सेलेनियम 8w4p woofer के विनिर्देश

आयाम और निर्माण

8W4P woofer व्यास में लगभग 8 सेमी और मोटाई में 3.7 सेमी है। इसका वजन 8.4 पाउंड है। चुंबक बेरियम फेराइट से बना है और वजन 44 औंस है। चुंबक व्यास में 5.8 इंच और 0.7 इंच मोटा है। कॉइल तांबे से बना है जो पूर्व पॉलीमाइड के साथ होता है। शंकु लंबे फाइबर लुगदी से बना है।

विशिष्ट बढ़ते

8W4P बोल्ट के छेद के माध्यम से चार बोल्ट के माध्यम से संचार का मतलब है। छेद 0.27 इंच 0.27 इंच है और 7.7 इंच के व्यास वाले सर्कल में हैं। सेप्टूम में छेद 7.2 इंच होना चाहिए यदि सबवॉफर को 7 इंच आगे बढ़ाना चाहिए और यदि सबवॉफर पीछे की स्थिति में रखा जाएगा। चुंबकीय इकाई में और दीवार के बीच 3 इंच की जगह होनी चाहिए।


बल


सेलेनियम वूफर का न्यूनतम प्रतिबाधा 325 हर्ट्ज पर 6.5 ओम है, जबकि अधिकतम प्रतिबाधा 8 ohms है। स्पीकर अपने चरम पर 600 वाट और निरंतर संगीत प्लेबैक के लिए 300 वाट संभाल सकता है। कनेक्टर टर्मिनलों पर धक्का दे रहे हैं। यदि सकारात्मक वोल्टेज सकारात्मक टर्मिनल पर लागू होता है, तो शंकु प्लेबैक के दौरान आगे बढ़ता है।

पैरामीटर थिले-स्मॉल

रिचर्ड नेविल थिले और स्मॉल द्वारा निर्मित थिले-छोटे पैरामीटर, विभिन्न स्पीकर मॉडल के लिए हिरासत पैरामीटर निर्दिष्ट करते हैं। खुली हवा, एफएस का अनुनाद आवृत्ति है जिसके साथ स्पीकर खुली हवा में गूंजता है। कुल गुणवत्ता कारक, क्वार्ट्स, स्पीकर स्पीकर के अनुनाद वक्र का वर्णन करता है। क्वार्ट्स में दो भाग होते हैं, पावर फैक्टर, क्यूस, और मैकेनिकल कारक, एसजीसी। एफएस 8W4P 107 हर्ट्ज और क्वार्ट्स 0.7 है, जबकि ईएसई 0.74 है और एसजीसी 13.2 है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
श्रव्य भ्रम एल 1 के लिए विशिष्टताश्रव्य भ्रम एल 1 के लिए विशिष्टता
बोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करेंबोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
Diy निष्क्रिय क्रॉसओवरDiy निष्क्रिय क्रॉसओवर
घटक वक्ताओं की तुलना करेंघटक वक्ताओं की तुलना करें
जेबीएल एल 112 के विनिर्देशजेबीएल एल 112 के विनिर्देश
सिर के प्रकारसिर के प्रकार
गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
ऑडियो क्रॉसओवर के उपयोगऑडियो क्रॉसओवर के उपयोग
घटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसेघटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसे
» » सेलेनियम 8w4p woofer के विनिर्देश
© 2022 TonMobis.com