एक क्रॉस्ली रिकॉर्ड प्लेयर के लिए निर्देश


शिक्षा

शक्ति चालू करें। अधिकांश क्रॉस्ली मशीनों पर, उपकरण पैनल पर पावर बटन दबाएं। "दूसरों पर, कैमरा शूट होने तक वॉल्यूम घुंडी चालू करें।

फोनोग्राफ फ़ंक्शन का चयन करें। यह फ़ंक्शन बटन दबाकर किया जाता है जब तक कि "" फोनो "शब्द एलसीडी स्क्रीन तक नहीं पहुंच जाता है, या जब तक यह" फोनो "इंगित नहीं करता है तब तक कमांड फ़ंक्शन चलाएं।

प्लेट पर डिस्क रखें। टर्नटेबल मशीन के शीर्ष पर है, ढक्कन उठाने से पहले, और फिर डिस्क डालने से ताकि धातु पिन डिस्क के केंद्र में छेद के माध्यम से गुजरता है।




टर्नटेबल की गति समायोजित करें। प्लेट के पास एक स्विच है जिसे 33, 45, या 78 पर सेट किया जा सकता है। नियमों के बड़े रिकॉर्ड 33 पर सेट किए गए हैं, छोटे को 45 पर सेट किया जाना चाहिए। केवल कुछ पुराने रिकॉर्ड 78 पर सेट किए जाने चाहिए। अगर सुई द्वारा सेट किए जाने पर रिकॉर्ड बहुत तेज़ या बहुत धीमा खेल रहा है, गति बदलें।

सुई को अपने हाथ से उठाओ और बुर्ज पर गुजरें जब तक कि डिस्क स्पिन न हो जाए। डिस्क के किनारे पर सुई को धीरे-धीरे हटा दें, जहां कोई ग्रूव नहीं है। जब पार्टी खत्म हो जाती है तो पंजीकरण हाथ से सुई निकालें। डिस्क को चालू करें और दूसरी पार्टी को सुनने के लिए इस चरण को दोहराएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रखरखाव तकनीक 1200रखरखाव तकनीक 1200
ब्लू-रे किसने बनाया?ब्लू-रे किसने बनाया?
मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
टर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंटर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
कोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करनेकोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करने
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
सीडी में एलपी या कैसेट को स्थानांतरित करने के लिए कैसे करेंसीडी में एलपी या कैसेट को स्थानांतरित करने के लिए कैसे करें
» » एक क्रॉस्ली रिकॉर्ड प्लेयर के लिए निर्देश
© 2022 TonMobis.com