शिन splints शिन splints उपचार स्पष्टीकरण और अच्छा splints

सिंड्रोम एक शब्द है जिसका उपयोग टिबिया से जुड़ी दर्द की स्थिति का वर्णन करने के लिए किया जाता है। टिबिया हड्डी के ऊतक की लंबाई है जो पैर के सामने घुटने से टखने तक पैर के सामने चलता है। इस हड्डी के साथ समस्याएं और हड्डी को ढंकने वाली ऊतक की पतली परत बहुत दर्दनाक हो सकती है।

ऊतक को ढंकने वाली ऊतक की पतली परत सूजन हो सकती है और तिब्बिया के साथ छोटे फ्रैक्चर भी हो सकते हैं। यह पैर ऐंठन के रूप में जाना जाता है।

और `आमतौर पर उच्च प्रभाव वाले खेलों और चलने, नृत्य, एरोबिक्स और जिमनास्टिक जैसे अभ्यासों के तनाव पर दबाव और दबाव के कारण होता है। यद्यपि कुछ लोगों के पास ऐसी हालतें हो सकती हैं जिनके पास उच्च प्रभाव नहीं पड़ता है, जैसे चलना।

उच्च प्रभाव वाले खेल के लगातार तेज़ होने से टिबिया बहुत दबाव में पड़ती है, लेकिन आपके दिनचर्या में भी बदलाव एक ही नुकसान का कारण बन सकते हैं। यदि आप अचानक यात्रा करने या नृत्य करने की यात्रा में वृद्धि करते हैं तो आप छोटी केशिकाओं की सूजन और फ्रैक्चर की जांच कर सकते हैं। यहां तक ​​कि पैर पहनना भी एक समस्या हो सकती है। जूता के तलवों बहुत मजबूत हो सकते हैं और हर कदम पर इस कठोरता से निपटने के लिए अपने पैर को पर्याप्त मोड़ नहीं सकते हैं।

इस स्थिति का इलाज कैसे किया जा सकता है?




आप आवश्यक सावधानियों ले जा सकते हैं, धीरे-धीरे अपने व्यायाम दिनचर्या, जो उचित जूते पहने हुए हैं जब चलने या किसी भी खेल में उलझाने पर नियंत्रण में वृद्धि, और तुम भी दर्द को दूर करने के लिए एक सरल घर उपाय उपयोग कर सकते हैं।

बर्फ के साथ हड्डी में सूजन को कम करने का सबसे आसान तरीका है। पैर पर लगभग 15 मिनट के लिए एक बर्फ पैक जोड़ें और दिन में 2 या 3 बार दोहराएं। शीत सूजन को कम करने में मदद करता है और लगभग तुरंत दर्द से छुटकारा पाता है।

जाहिर है, लंबे समय तक, उपचार के पैरों में क्रैम्पिंग आवश्यक हो सकती है कि इसमें प्रवेश करना महत्वपूर्ण है। अपने पैर की मांसपेशियों को मजबूत करने और इन अभ्यासों को अपने दैनिक दिनचर्या में एकीकृत करने के बारे में सोचें। यहां अधिक जानकारी।

समाधान के लिए वेबसाइट पर जाएं - शिन ट्रीटमेंट स्प्लिंट्स

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते फ्रैक्चर के प्रकारकुत्ते फ्रैक्चर के प्रकार
हड्डी के प्रदर्शन के साथ कम से कम mandible के फ्रैक्चर के साथ Pitbullहड्डी के प्रदर्शन के साथ कम से कम mandible के फ्रैक्चर के साथ Pitbull
कुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformansकुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformans
उच्च रक्तचाप के लिए बेहतर प्राकृतिक उपचारउच्च रक्तचाप के लिए बेहतर प्राकृतिक उपचार
आघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्दआघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्द
गर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसेगर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसे
फ्रैक्चर और तीव्र दर्द के साथ पूडलफ्रैक्चर और तीव्र दर्द के साथ पूडल
दर्द प्रबंधनदर्द प्रबंधन
हवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा हैहवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा है
प्रत्येक कॉलम चाय कप।प्रत्येक कॉलम चाय कप।
» » शिन splints शिन splints उपचार स्पष्टीकरण और अच्छा splints
© 2022 TonMobis.com