डिशनेट उपग्रह कैसे खोजें


शिक्षा

ऑनलाइन कैलकुलेटर को इंगित करने वाला उपग्रह डिश ढूंढें। चूंकि बुनियादी इंटरनेट शोध किसी भी ऑनलाइन विकल्प को प्रदर्शित करना चाहिए, जैसे Digitalinsurrection.com द्वारा ऑफ़र किया गया।

आवश्यक अंशांकन जानकारी उत्पन्न करने के लिए पैराबॉलिक एंटीना टिप कैलकुलेटर का उपयोग करें। कैलकुलेटर आपको एजीमुथ और ऊंचाई की गणना करने के लिए आवश्यक जानकारी प्रदान करेगा जिसमें आवश्यक उपग्रह पकवान नेटवर्क को कॉन्फ़िगर किया जाना चाहिए।
डेटा प्रविष्टि फ़ील्ड में सटीक अवलोकन दर्ज करें। कंप्यूटर आपके स्थान और टीवी के प्रकार के बारे में पूछेगा जिसे आप ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। कंप्यूटर आपको अपने निवास के पास सबसे बड़ा शहर चुनकर या अपने ज़िप कोड डालने से स्थान का चयन करने के लिए कहेंगे। अधिक सटीक अंशांकन जानकारी उत्पन्न करने के लिए आपके पास अपने घर के अक्षांश और देशांतर में प्रवेश करने की क्षमता भी होनी चाहिए।
सही उद्देश्य वाले डेटा को उत्पन्न करने के लिए संभावित उपग्रहों की सूची से डिशनेट उपग्रहों में से एक का चयन करना भी आवश्यक होगा।




अपने घर को डिशनेट उपग्रह पकवान के साथ सिंक्रनाइज़ करें। उठाने वाले शिकंजा को ढीला करने से पहले ऊंचाई समायोजित करें। अब आप प्लेट को ऊपर और नीचे ले जा सकते हैं। कैलकुलेटर का उपयोग करने वाले संकेतित ऊंचाई संख्या के साथ ऊंचाई संकेतक को संरेखित करें। शिकंजा को कस लें और उपग्रह बांह को दाएं से बाएं समायोजित करने वाली एजीमुथ चयन प्रक्रिया दोहराएं। यदि आवश्यक हो, तो आप सही कॉन्फ़िगरेशन के साथ वांछित azimuth संख्या से मेल खाने के लिए एक कंपास का उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएंरिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएं
एक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखेंएक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखें
प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजेंप्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें
एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
डिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करेंडिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करें
फाटा रिसीवर कैसे काम करते हैं?फाटा रिसीवर कैसे काम करते हैं?
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
एफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करेंएफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
» » डिशनेट उपग्रह कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com