संपत्ति गुण

HistГіricamente पहले से ही चिकित्सा के क्षेत्र में उसकी utilizaciГіn उल्लेख किया है। prГіpolis महान जीवाणुनाशक है और bacteriostГЎtica acciГіn, comprobГЎndose कि cadГЎveres छत्ता सड़ने नहीं होगा में Г © एल द्वारा छा शेष।

SegГєn प्रयोग किए, ग्राम पॉजिटिव COCCI के खिलाफ antibiГіtico प्रभाव से prГіpolis actГєa: बेसिलस subtilis, बेसिलस लार्वा, (अमेरिकी जिब के कारण), Corynebacterium बराबर के खिलाफ खमीर Saccharomyces cevisiae: Sarcina ल्युटिया, Staphylococcus ग्राम सकारात्मक बेसिली के खिलाफ aureus- ।

अन्य परीक्षणों में, कुछ पौधों के वायरस के खिलाफ प्रिप्रोपोलिस के अवरोधक प्रभाव का अध्ययन किया गया है।

तंबाकू के एक नेक्रोसिस के वायरस के संबंध में सबसे बड़ी संवेदनशीलता पाई गई, और ककड़ी के मोज़ेक के वायरस के खिलाफ सबसे कम हो गया।

प्रॉपोलिस न केवल वायरस से संक्रमित पत्तियों में घावों की संख्या को कम करता है, बल्कि पूरे संयंत्र में वायरस के प्रजनन को रोकता है।




मानव में चिकित्सा ऐसे ऊपरी श्वास vГas की सर्दी, फ्लू, साइनसाइटिस, ओटिटिस, लैरींगाइटिस, ब्रोंकाइटिस, ब्रोन्कियल अस्थमा, neumonГa crГіnica, फुफ्फुसीय तपेदिक परिणाम के रूप में प्रक्रियाओं के उपचार में सकारात्मक prГіpolis का उपयोग कर पाया।

दंत चिकित्सा में इसका उपयोग मौखिक फोड़े के इलाज के लिए किया जाता है।

ГЎrea mГЎs dermatolГіgica में यह वह जगह है जहाँ अनुप्रयोगों ऐसे फोड़े, forГєnculos, विभिन्न suppurations के रूप में प्रक्रियाओं के लिए मुख्य रूप से कर रहे हैं, sabaГ लोगों, दरारें, मौसा, calluses, एक्जिमा और सोरायसिस, दूसरों के बीच ±।

पशु चिकित्सा दवा में पैर और मुंह की बीमारी, बेसिलरी नेक्रोसिस, ब्रोंकोप्नेमोनिया, विषाक्त डिस्प्सीसिया, पैराफिटस, मास्टिटिस इत्यादि के उपचार में इसकी सकारात्मक कार्रवाई का प्रदर्शन किया गया है।

प्रिपोलिस को स्थानीय एनेस्थेटिक के रूप में भी प्रयोग किया जाता है, जो इसके उपचार और एंटी-हेमोरेजिक क्रिया के लिए अत्यधिक सम्मानित होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब से एक पिल्ला Parvovirus के खिलाफ संरक्षित है?जब से एक पिल्ला Parvovirus के खिलाफ संरक्षित है?
बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
कैनाइन Parvovirusकैनाइन Parvovirus
बिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानेंबिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानें
2 महीने के पिल्ले के लिए टीके2 महीने के पिल्ले के लिए टीके
फेलिन ल्यूकेमियाफेलिन ल्यूकेमिया
Parvovirus पुनर्प्राप्त के साथ SchnauzerParvovirus पुनर्प्राप्त के साथ Schnauzer
कृंतक द्वारा प्रसारित रोगकृंतक द्वारा प्रसारित रोग
मुकाबला वायरस से संक्रमित कॉकरमुकाबला वायरस से संक्रमित कॉकर
इन्फ्लूएंजा की रोकथामइन्फ्लूएंजा की रोकथाम
» » संपत्ति गुण
© 2022 TonMobis.com