प्रसिद्ध कमरे

ला लोरेन मोटेल: कमरा # 306

अब राष्ट्रीय नागरिक अधिकार संग्रहालय, लोरेन मोटल जहां मार्टिन लूथर किंग हमेशा के लिए उसके कमरे के बाहर बालकनी पर अप्रैल 4, 1968 हत्या कर दी गई 06:01 पर, # 306 स्थायी प्रदर्शनियों युद्ध डॉ पर ध्यान आकर्षित करने हत्यारे की खोज में राजा ने अमेरिकी दासता राजा की हत्या के कैलेंडर के साथ नागरिक अधिकारों के लिए लड़ा। मेहमान रोसा पार्क की तरह मोंटगोमेरी में बस बहिष्कार में बैठ सकते हैं, पहली स्कूल अलगाव चुनौती में एक शो देख सकते हैं और कमरे 306 मार्टिन लूथर किंग को उनकी मृत्यु से पहले पलों को छोड़ दिया।

लोरेन मोटल में नागरिक अधिकारों का राष्ट्रीय संग्रहालय

450 शहतूत स्ट्रीट

मेम्फिस, टीएन 38103

901-521-9699

civilrightsmuseum.org

स्टेनली होटल: कक्ष # 217

जबकि अलौकिक घटनाओं को कुछ हद तक स्टेनली होटल हॉल में होने के लिए जाना जाता है, कमरा 217 सबसे मशहूर है। स्टेनली होटल स्टीफन किंग के प्रसिद्ध उपन्यास, द शाइनिंग ", और कक्ष 217 के लिए प्रेरणा है जहां स्टीफन किंग और उनकी पत्नी अपने प्रवास के दौरान सो रहे थे। ऐसा कहा जाता है कि राजा ने कहा कि वह आतंक से भरा हुआ था, संगीत के बेहोश तनाव महसूस कर रहा था और होटल में घूमने वाला एक बचपन वाला भूत देख रहा था। कमरे 217 में मेहमानों ने कहा कि उन्होंने अजीब शोर सुना है और कुछ अपने बैग बनाने के लिए लौट आए हैं। स्टैनले होटल में भयानक घटनाएं, दरवाजे और एपारिशियों को झुकाव ने 21 9, 222, 318, 340 और 401 के साथ-साथ होटल के बागानों के अन्य स्थानों में भी बताया है।

स्टेनली होटल

333 वंडरव्यू एवेन्यू।

एस्टेस पार्क, सीओ 80517




800-976-1377

Stanleyhotel.com

लंदन में सवोय: व्यक्तित्व सुइट

लंदन में सबसे प्रसिद्ध होटल के रूप में कुछ लोगों द्वारा वर्णित "," सेवॉय घर हस्तियों, कलाकारों, प्रोफेसरों और प्रसिद्ध नेताओं के लिए घर से दूर कर दिया गया है, क्योंकि यह, सेवॉय अब 1889 हाल ही में पुनर्निर्मित में अपने दरवाजे खोले और 2010 में फिर से खोल दी अपने प्रतिष्ठित मेहमानों आवास के रूप में जाना को श्रद्धांजलि देता है "व्यक्तित्व सुइट।" चार व्यक्तित्व आर्ट डेको सुइट्स व्यक्तिगत रूप से आयरिश अभिनेता रिचर्ड हैरिस, जर्मन मूल Marlene Dietrich की अमेरिकी अभिनेत्री, अंग्रेजी नाटककार नोएल कायर सम्मानित करने के लिए सजाया गया है कर रहे हैं, और पुरानी नीली आँखें, फ्रैंक सिनात्रा। होटल में भी विंस्टन चर्चिल, क्लॉड मोनेट, चार्ली चैपलिन, कैथरीन हेपबर्न और ग्रीक ओपेरा गायक मारिया कैलस सहित इन कमरे, के पिछले मेहमानों की स्मृति में पाँच डीलक्स रिवर व्यू सूट प्रदान करता है।

Savoy

धागा

लंदन,

यूनाइटेड किंगडम

डब्ल्यूसी 2 आर 0 ईयू

800-257-7544

fairmont.com/savoy

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
वुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटलवुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटल
» » प्रसिद्ध कमरे
© 2022 TonMobis.com