बच्चों के लिए नृत्य

बैले

जब ज्यादातर माता-पिता अपनी बेटियों के लिए नृत्य कक्षाओं के बारे में सोचते हैं, तो बैले पहली नृत्य शैली है जो दिमाग में आती है - अजीब कूदता है और शास्त्रीय संगीत के साथ बदल जाता है। प्रसिद्ध बैले क्लिप सरौता मौसम "अंक टीवी विज्ञापनों हैं हर दिसंबर। हालांकि छवि लड़कियों चड्डी और frilly साथ गुलाबी टूटू में टकसाली नृत्य है, बच्चों और शरीर के साथ मदद करने के लिए बैले कक्षाएं ले जाना चाहिए कर सकते हैं तेजी से विकास में समन्वय।

क्लाक

हॉलीवुड संगीत की स्वर्ण युग के प्रशंसकों को पता है कि नल नृत्य क्या है। लड़के और लड़कियां पौधों से जुड़ी ढीली धातु प्लेटों के साथ कठिन जूते पहनती हैं और पैरों के साथ पर्क्यूशन की ताल बनाते हैं। प्रसिद्ध नल नर्तकियों में ग्रेगरी हाइन्स, फ्रेड एस्टायर और एन मिलर शामिल हैं।


जाज नृत्य


यह एक ऊर्जावान वर्ग है जिसमें तेजी से नृत्य (कोरियोग्राफी) और अन्य नृत्य शैलियों के प्रेरित आंदोलन शामिल हैं। यदि आपका बच्चा ब्रॉडवे संगीत को बढ़ाते समय स्टार बनने की इच्छा रखता है, तो जैज़ नृत्य कक्षाएं जरूरी हैं। जैज़ के जूते पतले तलवों के साथ मुलायम लेस के साथ जूते हैं। फिल्म "शिकागो", समकालीन जैज़ नृत्य एक मिसाल है, जबकि खाते में बच्चों के लिए जाज कक्षा लेने अधिक आयु उपयुक्त संगीत, वेशभूषा और आंदोलनों का प्रयोग करेंगे।

बॉलरूम नृत्य

यदि आप अपने बच्चे के लिए कुछ विविध और प्रतिस्पर्धी माहौल की तलाश में हैं, तो उसे नृत्य कक्षा नृत्य में नामांकित करें। के बारे में कैसे वे 4 या 5 वर्ष की आयु में बॉलरूम डांस की शिक्षा लेने जानते हैं कि कैसे वाल्ट्ज शुरू कर दिया बात करने के लिए सितारे "के साथ हिट टीवी शो नृत्य पर पेशेवर नर्तकियों में से कई फ़ॉक्सट्रॉट और जाइव दे देंगे उनके बेटे को उनकी स्नातक पार्टी और लगातार पारिवारिक शादियों में एक महान सामाजिक लाभ मिला।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नृत्य के वायरल वीडियोकुत्ते नृत्य के वायरल वीडियो
न्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियांन्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियां
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
ओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूजओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूज
कैनकन में समलैंगिक बारकैनकन में समलैंगिक बार
फ्रीस्टाइल कुत्तेफ्रीस्टाइल कुत्ते
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
शिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिएशिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिए
युवा लोगों के लिए संगीत गतिविधियोंयुवा लोगों के लिए संगीत गतिविधियों
» » बच्चों के लिए नृत्य
© 2022 TonMobis.com