अगर आपकी बडी दूर चली जाती है तो क्या करें

आंकड़ों के मुताबिक, दस बडियों में से तीन «फ्लाई आउट»। यदि ऐसा होता है, तो पहली बात यह पूछेगी कि: इसे कैसे ठीक किया जाए?

यदि आपका पैराकेट अभी भी घर के आसपास है तो आप उसे आकर्षित करने और उसे पकड़ने की कोशिश कर सकते हैं। कभी भी संपर्क न करें, अगर आप असफल हो जाते हैं, तो बड्डी डर जाएगी और शायद निश्चित रूप से उड़ जाएगी। अचानक आंदोलन या अचानक ध्वनि बनाने से बचें।

बड्डी को आकर्षित करने के लिए, इसमें कोई संदेह नहीं है सबसे अच्छा काम करता है एक और बडी उसे आदर्श मामले में, जोड़े में बुला रहा है . अन्य तोता (पिंजरे में अच्छी तरह बंद) एक खुली खिड़की के पास रखें या cercanГas को भगोड़ा तोता पिंजरे ले। AdemГЎs deberГas, कुछ tidbit डाल panizo, फल, शहद लाठी, या जो भी आप, mГЎs अपने तोता की तरह पिंजरे के ऊपर के रूप में। तोता estГЎ सौंपने के लिए प्रयोग किया जाता है, तो भी यह रूप में В «ceboВ सेवा कर सकते हैं tГє।"




यदि पैराकेट पहुंचता है, पिंजरे के शीर्ष पर या आपके नजदीक पर, आपका प्रदर्शन इस बात पर निर्भर करेगा कि आप पैराकेट के प्रति कितने आदी हैं। यदि वह आपको जानता है, तो वह आपको डरता नहीं है, वापस चले जाओ, उससे शांतिपूर्वक बात कर रहा है, और उसे बैठे दूसरे पैराकेट के पिंजरे के शीर्ष पर घिरे घर में ले जाने की कोशिश करें। अचानक आंदोलन न करें जो आपको डरा सकते हैं।

अगर पैराकेट आपको डरता है और आपके पास घर में प्रवेश करने का कोई मौका नहीं है, लेकिन यह आपकी उंगलियों पर बैठा है, तो इसे ठीक करने के लिए कुछ हद तक कच्ची लेकिन प्रभावी विधि है उस पर पानी की एक बाल्टी फेंक दो या इसे एक नली के जेट के साथ दे दो। लेकिन केवल तभी जब आप लागू इस प्रक्रिया सुनिश्चित करें कि आप कुछ ही सेकंड में सोख सकता estГЎs, तो ही, कुछ मिनट के लिए अपने उड़ान क्षमता perderГЎ और तुम उसे एक शुद्ध या इसके बाद एक हड़ताल tirГЎndolo साथ पकड़ कर सकते हैं।

यदि आप आसपास के इलाके में अपने भाग्यशाली पैराकेट का पता नहीं लगा सकते हैं, तो आप केवल किसी को ढूंढने और इसे वापस करने का इंतजार कर सकते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बडी की देखभाल कैसे करेंएक बडी की देखभाल कैसे करें
एक बडी खरीदने के दौरान क्या ध्यान में रखना चाहिएएक बडी खरीदने के दौरान क्या ध्यान में रखना चाहिए
उड़ते समय पैराकेट गिरता हैउड़ते समय पैराकेट गिरता है
अपनी बडी कैसे खोजेंअपनी बडी कैसे खोजें
बीमारी के लक्षणों के साथ अंग्रेजी पैराकेटबीमारी के लक्षणों के साथ अंग्रेजी पैराकेट
मैं पिंजरे से बाहर निकलने और इसे वापस कैसे प्राप्त कर सकता हूं?मैं पिंजरे से बाहर निकलने और इसे वापस कैसे प्राप्त कर सकता हूं?
आपको अपने तोते की जिज्ञासा को प्रेरित करना होगाआपको अपने तोते की जिज्ञासा को प्रेरित करना होगा
तोता का उचित संचालनतोता का उचित संचालन
अपने तोता के साथ खेलने के लिए घर का बना विचारअपने तोता के साथ खेलने के लिए घर का बना विचार
तोता के लिए आवास और सुविधाएंतोता के लिए आवास और सुविधाएं
» » अगर आपकी बडी दूर चली जाती है तो क्या करें
© 2022 TonMobis.com