लिपोसक्शन की नई तकनीकें




नई प्रौद्योगिकियों और नेविगेशन तकनीकों ने कॉस्मेटिक सर्जरी विकल्पों को पहले से कहीं अधिक कठिन बना दिया है। लिपोसक्शन, विशेष रूप से, वर्षों में कई संशोधनों में आया है, जिसके परिणामस्वरूप प्रभावी तकनीकों की एक विस्तृत श्रृंखला है, प्रत्येक सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं के साथ। ये सबसे हालिया ऑफ़र हैं जिन्हें आप चलाने के लिए आवश्यक हैं और उनसे क्या उम्मीद करनी है।

स्मार्ट लिपो

यह तकनीक वसा कोशिकाओं को तोड़ने के लिए लेजर का उपयोग करती है, जिससे उन्हें हटाने के लिए उन्हें तरल बना दिया जाता है। प्रक्रिया के दौरान, उपचार क्षेत्र में एक छोटी चीरा में एक कैनुला डाला जाता है। कैनुला कोशिकाओं के माध्यम से लेजर बीम से बाहर है। एक बार वसा को तरल बना दिया गया है, तो इसे चूषण से हटा दिया जाता है और चीरा बंद सिवनी बंद हो जाती है। स्मार्ट लिपो रक्तस्राव को कम करता है, एक छोटी चीरा का उपयोग करता है, यह बहुत सटीक है, और इसका एक छोटा वसूली का समय है।

पाल

यह विधि लिपोसक्शन कंपन के लिए एक संक्षिप्त शब्द है। सर्जन एक कंपन कैनुला का उपयोग करते हैं जो केवल मैन्युअल मोड का उपयोग करने से कोशिकाओं को अधिक कुशलतापूर्वक और तेज़ी से तोड़ने में मदद करता है।

क्षेत्र में नक्काशीदार होने के लिए एक चीरा बनाई जाती है और फिर तरल एनेस्थेटिक को कैनुला के आसान आंदोलन, कम रक्तस्राव, और कम ऊतक क्षति की अनुमति देने के लिए इंजेक्शन दिया जाता है। यह विधि परंपरागत लिपोसक्शन की तुलना में छोटे चीजों का उपयोग करती है और सर्जन को क्षेत्र को और अधिक अच्छी तरह से मूर्तिकला करने की अनुमति देती है। पाल परंपरागत तरीकों से अधिक वसा को खत्म करने के लिए जाता है और उन क्षेत्रों को मारने में सक्षम होता है जिनमें स्तन और पुरुष के पीछे अधिक रेशेदार कोशिकाएं होती हैं।

स्लिम लिपो

यह एक अपेक्षाकृत नई तकनीक है जिसका उद्देश्य स्मार्ट लिपो के साथ प्रतिस्पर्धा करना है। पारंपरिक तरीकों की तुलना में पतला लिपोसक्शन कम आक्रामक माना जाता है और स्मार्ट लिपो बहुत ही समान रूप से वसा को तरल बनाने के लिए लेजर का उपयोग करता है ताकि इसे हटाने में मदद मिल सके। अन्य लिपोसक्शन विधियों की तरह, इसका परिणाम बड़े पैमाने पर सर्जन के कौशल पर निर्भर करता है। लिपो पतले दावों को कम रक्तस्राव और उपलब्ध अन्य प्रक्रियाओं की तुलना में तेज़ वसूली का समय है।

कूल लिपो

यह प्रक्रिया कार्यालय में अक्सर की जा सकती है, अक्सर हल्के संज्ञाहरण के साथ। एक छोटी चीरा डाली जाती है और एक संलग्न लेजर युक्त कैनुला होता है। लिपो लेजर वसा पिघलने के लिए ताजा ऊर्जा का उपयोग करता है और फिर एक और ट्यूब शरीर से अधिक बेकार होती है। यह एक और नई तकनीक है जिसका उद्देश्य परंपरागत तरीकों से तेज़, सस्ता और अधिक कुशल होना है।

पारंपरिक विधि में इन नई तकनीकों का लाभ छोटे चीजें हैं, कम वसूली के समय, कम जोखिम और संभावित जटिलताओं, और तेज़ परिणाम, लेकिन किसी भी लिपोसक्शन प्रक्रिया का नतीजा सर्जन के कौशल और अनुभव पर निर्भर करता है। विधि के साथ। जो भी प्रक्रिया चुनी जाती है, एक योग्य और अच्छी तरह से प्रशिक्षित सर्जन को ढूंढना सुनिश्चित करें जिन्होंने कई अलग-अलग रोगियों पर सफलतापूर्वक प्रक्रिया की।

और यद्यपि कुछ तकनीक दूसरों की तुलना में सुरक्षित हो सकती हैं, लेकिन अपने सर्जन से सलाह लें कि आपकी अपेक्षाओं, लक्ष्यों और व्यक्तिगत स्थिति के लिए सबसे अच्छा क्या है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लिपोसक्शन सर्जरीलिपोसक्शन सर्जरी
लुमिसिम गैर-आक्रामक ठंड लेजर लिपोसक्शनलुमिसिम गैर-आक्रामक ठंड लेजर लिपोसक्शन
Ultrashape बनाम liposuctionUltrashape बनाम liposuction
Smartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएंSmartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएं
विलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कसविलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कस
मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करेंमुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
लेजर सर्जरी - आपके लिए सही हैलेजर सर्जरी - आपके लिए सही है
पुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शनपुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शन
योनि होंठ कमी सर्जरीयोनि होंठ कमी सर्जरी
» » लिपोसक्शन की नई तकनीकें
© 2022 TonMobis.com