अपनी बडी कैसे खोजें

अपनी बडी कैसे खोजें

वह दरवाजा बंद करना भूल गया पिंजरा और इसके तोता वह बच गए? यदि ऐसा है, तो आप निश्चित रूप से बहुत चिंतित होंगे आपको क्या मिलेगा . आपके घर के नजदीकी सबसे सक्रिय व्यक्ति, क्योंकि ये Pássaros वे बहुत दूर उड़ सकते हैं। अपने पड़ोसियों से यह भी पूछने की कोशिश करें कि उन्होंने क्या देखा क्योंकि शायद कुछ प्रिया डी एम जो ने उन्हें बचाया था। ताकि आप जानते हैं कि इन मामलों में कैसे कार्य करना है, animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं अपने पैराकेट को कैसे ढूंढें।

तो जांचें कि आपकी बडी भाग गई है, कोशिश करें क्या रखा अपने घर का इमिडियान, क्योंकि वे जानवर हैं जो बहुत दूर उड़ते हैं।

  • यदि आपके पास है एक और प्रति खो गया था कि पैराकेट खोजने की कोशिश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। खिड़की, बगीचे में एक पिंजरे रखें या उसे खोजते समय você के साथ ले जाएं, ताकि इस के गीत दूसरे जानवर को आकर्षित कर सकें।

  • तो दूर जाने वाली बड्डी का पता लगाएं, कुछ का उपयोग करें भोजन या वस्तु जो समझता है कि यह एक अच्छा हो सकता है atraíón जानवर के लिए

  • जब बड्डी पास है, तो करने से बचें अचानक आंदोलन assustá से बचने के लिए और फिर भी इसके साथ ऐसा करते हैं।

  • यदि superiquito प्रशिक्षित किया जाता है और यदि यह संभव है, तो यह आदर्श होगा कि वह आपके पैराकेट को आकर्षित कर सकता है बंद जगह ताकि वह फिर से उड़ने से बच सके।




  • अगर आपकी छोटी चिड़िया को वापस लौटने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है पिंजरे में डाल दिया जाएगा एक कपड़ा है जिसमें आपको इसे छूने में सक्षम होने के लिए कवर करना होगा।

  • एक बार जब बड्डी अपने पिंजरे में वापस आ जाए, तो उसे देना चाहिए भोजन और पेय क्योंकि, निश्चित रूप से, वह भूखा होगा - आप यहां देख सकते हैं कि एक पैराकेट कैसे खिलाया जाए।

  • अपना जांचें सौदे की स्थिति (पंख, बीक, पेस, आदि) और किसी भी विसंगति का पता लगाने के मामले में, इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपनी बडी कैसे खोजें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पैराकेट के पिंजरे को कैसे साफ करेंपैराकेट के पिंजरे को कैसे साफ करें
    मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढेंमेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें
    पैराकेट्स: सुरक्षा उपायोंपैराकेट्स: सुरक्षा उपायों
    मेरी बिल्ली कैसे ढूंढेंमेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
    एक बडी की देखभाल कैसे करेंएक बडी की देखभाल कैसे करें
    मेरा पेपिल्लरो पैराकेट खाना नहीं चाहता हैमेरा पेपिल्लरो पैराकेट खाना नहीं चाहता है
    मेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनेंमेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनें
    बल्ले को कैसे पकड़ेंबल्ले को कैसे पकड़ें
    उड़ते समय पैराकेट गिरता हैउड़ते समय पैराकेट गिरता है
    मेरा हम्सटर कैसे ढूंढेंमेरा हम्सटर कैसे ढूंढें
    » » अपनी बडी कैसे खोजें
    © 2022 TonMobis.com