रेलवे स्टेशन से केवल तीन मिनट की दूरी पर है और कई अन्य लिवरपूल आकर्षण हैं। एडवर्डियन शैली में सजाए गए, ब्रिटानिया एडेलफी होटल डबल या सिंगल बेड, अलमारी और डेस्क और मानक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ कमरे और स्वीट्स का विकल्प प्रदान करता है। होटल में एक गर्म पूल, कला सुविधाओं की स्थिति वाला एक इनडोर जिम और दो रेस्तरां, दो बार और पिज़्ज़ेरिया भी है।

ब्रिटानिया एडेलफी होटल

Ranelagh प्लेस

लिवरपूल एल 3 5UL

इंगलैंड

011-44-871-222-0029

britanniahotels.com

ग्रांड होटल ईस्टबोर्न

इंग्लैंड के दक्षिण-पूर्व तट पर स्थित, ग्रांड होटल ईस्टबॉर्न एक 5-सितारा लक्जरी होटल है, जिसने 1875 में चार्ली चैपलिन और विंस्टन चर्चिल समेत अपने निर्माण के बाद से कई प्रसिद्ध आगंतुकों की मेजबानी की है। कुछ कमरे और स्वीट मेहमानों को समुद्र का पूरा दृश्य और समुद्र तट के प्रसिद्ध चट्टानों की पेशकश करते हैं। होटल ग्रैंड हॉल में 14: 45-06: 30 से हर दिन दोपहर में बनाई गई चाय परोसता है। ग्रांड होटल में होटल में दो रेस्तरां हैं, एक इनडोर और आउटडोर पूल, सौना और तुर्की स्नान के साथ फिटनेस सेंटर और पूरी तरह सुसज्जित जिम है।

ग्रैंड होटल ईस्टबोर्न

किंग एडवर्ड्स परेड

ईस्टबोर्न बीएन 21 4 ईक्यू

इंगलैंड

011-44-13-2341-2345

grandeastbourne.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
यूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटलयूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
टेम्स, लंदन के पास करने के लिए चीजेंटेम्स, लंदन के पास करने के लिए चीजें
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
» » इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
© 2022 TonMobis.com