डेवनपोर्ट, आयोवा के पास मर्डर रहस्य होटल

मोंट रेस्ट इन

डेलेनपोर्ट के एक घंटे बाद, बेलव्यू, आयोवा में, मॉन्ट रेस्ट इन है। यह होटल मिसिसिपी नदी के तट पर स्थित है और 18 9 3 में बनाया गया था। इसमें 13 कमरे हैं। व्हर्लपूल टब, मिस्र के सूती तौलिए, अतिथि वस्त्र और हस्तनिर्मित चॉकलेट के साथ तौलिया रैक वाले लक्ज़री कमरे भी हैं। कमरे 2010 के रूप में $ 14 9 से शुरू होते हैं। मोंट रेस्ट एक रहस्यमय हत्या पैक प्रदान करता है जिसमें आप अगाथा क्रिस्टी प्लॉट (साजिश बदलती है) में एक चरित्र होने का नाटक कर सकते हैं। पैकेज प्रति व्यक्ति $ 65 और आपके होटल के कमरे की लागत हैं। आपको एक चरित्र योजना और कहानी साजिश, एक पूर्ण सूट, रात्रिभोज, अन्य मेहमानों के साथ सामाजिककरण करने के लिए एक पार्टी प्राप्त होगी। लाश के रूप में रहस्य का काम "पार्टी से हटा दिया जाता है और मेहमान रहस्य को सुलझाने की कोशिश करते हैं।

मोंट रेस्ट इन
300 वसंत सेंट
बेलेव्यू, आईए 52031
563-872-4220
montrest.com


लॉज होटल

आस-पास Bettendorf में लॉज होटल उन लोगों के लिए एक विकल्प है जो एक हत्या रहस्य सप्ताहांत चाहते हैं क्योंकि होटल एक रहस्य हत्या कार्यक्रम प्रदान करता है। जबकि हत्या का रहस्य होटल में आपके ठहरने के कपड़े का हिस्सा नहीं है, परिसर छोड़ने के बिना भाग लेना सुविधाजनक है।

यह जांचें कि छुट्टी "मरने के लिए" पैकेज। पैकेज एक ऐसी कंपनी में बंधे हैं जो इसका रहस्य बनाता है। शो और डिनर के लिए लागत (2010) $ 35 है। यह पैकेज होटल में प्रति रात लगभग $ 70 के लिए रहने की भी पेशकश करता है।




देश का घर
900 स्पुस हिल्स ड्राइव
Bettendorf, आईए 52722
563-359-7141
lodgehotel.com

स्केलिंगटन मनोर

डेवनपोर्ट से केवल कुछ किलोमीटर दूर, लेकिन आंगन कस्बों का हिस्सा अभी भी रॉक आइलैंड, इलिनोइस है। स्केलिंगटन मनोर कई ई `का घर है जो एक रहस्य दिखाता है, जो समय-समय पर बदल सकता है। घटनाओं के लिए लगभग 400 लोगों को पकड़ने की क्षमता के साथ, महल अपने लालित्य और खानपान के लिए जाना जाता है। हेलोवीन पर, यह एक मोहक मनोर घर बन जाता है। हत्या का रहस्य स्केलिंगटन मनोर एक ऐसा शो है जो क्वाडिंग्स शहर के कई वाणिज्यिक होटलों में से एक में स्केलिंगटन मनोर के आसपास के प्रवास में आपके ठहरने के दौरान भाग ले सकता है। शो (2010) के लिए लागत $ 35 प्रति व्यक्ति है और रात का खाना शामिल है।

स्केलिंगटन मनोर
420 18 वीं सेंट
रॉक आइलैंड, आईएल 61204
563-344-9187
skellingtonmanor.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
होटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाईहोटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाई
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
» » डेवनपोर्ट, आयोवा के पास मर्डर रहस्य होटल
© 2022 TonMobis.com