कैरिबियन में सर्वश्रेष्ठ समावेशी सुइट

सैंडल रॉयल बहामास

नासाऊ में सैंडल रॉयल बहामा, बहामा में केबल बीच पर स्थित एक लक्जरी सर्व समावेशी रिज़ॉर्ट है। Conde Nast Traveler के पाठकों द्वारा सबसे अच्छा सहारा स्पा वोट दिया ", यह ब्रिटिश शाही परिवार के स्वामित्व में एक पुरानी इमारत में लक्जरी आवास के 13 अलग अलग प्रकार प्रदान करता है। पहले सूट रॉयल विंडसर और विला चाँद है शहद व्यक्तिगत रूप से डिजाइन और एक व्यक्तिगत बटलर और संचालित रोल्स रॉयस या मर्सिडीज बेंज एक चालक के साथ पूरा किया गया है। मेहमानों कीर रोयाले, चॉकलेट स्ट्रॉबेरी और में से एक में आगमन और रात के खाने पर शराब की एक बोतल प्राप्त 10 होटल रेस्तरां गॉर्डन गोदी पर, एक पुरस्कार विजेता रेस्तरां है कि एक घाट के अंत में तारों के नीचे स्टेक और समुद्री भोजन परोसा जाता है। मेहमानों के भी जो कई के साथ एक समुद्र तट क्लब में शामिल एक निजी द्वीप सैंडल अपतटीय तक पहुंच रेस्तरां और एक पूर्ण सेवा स्पा।

सैंडल रॉयल बहामास

पीओ बॉक्स 39

केबल बीच 13005

नासाउ, बहामास

242-327-6400

sandals.com

स्पाइस द्वीप समुद्र तट रिज़ॉर्ट

स्पाइस आइलैंड बीच रिज़ॉर्ट, ग्रेनेडा, ग्रैंड एन्से बीच से 1,600 मीटर की दूरी पर स्थित एक शानदार सर्व समावेशी रिज़ॉर्ट है। एक एएए चार डायमंड रिसॉर्ट 32 अलग-अलग डिजाइन किए गए एक या दो बेडरूम स्वीट्स समुद्र तट का सामना कर रहा है, टेरेस और निजी उद्यान और सफेद रेत समुद्र तट से बस कुछ कदम। प्रथम श्रेणी के 1500 वर्ग फुट रॉयल पूल सूट संग्रह में 24 घंटे की रूम सर्विस, 20 मीटर पूल, सौना, देवदार, एक पूर्ण आकार का रहने का कमरा और जकूज़ी और उच्च स्तरीय संगमरमर वाला बाथरूम शामिल है। मोल्टन ब्राउन द्वारा। भोजन ओलिवर के होटल रेस्तरां में उपलब्ध है, जो लाइव मनोरंजन के साथ कई प्रकार के क्रेओल, शाकाहारी और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन पेश करता है।

स्पाइस द्वीप समुद्र तट रिज़ॉर्ट

पीओ बॉक्स 6, ग्रैंड एन्से बीच

सेंट जॉर्ज, ग्रेनाडा

473-444-4258

spiceislandbeachresort.com

पर्दा ब्लफ रिज़ॉर्ट


पर्दे ब्लफ रिज़ॉर्ट एक लक्जरी सर्व-समावेशी रिज़ॉर्ट है जो एक चट्टानी बहिर्वाह और एंटीगुआ में एक निजी समुद्र तट पर स्थित है। 2010 में उत्कृष्टता के लिए कोंडे नास्ट जोहान्सन्स पुरस्कार विजेता, इसमें शानदार सुविधाओं के साथ 72 लक्ज़री स्वीट हैं। दो ग्रेस बे और मॉरिस स्वीट कैरेबियन शैली में एक विला की पूरी तीसरी मंजिल पर कब्जा करते हैं और औपनिवेशिक फर्नीचर, नीले संगमरमर के स्नानघर, जकूज़ी, रहने वाले कमरे और एक निजी बालकनी पेश करते हैं। मेहमानों के पास चार रोशनी टेनिस चैंपियनशिप कोर्ट तक पहुंच है, जिसमें एक पूर्ण सेवा स्टोर और तीन पूर्णकालिक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी शिक्षा के लिए उपलब्ध हैं। भोजन होटल के रेस्तरां फ्रेंच महाराज क्रिस्टोफ़ Blatz अनुभव है, जो भी खाना पकाने की कक्षाओं और कावा के 25,000 बोतलों के प्रदर्शनों जोड़ी प्रदान करता है के द्वारा प्रदान की जाती हैं।

पर्दा ब्लफ रिज़ॉर्ट

पीओ बॉक्स 288

एंटीगुआ, वेस्टइंडीज

268-462-8400

curtainbluff.com

उत्कृष्टता पंटा काना रिज़ॉर्ट

डोमिनिकन गणराज्य में उत्कृष्टता Punta Cana रिज़ॉर्ट, एक औपनिवेशिक शैली, केवल वयस्कों के लिए लक्जरी एक सफेद रेत समुद्र तट पर सहारा, Punta Cana अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 30 मिनट है। मानक कमरे के अलावा, सुइट्स में से छह प्रकार महासागर या पहाड़ों, ताजे फल और दैनिक फूलों, निजी समुद्र तट के उपयोग और दरबान सेवाओं के विचारों सहित उत्कृष्टता का क्लब। भोजन आठ रेस्तरां होटल और पूरक घुड़सवारी और योग और नृत्य के लिए निर्देशित स्पेनिश निजी कक्षाएं से लेकर गतिविधियों की एक संख्या में से एक द्वारा प्रदान कर रहे हैं। नाइटली मनोरंजन में रंगमंच में लाइव शो, और डिस्को और कैसीनो के लिए विशेष पहुंच शामिल है (केवल होटल मेहमानों के लिए खुला)।

उत्कृष्टता पंटा काना रिज़ॉर्ट

समुद्र तट Uyero अल्टो Higuey

Altagracia प्रांत

डोमिनिकन गणराज्य

809-685-9880

excelencia-resorts.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्टओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
महान परिवार की छुट्टियांमहान परिवार की छुट्टियां
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
» » कैरिबियन में सर्वश्रेष्ठ समावेशी सुइट
© 2022 TonMobis.com