सिर के प्रकार

चलती चुंबक

बढ़ते चुंबक कारतूस चुंबक के अंदर एक छोटे से निर्मित लेखनी ब्रैकट की है। चुंबक को निश्चित कॉइल्स के दो सेटों के बीच रखा जाता है। सुई डिस्क की सतह के खांचे, जो चुंबक एक खास तरह से है, जो तारों जो पाठक द्वारा पढ़ा जाता है में एक वर्तमान उत्पन्न करने के लिए कुंडलियों का कारण बनता है में कंपन का कारण बनता है के साथ संपर्क में है के रूप में और वे ध्वनि बन जाते हैं। कारतूस के इस प्रकार के लिए विशिष्ट उत्पादन लगभग 5 millivolts, जो उच्च अन्य प्रमुखों के साथ तुलना में किया जाता है।

मोबाइल कॉइल

मोबाइल कॉइल के सिर पर एमएम कारतूस के डिजाइन में बदलाव होता है। यह एक स्टाइलस, एक चुंबक है, और कॉयल की एक श्रृंखला है, जो तार सुई से जुड़ा है के होते हैं, और चुंबक कॉयल के लिए कदम हालांकि। के बाद से कॉयल छोटे और चुंबक से अधिक लचीला कर रहे हैं, एम सी कारतूस एक विस्तृत आवृत्ति प्रतिक्रिया, एक व्यापक बैंडविड्थ, निम्न स्तर के बारे में जानकारी और उच्च विश्वस्तता की बेहतर वसूली को प्राप्त करने में सक्षम हैं। हालांकि, बाद से इन कॉयल मैग्नेट के रूप में बड़ा नहीं हो सकता है, कुंडल कारतूस भी काफी कम ऊर्जा चुंबकीय सिर ले जाते हैं, और इसलिए एक उच्च प्रवर्धन की आवश्यकता करने के लिए पैदा करते हैं। एम सी कारतूस आमतौर पर एमएम कारतूस की तुलना में बहुत अधिक लागत, लेकिन अक्सर संगीत प्रेमियों के पक्ष में रहे हैं क्योंकि वे बेहतर समग्र ध्वनि की गुणवत्ता प्रदान करते हैं।


डेक्का कारतूस


डेका कारतूस एमएम और एमसी दोनों से अलग हैं। आप एक चलती का तार या चलती चुंबक की जरूरत नहीं है, लेकिन इन दोनों तत्वों के बजाय स्थिति में रहते हैं। डेक्का प्लेस कारतूस में पॉइंटर से जुड़ी एक छोटी चुंबकीय फिल्म है। इसलिए, कम बड़े पैमाने पर की इजाजत दी सुई के आंदोलन और अधिक बारीकी से नजर रखी जा करने के लिए, ध्वनि की गुणवत्ता का एक बहुत उच्च स्तर प्रदान करने, एक कारतूस डेका द्वारा ले जाया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आधुनिक चुंबकीय थेरेपीआधुनिक चुंबकीय थेरेपी
रखरखाव तकनीक 1200रखरखाव तकनीक 1200
जेबीएल वक्ताओं की मरम्मत कैसे करेंजेबीएल वक्ताओं की मरम्मत कैसे करें
एक मित्सुबिशी डीएलपी दीपक की स्थापनाएक मित्सुबिशी डीएलपी दीपक की स्थापना
कैसेट टेप सिस्टम सफाई निर्देशकैसेट टेप सिस्टम सफाई निर्देश
चुंबकीय पानी - क्या यह वास्तविक है?चुंबकीय पानी - क्या यह वास्तविक है?
पक्षियों के बीच संवाद कैसे करते हैं?पक्षियों के बीच संवाद कैसे करते हैं?
एंटीना रोटर्स कैसे काम करते हैं?एंटीना रोटर्स कैसे काम करते हैं?
चुंबकीय थेरेपी क्या है?चुंबकीय थेरेपी क्या है?
एक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजेंएक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com