कुत्तों में हेपेटाइटिस

बहुत पहले नहीं, एक प्रकार का रंग के साथ संक्रामक कुत्ते हेपेटाइटिस confundГa या, कम से कम, क्या कई पशु चिकित्सकों के नाम से consideradacomo हिस्सा था "समूह एक प्रकार का रंग।" आज, हेपेटाइटिस को एक अलग बीमारी माना जाता है।

कैनाइन हेपेटाइटिस एक वायरस के कारण एक और बीमारी है, जो संक्रमित जानवरों के नाक प्रवाह, लार या मूत्र के साथ सीधे संपर्क से फैलती है। हेपेटाइटिस, जो यकृत को प्रभावित करता है और कुछ दिनों का कोर्स होता है, उपचार समाप्त होने पर घातक हो सकता है। कैनाइन हेपेटाइटिस वायरस एक ही वायरस नहीं है जो मनुष्यों पर हमला करता है।

हेपेटाइटिस में लक्षणों के समान लक्षण होते हैं, खासकर बीमारी के शुरुआती चरणों में। बेचैनी, टन्सिल की सूजन, प्यास में वृद्धि, नाक प्रवाह, दस्त और उल्टी हेपेटाइटिस और परेशानी के लक्षण हैं। इस Гєltimo के विपरीत, कुत्ते आमतौर पर एक बहुत उच्च तापमान, आम तौर पर 40В डिग्री सेल्सियस वहाँ tambiГ © n पेट में दर्द, मल में रक्त और vГіmito की mГЎs या भाग और pГЎrpados की भीतरी सतह की सूजन है नेत्रगोल के पूर्वकाल। आंखों की नीली रंग की अस्पष्टता भी हो सकती है, हालांकि यह आमतौर पर बीमारी के तीव्र चरण के बाद होता है।




हेपेटाइटिस वायरस जठरांत्र संबंधी मार्ग जब कुत्ते estГЎ संपर्क या संक्रमित किया जाता, या मूत्र या लार रोग क्षेत्र से पीड़ित एक कुत्ते के प्रवेश करती है। यह दिखाया गया है कि कुत्ते के ठीक होने के छह या अधिक महीने तक वायरस मूत्र में रखा जाता है। यदि पाठक के पिल्ला में हेपेटाइटिस के लक्षण होते हैं, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि इसे जल्द से जल्द पशु चिकित्सा ध्यान प्राप्त हो।

अपने कुत्ते को टीका

कुत्ते को संक्रामक कैनाइन हेपेटाइटिस के खिलाफ टीकाकरण किया जा सकता है। लगभग सभी पशु चिकित्सक हेपेटाइटिस के खिलाफ विकार और टीका के खिलाफ टीका का संयुक्त इंजेक्शन लागू करते हैं। डॉ गिलेस्पी द्वारा डिजाइन किए गए रक्त का विश्लेषण हेपेटाइटिस के खिलाफ प्रतिरक्षा के स्तर को निर्धारित करने के लिए किया जा सकता है। पशुचिकित्सा से परामर्श करना आवश्यक है ताकि आप इस बीमारी के खिलाफ टीकाकरण देख सकें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनाइन हेपेटाइटिस का इलाज कैसे करेंकैनाइन हेपेटाइटिस का इलाज कैसे करें
कुत्तों में लेप्टोस्पायरोसिसकुत्तों में लेप्टोस्पायरोसिस
एक पिल्ला में कैनाइन हेपेटाइटिसएक पिल्ला में कैनाइन हेपेटाइटिस
कुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैंकुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैं
कुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचार
कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारणकुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण
हेपेटाइटिस के बाद बिल्ली को बहुत सारे बाल मिलते हैंहेपेटाइटिस के बाद बिल्ली को बहुत सारे बाल मिलते हैं
पेट शोर के साथ बिल्लीपेट शोर के साथ बिल्ली
चिहुआहुआ टीकाकरणचिहुआहुआ टीकाकरण
संभव हेपेटाइटिस के साथ बिल्लीसंभव हेपेटाइटिस के साथ बिल्ली
» » कुत्तों में हेपेटाइटिस
© 2022 TonMobis.com